ekterya.com

कैसे अपने गिनी सुअर को अपने प्रकार के एक दोस्त के बिना खुश लग रहा है बनाने के लिए

गिनी सूअर (गिनी सूअर या गिनी सूअर) सामाजिक जानवर हैं, ज़ाहिर है, समूह में रहते हैं। सबसे अच्छा विकल्प एक से अधिक गिनी पिग को बढ़ाने का है। हालांकि, अकेले रहती है एक के पास दूसरा गिनी पिग पेश करना हमेशा अच्छा नहीं होता है इस कारण से यह पेज है

चरणों

एक दूसरा गिनी पिग के बिना आपका गिनी पिग हेप्पी शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 1
1

Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

अपने गिनी पिग पर ध्यान दें। हर दिन उसे गले लगाओ और हर बार जब आप पास से उससे बात करते हैं। यदि आप अपने गिनी पिग को साफ करते हैं, तो उसे संबंधित होने और उसे साफ रखने का एक अच्छा मौका होगा।
  • अपने पिंजरे या हच को केंद्रीय स्थान में रखने की कोशिश करें, ताकि आप इसे अक्सर देख सकें।
  • बनाओ-योर-गिनी-पिग-मुबारक-बिना-एक दूसरी गिनी-पिग कदम-2-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक दूसरा गिनी पिग के बिना आपका गिनी पिग ह्वाइश शीर्षक वाला इमेज चरण 2
    2

    Video: Canibales - Langosto

    उसे ताजी भोजन और अच्छी हालत में दे दो। किसी भी गिनी पिग को स्वस्थ और खुश रखने के लिए उचित आहार आवश्यक है गिनी सूअरों की देखभाल के बारे में विकी हू लेख आपको बताएगा कि आपको उन्हें क्या देना चाहिए।
  • एक दूसरी गिनी पिग के बिना आपका गिनी पिग ह्पीप शीर्षक वाला इमेज। चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास रहने के लिए एक अच्छी जगह है जांच लें कि आपका पिंजरे या हच गर्म और आरामदायक है, एक उपयुक्त बिस्तर और कुछ ट्यूब जहां आप छिपा सकते हैं आपको इसे कम से कम, सप्ताह में एक बार, या इससे भी ज्यादा साफ करना चाहिए। लेख की जांच करें एक गिनी पिग के पिंजरे को साफ करें जगह निर्दोष रखने के लिए पिंजरे में कम से कम 70 सेमी 2 होना चाहिए ताकि पशु आराम से रह सकें।
  • एक दूसरा गिनी पिग के बिना आपका गिनी पिग खुश करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 4



    4
    गिनी पिग को बनाओ "खाली समय" हर दिन आप एक कमरे के अंदर कर रहे हैं उद्यान (गिनी घास खाती है, लेकिन रसायन होते हैं जो पहले से अपने बगीचे में जोड़ा गया था सावधान रहना) में पोल्ट्री या बाहर (यकीन है कि वहाँ कोई तार कर रहे हैं),। गिनी सूअरों उनके पैर फैलाने के लिए और भी कम से कम एक दिन एक घंटे के लिए पता लगाने के समय की जरूरत है।
  • एक दूसरा गिनिया पिग के बिना आपका गिनी पिग ह्म्म अनन्य शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: A Pride of Carrots - Venus Well-Served / The Oedipus Story / Roughing It

    अपने गिनी पिग के लिए उसे खिलौना दें जितना संभव हो उतना मनोरंजन करने के लिए किसी भी पालतू जानवर की दुकान पर खिलौने खरीद सकते हैं की कोशिश करना। इसके अलावा, आप अपने खुद के खिलौने बना सकते हैं, जिनमें से कई त्वरित, आसान और सरल हैं।
  • गिनी सूअर जिनके पास साथी नहीं है, वे किसी भी भरवां जानवर या मशहूर भालू के साथ बहुत संलग्न हैं।
  • एक दूसरा गिनी पिग के बिना आपका गिनी पिग खुश करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    आप को ध्यान में रखना चाहिए कि, एक ठंडा जलवायु में, भारत के गिनी सूअरों को गर्म होने के लिए एक साथ समूह करना पड़ता है इसलिए, यदि आप विशेष रूप से ठंडी रात वाले हैं, तो एक विकल्प के रूप में गर्म पानी की बोतल का उपयोग करें। हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आपका पालतू बोतल से दूर हो जाता है अगर यह गर्मी से अधिक हो रहा है कभी उबलते पानी न दें: जलने के जोखिम से बचें।
  • युक्तियाँ

    • पशुचिकित्सा पर जाएँ अगर आपको संदेह है कि आपके गिनी पिग बीमार हैं
    • अपने गिनी पिग को प्रशिक्षित करें इससे पहले कि वह दूसरे को मिलें
    • अब आप एक दूसरे गिनी पिग नहीं मिल सकता है (एक सेकंड गिनी पिग खुश अपने पालतू बनाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है), गिनी, उनकी प्रजातियों के अन्य जानवरों के लिए खुलासा किया जा सकता किसी भी उम्र में (अगर वे वयस्कों, द्वारा प्रस्तुत कर रहे हैं एक युवा पशु के लिए) कभी एक गिनी पिग के साथ एक खरगोश की जगह नहीं। वे वही जानवर नहीं हैं!

    चेतावनी

    • आप ध्यान में रखना चाहिए कि एक और गिनी पिग लाने बनाने के लिए तुम्हारा खुश वे हमेशा एक साथ हो जाएगा और अन्य लोगों के साथ बेहतर बातचीत कर सकते हैं, क्योंकि सबसे अच्छा विकल्प है। हालांकि, यह हमेशा संभव नहीं एक दूसरे गिनी के लिए और इन परिस्थितियों में, वहाँ अपने पालतू खुश महसूस करने के लिए तरीके हैं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com