ekterya.com

एक कुत्ते की सहायता करने के लिए जो एक तूफान से डरता है

आसमान अंधेरा है, बादलों को किरणों द्वारा प्रकाशित किया जाता है और गर्जन एक ज़ोर से विस्फोट पैदा करता है। आप जानते हैं कि आप पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन आपका कुत्ता नहीं है यह छिपाना, चिल्लाना या उन्मत्त बन सकता है वह ऐसा क्यों कर रहा है? आप उसे सुरक्षित कैसे महसूस कर सकते हैं? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

Video: How to Calm My Dog with Music! Soothing Sounds for Dogs!

हंग अँग डॉग ड्राइड ऑफ थंडर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: कुत्ते के हमले से बचने के 5 सबसे आसान तरीके ( काटने के बाद क्या करे ) How to Survive a Dog Attack

अपने कुत्ते को समझें वह डर सकता है क्योंकि वह सुरक्षित महसूस नहीं करता है। कुत्तों की सुनवाई बहुत अच्छी होती है और इसलिए आपके मन में अधिक जानकारी नहीं मिल सकती है। शोर उसके लिए मजबूत और अधिक मर्मज्ञ है। वे बहुत करीब और खतरनाक लग सकता है
  • थियेटर चरण 2 में सहायता एक कुत्ते का डर शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कुत्ते को छिपाने दो जोर से शोर बहुत ही भयावह हो सकता है लेकिन किसी अन्य महत्वपूर्ण कारक को असुविधा या यहां तक ​​कि दर्द भी महसूस हो सकता है। लंबी बालों वाले कुत्ते को विशेष रूप से गड़गड़ाहट के साथ एक समस्या है एक तूफान के दौरान, बिजली के दाल फर्श पर जाते हैं और यह आपके कुत्ते को लगभग हर बार चलता रहता है। आपका कुत्ते बाथरूम में अधिक आरामदायक महसूस कर सकता है जहां पाइप कंपन का हिस्सा अवशोषित करते हैं। हालांकि, आपको बाथरूम में अपने कुत्ते को लॉक नहीं करना चाहिए बल्कि उन्हें तय करना चाहिए।
  • Video: Music For Guinea Pigs! Relaxing Tunes to Soothe Your little pet!

    Video: समझें कुत्ते के इशारों को Samjhen Kutte ke Isharon ko With English Subtitle

    थियेटर चरण 3 में सहायता एक कुत्ते का डर शीर्षक वाला चित्र
    3



    अपने कुत्ते के साथ आपके कुत्ते को आपकी उपस्थिति से शान्ति मिलेगी, क्योंकि कुत्ते बहुत ही मिलनसार और बुद्धिमान जानवर हैं। उसके करीबी होने के साधारण तथ्य से उन्हें अधिक राहत महसूस होगी।
  • थियेटर चरण 4 में सहायता एक कुत्ते का डर शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने कुत्ते को शांत करें हो सकता है कि आपका कुत्ता चाहता है कि आप उसे लाड़ या उससे बात करें या यहां तक ​​कि एक नरम और शांत आवाज के साथ गाएं।
  • हेडस ए डॉग डराइड ऑफ थंदर चरण 5
    5
    कभी-कभी कुत्तों को डर लगता है क्योंकि पर्यावरण परेशान है। यह कुत्ते के आँखों और कानों को कवर करने के लिए अक्सर उपयोगी होता है।
  • चेतावनी

    • कुत्तों को उखाड़े हुए शोर पसंद नहीं है क्योंकि वे परेशान हैं और उन्हें परेशान करते हैं। उन्हें एक शांत लेकिन खुश आवाज में बोलो और उन पर चिल्लाना कभी नहीं
    • तूफान के दौरान आपका कुत्ता उन्मत्त और अति सक्रिय हो सकता है उसे का पीछा न करें या बल से उसे पकड़ न दें या वह आप के बारे में पता नहीं कर सकता कि वह क्या करता है, आत्मरक्षा में और सहज रूप से।
    • याद रखें कि आपके कुत्ते को डर है और आपकी मदद पर भरोसा करना चाहते हैं।
    • एक तूफान खेलने के लिए एक अच्छा समय नहीं है आपका कुत्ता असुविधाजनक और घबराहट होगा यदि आप कई गतिविधियां करते हैं या समस्या को उत्तेजित करते हैं तो इससे भी बदतर हो सकता है
    • तूफान के दौरान अपने घर में अपने कुत्ते को रखने के लिए सबसे अच्छा है, जब यह बहुत ठंडा होता है, बारिश हो जाती है या किसी भी अन्य प्राकृतिक आपदा के दौरान जिसे आप पीड़ित नहीं करना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com