ekterya.com

खरगोश के पिंजरे को तैयार करने के लिए

क्या आप एक खरगोश प्राप्त करने वाले हैं? एक खरगोश के जीवन को लम्बा खींचने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पर्यावरण। एक अच्छा माहौल के बिना, खरगोश बीमार, घायल हो या मर भी सकता है, लेकिन अगर आप इस लेख को पढ़ते हैं तो हम गारंटी देते हैं कि आपके खरगोश का लंबा जीवन होगा!

चरणों

तैयार छवि रेगिस्तान पिंजरे चरण 1 तैयार करें
1

Video: खरगोश के पिंजरे में कोबरा सांप घुस गया बड़ी मुश्किल से निकाला

एक पिंजरे जाओ यह एक बहुत विस्तृत पिंजरे होना चाहिए और खरगोश को कम से कम कुछ चरणों में कूदने की अनुमति दें। खरगोश के कान पिंजरे की छत को छूना नहीं चाहिए और बारी बारी से, बारी बारी से और बहुत आसानी से पता लगाने में सक्षम होना चाहिए। पिंजरे में ग्रिड मंजिल नहीं होना चाहिए, लेकिन ठोस प्लास्टिक में से एक है।
  • यह खरगोश के पिंजरे का विवरण है जो घर में है, एक खरगोश हच नहीं है
  • तैयार रेगिस्तान पिंजरे चरण 2 तैयार की गई छवि
    2
    बेड खरीदें बिस्तर खरगोश के लिए विशेष रूप से होना चाहिए या कम से कम, पैकेज का संकेत देना चाहिए कि यह उनके लिए सुरक्षित है (चिप्स छवि के पैकेज के रूप में)। सबसे अच्छा बिस्तर आप खरीद सकते हैं एक है कि पुनर्नवीनीकरण और धूल से मुक्त, के बाद से चिप्स खरगोश को चोट पहुंचा सकते है। सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम एक या दो महीने के लिए पर्याप्त बिस्तर हैं के रूप में यह खाद्य और ठंड रातों में खरगोश बंदरगाह कर सकते हैं (खरगोश के बाहर रात गुजरता है तो) घास (बिस्तर के रूप में उपयोग के लिए) का एक अच्छा प्रकार, टिमोथी घास है।
  • तैयार रेगिस्तान पिंजरे चरण 3 तैयार की गई छवि
    3
    चारों ओर बिस्तर फैलाओ संपूर्ण मंजिल पर कम से कम 5 सेमी (2 इंच) बिस्तर रखें। सुनिश्चित करें कि यह सभी कोनों में आता है और आती है!



  • सफ़ारी खरगोश पिंजरे चरण 4 तैयार की गई छवि

    Video: Amazing Quick Rabbit Trap in Cambodia - How To Make Rabbit Trap Easy - Best Rabbit Trap Homemade

    4
    पानी की एक बोतल जोड़ें प्लास्टिक या धातु ट्यूब के साथ पानी और कपड़ों को धो लें। साबुन ट्यूब में रह सकते हैं और खरगोश को बीमार बना सकते हैं। इसलिए, यदि आप साबुन का इस्तेमाल करते हैं, तो सावधान रहें और रगड़ते समय इसे पूरी तरह हटा दें।
  • Video: KHARGOSH PALAN

    तैयार रेगिस्तान पिंजरे चरण 5 तैयार की गई छवि
    5
    भोजन की प्लेट महत्वपूर्ण है खरगोश के भोजन की छर्रों के साथ भरें (वयस्क खरगोशों के लिए छोटे खरगोशों और टिमोथी घास के लिए अल्फला)। कुछ खरगोश अपने कटोरे को फ्लिप करना पसंद करते हैं, इसलिए वायर बाड़ से लटका हुआ एक डिश का इस्तेमाल करना या जो भारी है वह बेहतर है। इसके अलावा, प्लेट पर अपना पसंदीदा भोजन डालना, जैसे सलाद या काली अगर आपको अभी भी पता नहीं है कि आपका खरगोश का पसंदीदा भोजन क्या है तो दोनों को रखो।
  • 5

    तैयार रेगिस्तान पिंजरे चरण 7 तैयार की गई छवि
    1
    कई खिलौने खरीदें! प्लास्टिक के खिलौने बहुत कठिन काम चमत्कार कुछ पालतू जानवरों के स्टोर विभिन्न प्रकार के खिलौने बेचते हैं, जैसे कि लकड़ी के ब्लॉक और फांसी वाले खिलौने। उनके दांतों को काटने और पहनने के लिए लकड़ी के ब्लॉक्स आवश्यक हैं। यदि खरगोश के दांत बहुत बढ़ते हैं, तो जानवर असुविधाजनक होगा और इसके भोजन को खाने में सक्षम नहीं होगा।
  • 2

    Video: HOMEMADE MINI BUNNY PLAY BOX

    एक बार जब आप पिंजरे में खरगोश डालते हैं, तो इसे देखें और सुनिश्चित करें कि यह सहज, सुरक्षित और खुश है। इसे आधे घंटे या उससे अधिक के लिए देखें इस तरह आप जान जाएंगे कि आपने पिंजरे की तैयारी पूरी कर ली है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com