ekterya.com

अपनी बिल्ली को सो जाने के लिए प्रोत्साहित कैसे करें

बिल्लियों को बहुत स्वाभाविक रूप से सोना पड़ता है वास्तव में, औसत बिल्ली दिन में 13 से 18 घंटे तक सोती है। हालांकि, यदि आपके पास एक विशेष रूप से चंचल बिल्ली है, तो यहां कुछ उपयोगी संकेत हैं जो आप अपनी बिल्ली के साथ उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

स्टेप 1 पर जाने के लिए अपनी बिल्ली को प्रोत्साहित करें शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी बिल्ली के लिए एक आरामदायक और आरामदायक स्थान बनाएं कंबल या यहां तक ​​कि समाचार पत्रों का उपयोग करके इसे गर्म रखें। जितना अधिक आरामदायक, बेहतर होगा अगर आपकी बिल्ली के घर में एक खास स्थान है, जहां वह लूटना पसंद करता है, तो इसे अच्छा और गर्म बनाओ (यदि आप कर सकते हैं)।
  • छवि शीर्षक से आपकी बिल्ली को स्लीप टू स्लीप 2 में प्रोत्साहित करें

    Video: UP Police भर्ती परीक्षा पर्ची ll Up police constable exam date 2018

    2
    यदि आपकी बिल्ली आपकी तरफ से कहीं भी जाती है, तो आप उस जगह जा सकते हैं और वहां बैठ सकते हैं। एक बार जब बिल्ली या बिल्ली वहां पहुंच जाए, तो उसे टोकरी या जगह में जगह दें और उसे कान या गर्दन के पीछे मुड़ें। यह एक लंबे समय के लिए मत करो, क्योंकि आप इसे कार्रवाई के लिए कॉल के रूप में व्याख्या कर सकते हैं। कम समय रिटायर करें और अपनी दिशा में बार-बार तलाशने से बचने का प्रयास करें। बिल्ली मान सकती है कि आप खेलना चाहते हैं या उठो



  • 3
    उसे उस समय खाने के लिए कुछ न दें, क्योंकि वह जाग सकता है।
  • स्टेप 4 में आपका कैट टू सो स्लोप 4 प्रोत्साहित करें
    4
    आप इसे अपने सोते समय (और जिसे आप सोना चाहते हैं) चाहते हैं, इससे पहले कि आप अपने खेल का समय थोड़ा कम करने की कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि आमतौर पर एक अच्छा खेल सत्र के बाद, बिल्ली थका हुआ और नींद आती है एक घंटा पहले बेहतर है
  • स्टेप 5 पर जाने के लिए आपकी बिल्ली को प्रोत्साहित करने वाला शीर्षक छवि
    5

    Video: Bandar Ki Sasural (बन्दर की ससुराल ) | Hindi Rhymes for Children | HD

    धैर्य और दृढ़ता चाबियाँ हैं यह कुछ समय लगेगा, लेकिन आपकी बिल्ली उस समय के लिए इस्तेमाल हो जाएगी जब आप चाहते हैं कि यह होना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com