ekterya.com

मूत्र छिड़काव से एक बिल्ली को कैसे रोकें

क्या आपकी बिल्ली स्प्रे मूत्र हर जगह है? यदि आप इस लेख को पढ़ते हैं, तो आप अपनी बिल्ली को मूत्र छिड़ने से रोकने के लिए युक्तियां सीखेंगे!

चरणों

चित्रा 1 छिड़काव से एक बिल्ली रोकें शीर्षक
1
कारण यह समझें कि बिल्लियों ने ऐसा क्यों किया है वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे अपने क्षेत्र को चिह्नित करते हैं। यदि एक और बिल्ली आता है, तो वे अपनी दूरी रखेंगे कभी-कभी आपकी बिल्ली बहुत दूर जाती है, और शायद यह घर में मूत्र स्प्रे करेगी?
  • चित्रा 2 छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें
    2
    अपने बिल्ली को जीवाणुरहित करें क्या आपकी बिल्ली नियत है? यदि आप पशुचिकित्सा के लिए अपनी बिल्ली को बाँझ लगाने के लिए भुगतान करना चाहते हैं, तो आप मूत्र छिड़ने की संभावना कम कर देंगे। यदि बिल्ली 4 साल पुरानी है या पुराने है, तो नसबंदी इसे मूत्र छिड़ने से रोक नहीं सकती है। एक बिल्ली को स्टरलाइज़ करते समय युवा पूरी तरह से आदत को रोक देगा।
  • स्टेप 3 के छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें
    3



    एक एंजाइम तटस्थिज़र जैसे उत्पाद खरीदें और उस जगह पर लागू करें जहां आपकी बिल्ली ने अपना क्षेत्र चिह्नित किया। यह एक गारंटी नहीं है कि यह काम करेगा।
  • चित्रा 4 छिड़काव से एक बिल्ली को रोकें
    4

    Video: अपनी बिल्ली के छिड़काव बंद करो की प्रति !!! यह वास्तव में काम करता है !!

    अन्य कारणों से पता लगाएं कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं क्या आपके घर में बिल्ली स्प्रे मूत्र है? मूत्र छिड़काव भी असुरक्षा का संकेत है। आपकी बिल्ली अक्सर खिड़की पर बैठती है और सही दिखती है? आप शायद बाहर की अन्य बिल्लियों को देखेंगे, जिससे आप असुरक्षित महसूस कर सकेंगे और यह आपके खिड़कियों में मूत्र को स्प्रे करने के लिए प्रेरित करेगा। इस समस्या को हल करने के लिए, उसे आपके लिए सुरक्षित महसूस करने के लिए निर्भर है। एक गीले कपड़े ले लो और अपनी बिल्ली पर रगड़ कई बार। कपड़ा और अपनी पीठ के साथ अपनी गाल खरोंच फिर आपको उन सभी स्थानों के माध्यम से जाना चाहिए जिन पर आप मूत्र के साथ छिड़काए गए थे और प्रत्येक जगह कपड़ों को रगड़ना चाहिए। इस तरह आपका सार उन जगहों पर पहले से होगा जहां आप असुरक्षित महसूस करते हैं और आपको मूत्र के साथ उन्हें फिर से चिह्नित करने का कोई कारण नहीं होगा।
  • छिड़काव चरण 5 से एक बिल्ली को रोकें

    Video: आपका बिल्ली छिड़काव मूत्र को रोकने के लिए

    Video: कैसे आपका बिल्ली रोकने के हर जगह छिड़काव: सफलता के लिए 9 युक्तियाँ!

    5
    अपने फर्नीचर से मूत्र निकालने के लिए, गर्म पानी में एक जैविक डिटर्जेंट का उपयोग करें और कपड़े पर कुछ निस्संक्रामक और प्रत्येक क्षेत्र को साफ करें जहां बिल्ली मूत्र छिड़कती है
  • युक्तियाँ

    • कभी भी अपनी बिल्ली के साथ परेशान नहीं यह आपकी गलती नहीं है, मूत्र छिड़ना कुछ प्राकृतिक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com