ekterya.com

हाथ में घोड़े को कैसे रखा जाए

एक बार आपका घोड़ा तुम्हारे हाथ में है, यह अधिक नरम और सवारी करने के लिए आसान होगा, इसलिए यह प्रयास के लायक है। घोड़े के साथ आप जो काम करते हैं वह स्नैक के साथ आपकी संवेदनशीलता को पूरा करेगा, जो सवारी के एकमात्र मैकेनिकल हिस्सा है। नाश्ते के साथ संवेदना संतुलन, दिशा और केंद्रित रहती है। इसलिए, स्नैक एक पतवार नहीं है और न ही एक स्टीयरिंग व्हील - इसके विपरीत, घुड़सवारी में जिस सवार की सवारी की सराहना की जाती है।

चरणों

Video: घर में घोड़े की ऐसी तस्वीर लगाएं इस दिशा में, पीछे पीछे भागेगा धन और तरक्की होगी डबल Vastu Paintings

बिस्ट चरण 1 पर काम करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करने वाला इमेज
1
घोड़े को एक स्थिर और बढ़ती हुई चाल पर बनाओ एक बढ़ती हुई दुश्मन घोड़े के पीछे "रिलीज़" करने में मदद करता है (जो आप चाहते हैं वह एक अच्छा, रोशनी और ओसी हिलना है।) अपनी स्थिति और अपने पैरों को अच्छी तरह रखें
  • बिस्ट चरण 2 पर कार्य करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    2
    घोड़े के हाथ में है या नहीं, इसके बारे में चिंता करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा मौका है अपने प्रशिक्षण के स्तर को याद रखें और जॉगिंग के दौरान इसका उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि घोड़े अपने पैर के सामने हैं और इसे लगातार चलते रहने का प्रयास न करें। घोड़े का एक अच्छा लय होना चाहिए - ट्रॉट में एक अच्छी तरह से परिभाषित दो-हरा ताल होना चाहिए। यदि गति एक-दो की तरह अधिक है, तो घोड़े की अग्रिम और अधिक करें।
  • Video: काले घोड़े की नाल – क्यों और कैसे करें इस्तेमाल : Black Horseshoe - Why and How to Use (Vastu)

    बिस्ट चरण 3 पर कार्य करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करने वाला चित्र देखें
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक फर्म संपर्क है (लगातार खींचें या रिलीज न करें), जैसे कि आप घोड़े के थूथन को महसूस कर सकते हैं। आपको महसूस करना चाहिए कि आपके हाथ में प्लास्टिसिनिन था। उतार-चढ़ाव, जबकि आप दुलकी चाल (हालांकि घोड़े का सिर ले जाने नहीं करना चाहिए जब तक कि यह लंगड़ा है) के बाद से, आप, जा रहे हैं ताकि आप इन आंदोलनों एक ही स्थान पर अपने हाथ रखने के लिए और साथ ले जाने के लिए के लिए क्षतिपूर्ति करना होगा आप और घोड़े के साथ मुसलमानों में पीछे कोई भी आंदोलन नहीं होना चाहिए। इसी तरह, आपको कई बदलावों की कोशिश करनी चाहिए, जैसे कि चलना-दौड़ना-चलना-जॉगिंग-चलना-चलना आदि। आप इस तरह के चलने-स्टॉप के रूप में एक नीचे संक्रमण, करते हैं, तो यकीन है कि घोड़ा काठी से आंदोलनों (केंद्र toughening और अपने घुटनों फैलाएंगे के रूप में बंद करने के लिए सीखा है बनाते हैं। ये बदलाव घोड़े के पिछले पैरों सवार नीचे हैं की अनुमति देगा हां, अंदर या आगे बढ़कर, पदचिह्न के सामने, जिसे आप अपने सामने के पैरों के साथ छोड़ देते हैं।
  • बिस्ट चरण 4 पर कार्य करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    4
    एक बार जब आप घोड़े को सही ढंग से पिछले पैरों का उपयोग मिल गया है `फिर लगभग आप सफल (यह अपने सामने पैरों के साथ खुद को खींच के बजाय अपने पिछले पैरों के साथ खुद को प्रेरित कर आगे बढ़ शुरू होता है)! एक घोड़ा जब हाथ में की आवाजाही हमेशा वापस ऊर्जा से आते हैं और गले की मांसपेशियों और अपने हाथों को जहां आप कर सकते हैं "पकड़" और यह अपने haunches के लिए फिर से भेजने के लिए इसका पुनरावृत्ति करने के लिए फैल चाहिए।
  • Video: लड़की ने बनाए घोड़े से संबंध और फिर जो हुआ...




    बिस्ट चरण 5 पर कार्य करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    5
    ऊर्जा "शीर्ष पंक्ति" (मांसपेशियों कि कूल्हों, रीढ़ की हड्डी और गर्दन से चलता है) के माध्यम से बहती के रूप में, की दिशा में घुमाने के लिए चारों ओर घोड़ा झुकाकर 20 मीटर (65.6 फुट) के एक चक्र के लिए जाने की कोशिश पैर जो अंदर है अंदरूनी लगाम खोलें, अपना पेट कसने के लिए, अपने आप को सीट में खड़े होकर खड़े हो जाओ, ऊर्जा को आगे बढ़ाएं और अपने रिब पिंजरे को बाहर लगाम के पास ले जाएं। बाहर लगाए मत छोड़ो, एक अच्छा और दृढ़ संपर्क रखें, और याद रखें कि लगाम को पकड़ न लें
  • बिट के चरण 6 पर काम करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    6
    जबकि घोड़े आंतरिक पैर की तरफ झुकाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह अभी भी अपने पिछले पैरों से खुद के नीचे कदम उठा सकता है। इसके अलावा, अपने आंतरिक पैर के साथ घोड़े को धकेलने के बाद, घोड़े को बाहरी लूट के साथ आगे बढ़ना शुरू करना आंतरिक पैर धराशायी है, बाह्य घुमावदार घोड़े को स्थानांतरित करने के कारण होता है क्योंकि यह सर्कल के चारों ओर घूमता है जल्द ही, अपने घोड़े की गर्दन के स्तर के बारे में चिंता किए बिना, आपको पता चल जाएगा कि घोड़े आपके हाथों की तलाश करेंगे, संपर्क के लिए पूछेंगे और स्नैक को स्वीकार करेंगे। ऐसा करने के दौरान, आंतरिक लगाम पर दबाव डालना और दबाव जारी करना और उसे बताएं कि वह एक अच्छा लड़का है
  • एक चक्र में होने के नाते आप अपने हाथ में अपना घोड़ा बनाने का एकमात्र तरीका नहीं है, लेकिन जब आप प्रक्रिया सीख रहे हैं तो यह एक समीक्षा पत्र की तरह कुछ है।
  • बीट स्टेप 7 पर काम करने के लिए आपका हार्स प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    7
    सुनिश्चित करें कि घोड़े आपके हाथों तक पहुंचें पीछे से अगर घोड़ा हाथ में है तो यह जांचने का एक अच्छा तरीका है कि वह अपने हाथों की धीरे-धीरे (धीरे-धीरे और धीरे) काट लें मुग्धों को न छोड़ें, बस घोड़ों को उनके आगे बढ़ाएं और अपनी गर्दन को आगे और नीचे खींच दें। यदि आप घुमाते हुए अधिक से अधिक संपर्क प्राप्त करने के लिए घोड़े का प्रबंधन करते हैं, तो आप सफलतापूर्वक हाथ में घोड़े को निपटा और रख सकते हैं।
  • बिस्ट चरण 8 पर कार्य करने के लिए अपना हार्स प्राप्त करने वाला इमेज
    8
    समझे कि यह एक ऐसा दिन नहीं है जिसे आप एक दिन में सीख सकते हैं इस प्रक्रिया को समय और बहुत प्रयास और घोड़े की लचीलेपन की आवश्यकता है ताकि आप "शीर्ष पंक्ति" को फैल सकें और अपने हाथों तक पहुंच सकें। कुंठित या निराश मत हो जाओ "सबसे आसान" रास्ते में घूमने के लिए घोड़े को अपने हाथों को घुमाने और घुमाते हुए या घोड़े के सिर को और नीचे खींचकर "हाथ में" होने के नाते, ऊर्जा यह पीठ से आना होगा, सामने से नहीं यदि आपके पास नियंत्रण के पीछे का अंत है, तो आगे का अंत हिंदुओं का पालन करेगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सही नाश्ते
    • घुड़सवारी के लिए एक फ्लैट क्षेत्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com