ekterya.com

मछली खोजक का उपयोग कैसे करें

मछली खोजक का उपयोग करना एक जटिल कार्य नहीं है, लेकिन कुछ अभ्यास और प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करना सीखते हैं, तो आप सामान्य रूप से पकड़ने से ज्यादा मछली पा सकते हैं। इस अनुच्छेद का उद्देश्य मछली खोजक की मूल बातें जानने में आपकी सहायता करना है ताकि आप मछली पकड़ने के एक दिन का आनंद उठा सकें।

चरणों

एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
मैनुअल पढ़ें। हो सकता है मैन्युअल रूप से दिलचस्प नहीं है या आपके द्वारा सामान्य रूप से पढ़े जाने की तुलना में अधिक तकनीकी जानकारी है लेकिन यह जरूरी है कि आपको यह पता होना चाहिए कि इसे कितना जरूरी है, क्योंकि आप खरीदे गए उत्पाद से अधिक परिचित हो सकते हैं।
  • Video: ढूंढ सकते हैं जमीन में दबा सोना-चांदी, ऑनलाइन दाम शुरू 3000 रु.

    एक मछली खोजक का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2
    2
    अपने मछली खोजक को स्थापित करें मैनुअल आपको अपने मॉडल को सही तरीके से स्थापित करने के लिए चरणों के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा, चाहे आप पीछे के माउंट, मोटर माउंट, हेल्मेट माउंट या पोर्टेबल माउंट का उपयोग करें। यदि आपको संदेह है, तो आप पेशेवर से परामर्श कर सकते हैं या एक विशेषज्ञ से इसे स्थापित करने के लिए कह सकते हैं।
  • एक मछली खोजक का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपने मछली खोजक चालू करें जब आप पहली बार इसे चालू करते हैं, तो यूनिट स्वत: मोड में होगी, अर्थात, यह एक पूर्व-प्रोग्राम की गई कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग करेगा जैसा कि आप मॉडल से परिचित हो जाते हैं, आप मैन्युअल मोड में इसे बदल सकते हैं और आपके द्वारा अनुभव किए जाने वाले मछली पकड़ने की स्थिति के अनुसार विन्यास को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। शुरू करने के लिए, इसे स्वचालित मोड में छोड़ें और झील, खाड़ी या समुद्र के चारों ओर पांच मिनट तक चलें, जहां आप मछली पकड़ने जाते हैं। स्क्रीन को निरंतर देखिए ताकि आपको जो भी देखते हैं, उसका एक विचार हो। किसी मछली को पकड़ने या स्क्रीन पर सब कुछ समझने की चिंता न करें। आप अनुभव के साथ सीखेंगे
  • एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4



    अब एक समय में एक समारोह स्थापित करना शुरू करें और अपने आप से इसके बारे में जानें। मुख्य कार्यों में से एक है जिसे आप प्रबंधित करना होगा संवेदनशीलता विन्यास है इस विकल्प को सेट करके आप मछली खोजक की ऊर्जा का समायोजन कर रहे हैं। अंगूठे का नियम कम शक्ति (संवेदनशीलता) है, स्क्रीन पर दृष्टि की गुणवत्ता कम है। 75% और 100% के बीच की संवेदनशीलता निर्धारित करें परीक्षण और त्रुटि आपके मॉडल के अनुकूलतम कॉन्फ़िगरेशन का निर्धारण करने का सबसे अच्छा तरीका होगा।
  • एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    निम्न कॉन्फ़िगरेशन जिसे हम मैन्युअल मोड में देखेंगे मछली आईडी कॉन्फ़िगरेशन है एक बार यूनिट को थोड़ी अधिक जानकारी मिलने के बाद, मछली आईडी फ़ंक्शन बंद करें और शिकार के आर्क को पढ़ने के लिए इस्तेमाल करने का प्रयास करें कि आप स्क्रीन पर स्वाभाविक रूप से देखेंगे। फिश आईडी द्वारा दिखाए गए मछली आइकन शुरुआती के लिए उपयोगी होते हैं, लेकिन जब आप स्क्रीन पर दिखाए गए कार्यों से परिचित हो जाते हैं, तो आप देखेंगे कि प्राकृतिक शिकार आर्क्स को पढ़ना सीखना बेहतर है। शिकार के चाप आपको पानी के नीचे के बारे में अधिक सटीक दृष्टिकोण देंगे।
  • एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6

    Video: मोबाइल से बाल वीर के जैसी अच्छी विडियो कैसे बनाते है

    6
    एक अन्य विकल्प जो आपके प्री-प्रोग्राम कॉन्फ़िगरेशन के साथ सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है जब आप शुरुआत करते हैं तो ऑटो गहराई सुविधा है पूर्व-प्रोग्राम कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपयोग किए जाने वाले यह फ़ंक्शन इकाई को स्वचालित रूप से गहराई को ट्रैक करने के लिए बताएगा और अगर आप सोनार का उपयोग करने के लिए नए हैं, तो यह बेहतर काम करता है। जैसा कि आप अधिक सीखते हैं, आप मैन्युअल रूप से देखने वाली खिड़की की ऊपरी और निचली सीमाओं को समायोजित कर सकते हैं। आपके द्वारा सेट की गई छोटी विंडो को देखते हुए, इसका बेहतर समाधान। सामान्य तौर पर, विशेषज्ञ मछुआरों ने कुछ मीटर की दूरी पर ऊपर से पानी निकाला और सच्चे तल से नीचे 3 मीटर (दस फीट) स्कैन रोक दिया। देखने की खिड़की का आकार पानी के गहरे और मछली की तरह है जिसे आप पकड़ना चाहते हैं। जिस खिड़की का आकार आपके पास है, उसे तब तक आज़माएं जब तक कि आप पानी की मात्रा और छवि का रिजोल्यूशन के साथ सहज न हों।
  • एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 7

    Video: PLAYING WITH STRANGERS PUBG SQUADS

    7
    जैसा कि आप अपने मछली खोजक से अधिक परिचित हो जाते हैं, आप स्क्रीन के साथ एक क्षैतिज रेखा देखेंगे। यह रेखा गहराई कर्सर है और स्क्रीन पर ऊपर या नीचे जा सकती है। जब आपको कुछ मछली मिलती है, शिकार आर्क्स को दबाने के लिए गहराई कर्सर समायोजित करें और फिर यूनिट आपको बताएगा कि इन मछलियों की सटीक गहराई क्या है। अब आपको पता चल जायेगा कि चारा कितना गहरा है, उसे छोड़ देना चाहिए।
  • एक मछली खोजक का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक 8 छवि

    Video: Sponsored by USA - This game was made by the government...

    8
    एक अंतिम कार्य है कि हम इस लेख में देखेंगे दमन विन्यास है यह फ़ंक्शन इकाई को बताता है कि कितने "पृष्ठभूमि" शोर को फ़िल्टर करना है यह पृष्ठभूमि शोर को खत्म करने के लिए उपयोगी है, लेकिन यदि आपकी ट्रांसड्यूसर सही तरीके से स्थापित है, तो ऐसा करने के लिए आवश्यक नहीं है। अगर मछली का पता लगाने के लिए दमनकारी का उपयोग करना आवश्यक है, तो आपको यह सत्यापित करना होगा कि आपके ट्रांसड्यूसर सही तरीके से स्थापित है। सामान्य तौर पर, दबाना बंद करना बेहतर होता है क्योंकि यदि आपका कॉन्फ़िगरेशन बहुत अधिक है, तो यह सोनार सिग्नल को पूरी तरह से ब्लॉक कर सकता है और आप मछली में नहीं पाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com