ekterya.com

कुत्तों और बिल्लियों में दस्त और कब्ज का इलाज कैसे करें

निम्नलिखित सुझाव आपको अपने पालतू जानवरों की मल समस्याओं के साथ मदद कर सकते हैं।

चरणों

कुत्तों और बिल्लियां चरण 1 में डायरेरिया और कब्ज का इलाज शीर्षक वाला इमेज
1

Video: जब कुत्ता को खाना नहीं पच पाता है ।जिससे उसके पेट मे गैस हो जाती हैं तो वो हरी घास खाता हैं,,,

एक दिन कद्दू प्यूरी के एक चम्मच के साथ अपने पालतू पशु फ़ीड - यह कुत्तों और बिल्लियों में दस्त और कब्ज को ठीक करने में मदद करता है। कुत्तों और बिल्लियां जो वजन घटाने की योजना पर हैं, के लिए भी कद्दू प्यूरी की सिफारिश की जाती है - इसलिए, यदि आपके कुत्ते का पर्याप्त वजन है, तो इसे कद्दू प्यूरी से हर महीने एक दिन के लिए नहीं खिलाएं, अकेले करो जब तक आपकी भेसकीय समस्या समाप्त हो जाए यदि आप डिब्बाबंद कद्दू प्यूरी का उपयोग करते हैं, तो इसे इसे में रख सकते हैं, इसे एक वायुरोधी कंटेनर में या एक ग्लास जार में संग्रहीत करते हैं। कुछ डिब्बाबंद कद्दू में कद्दूयुक्त कद्दू के बजाय कद्दू प्यूरी युक्त होने के बजाय कटा हुआ कद्दू होते हैं



  • कुत्तों और कैट्स में कदम अतिसार और कब्ज का शीर्षक शीर्षक चित्र

    Video: घरेलू उपचार : पशुओं में फोड़ा

    Video: Qabz(क़ब्ज़) नाशक चूर्ण

    2
    अपने कुत्ते को एक चम्मच ठीक केला प्यूरी दें - यदि आपके पास कद्दू प्यूरी नहीं है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। हालांकि यह सच है कि कद्दू प्यूरी सबसे अच्छा सुझाव है, केले प्यूरी इसकी चीनी सामग्री के कारण उसी प्रभाव का कारण हो सकता है।
  • चेतावनी

    • अपने कुत्ते को प्रति दिन अनुशंसित मात्रा से अधिक न दें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह संभव है कि आपके कुत्ते के दस्त को खराब हो जाता है या यह आपके पालतू कब्ज को दस्त में बदल देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com