ekterya.com

कैसे अपने कुत्ते में चिंता को कम करने के लिए

चिंता स्थितियों है कि एक विनाशकारी और विघटनकारी व्यवहार को जन्म दे सकता नहीं अगर ठीक से संबोधित किया और सफाया डराना के लिए एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया है। सभी नस्लों, आकार और उम्र के कुत्तों ऐसे हाँफने, drooling, अत्यधिक भौंकने और फर्नीचर के नीचे छुपा के रूप में अलग अलग तरीकों से, में चिंता दिखा। व्यवहार और पशु चिकित्सा पेशेवरों के तरीकों की एक किस्म कुत्तों में चिंता, प्रशिक्षण से संगीत और निर्देशित दवाओं से कम करने के लिए सलाह देते हैं।

चरणों

कुत्तों में चिंता को कम करने वाली छवि चरण 1
1

Video: How to Calm a Hyperactive Dog! Music to Reduce Stress, Anxiety and Calm Destructive Dogs and Puppies

जब आपका कुत्ता उत्सुक व्यवहार दिखाता है तो शांत रहें आप परेशान और भयभीत कर रहे हैं, अपने कुत्ते को लगेगा कि स्थिति नियंत्रण से बाहर है, यह अपनी ऊर्जा को खाते हैं और अधिक घबराहट जवाब देंगे। लेकिन अगर आप झुंड के नेता एक शांत व्यवहार, तर्कसंगत और एक शांत स्वर तरह से बोल की तरह काम करते हैं, तो आप अपने कुत्ते को आप नियंत्रण में स्थिति है कि यह सुनिश्चित कर रहे हैं।
  • कुत्तों में चिंता को कम करने वाला चित्र, चरण 2
    2



    एक पेशेवर कुत्ते व्यवहारवादी के साथ काम करने के लिए अपने phobias को कम करने में मदद कुत्ते व्यवहारवादी पशु मनोविज्ञान की समझ में उन्नत अध्ययन के साथ उच्च प्रशिक्षित कुत्ते प्रशिक्षक हैं।
  • Video: शांत मेरे कुत्ते संगीत - इस दिवाली को अपने तनावग्रस्त कुत्ते को सुखाओ!

    कुत्तों में चिंता को कम करने वाला चित्र, चरण 3
    3
    अपने कुत्ते को लाड़ प्यार से बचना हर बार जब आपका कुत्ता चिंतित तरीके से व्यवहार करता है और आप गले लगने या गाली के साथ प्रतिक्रिया करते हैं, तो आप उत्सुक व्यवहार को मजबूत कर रहे हैं व्यवहार करें जैसे कि कुछ भी बदल गया हो और आपका कुत्ते उस तदनुसार प्रतिक्रिया करे।
  • कुत्तों में चिंता को कम करने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4

    Video: How to Make Your Dog Calm Down! The Best Playlist of Music to Help Anxious or Upset Dogs Relax!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com