ekterya.com

साँप को जमे हुए भोजन कैसे देना चाहिए

यदि आप अपने शिकार को जीवित शिकार के साथ खिलाने की कोशिश करते हैं, तो यह आपके लिए उतना ही खतरनाक हो सकता है क्योंकि यह साँप का है लेकिन अगर आप इसे जमे हुए शिकार के साथ खिलाते हैं, तो आप जोखिम को अपने और साँप, तनाव को कम करते हैं और अब आप एक छोटे से माउस को भुगतना नहीं देखेंगे

चरणों

छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 1
1
फ्रिज़र में भोजन (माउस) रखो। साँप को माउस देने से पहले, इसे फ्रीजर से हटा दें और उसे पिघलना करने से पहले एक रात रेफ्रिजरेटर के अंदर एक बैग में डाल दें। जैसा लगता है जैसे मोहक, माइक्रोवेव में इसे पिघलाना नहीं है, क्योंकि आप मांस पकाने के लिए और आपके सांप बीमार हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 2
    2
    सर्फ को माउस को रेफ्रिजरेटर से बाहर करने से पहले और शरीर के तापमान में वृद्धि करने के लिए इसे गर्म सतह पर रखो, यह टीवी, कंप्यूटर या कुछ मिनट के लिए सूरज में भी एक कार का ट्रंक हो सकता है। सूरज में इसे बहुत लंबा मत छोड़ो, क्योंकि यह बैक्टीरिया और खराब हो सकता है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy Considers Marriage / Picnic with the Thompsons / House Guest Hooker

    Video: आम के पेड़ से अमियों (आम) को गिरने से कैसे रोके ? बड़ाये आम की पैदावार increase production of mango

    छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 3
    3
    आप इसे बैग के अंदर उबलते पानी में कुछ सेकंड के लिए रख सकते हैं। याद रखें कि हमें केवल कमरे के तापमान की आवश्यकता है
  • साँप को रखें जहां आप उसे खिलाने जा रहे हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास सांप को खिलाने का स्थान है जो आपके घर नहीं है अगर आप उसे घर पर खाना खिलाऊं - किसी भी समय वह मछली के टैंक में प्रवेश करती है, तो अपना हाथ कहो, वह उसे भोजन के रूप में देख सकती है और वह आपको काट सकती है। आप एक और टैंक, टैंक ले सकते हैं या यहां तक ​​कि इसे ले सकते हैं और इसे बाथटब में फ़ीड कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप नाली से बाहर नहीं निकल सकते
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 4
    4



    एक बार जब आप सांप तैयार कर लें, तो उसे माउस दें इसे थोड़ा गर्म करने के लिए याद रखें, लेकिन लंबे समय तक नहीं यह एक मरे हुए जानवर है और यदि आप इसे जरूरी से अधिक गर्मी करते हैं तो यह बदबूदार या बदबूदार हो सकता है कुछ साँपों को इसमें कोई समस्या नहीं होती है और यह 15 मिनट से भी कम समय में खाती है यदि साँप ने पहले ही माउस को खाया है, तो उसे अपने टैंक या टैंक में लौटने का समय है।
  • फ़ीड एक सर्क फ्रोजन फूड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आपके सर्प के साथ जमे हुए शिकार खाने में समस्या है और यह पहली बार है, तो आपको इसे कुछ प्रेरणा देने की आवश्यकता होगी। आप इसे पूंछ से ले जाकर माउस को स्थानांतरित कर सकते हैं, यह अनुकरण करने के लिए कि यह अभी भी जीवन है एक दुर्घटना से बचने के लिए चिमटी का उपयोग करें। कुछ धैर्य रखें, जल्द ही आपको एहसास होगा कि सांप मृत चूहों पर हमला करते हैं और गड़गड़ाते हैं और उन्हें बिना समस्याएं खाती हैं। साँप को खिलाने का यह सबसे सुरक्षित तरीका है।
  • छवि शीर्षक एक फ़ीड फ्रोजन फूड चरण 6
    6
    सर्प को अपने टैंक में वापस रखो और इसे अपने भोजन को गर्म और अंधेरे जगह में पचाने दें। सावधान रहें जब आप अपने टैंक को सांप वापस करने का प्रयास करें, यह अभी भी अपने भोजन को निगल सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके सर्प को जमे हुए भोजन खाने के लिए समस्याएं हैं, तो आप एक तरल खरीद सकते हैं जो साँप को उत्तेजित करता है साँप के नाक पर कुछ बूंदें डाल दीजिए और यह माउस खाने के लिए पर्याप्त है। जब आप मृत जानवरों के साथ साँप को खिलाने में परेशानी को रोकते हैं तो बूंदों का इस्तेमाल करना बंद करो।
    • कोई समस्या नहीं है अगर आप सांप को इसके खाने के टैंक से बाहर नहीं ले जाते हैं। मैं अनुशंसा करता हूं कि आप इसे एक दिन में एक बार बाहर ले लें ताकि यह अपने वातावरण में लोगों को होने के लिए इस्तेमाल किया जा सके।
    • यदि आपको खाने के लिए सांप को प्रेरित करने के लिए तरल को खोजने में परेशानी होती है, तो थोड़ा चिकन सूप का उपयोग करें। साँप पर इसका एक समान प्रभाव होगा।
    • याद रखें कि जमे हुए भोजन बिना किसी समस्या के फ्रीजर में लंबे समय तक रह सकता है।

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    चेतावनी

    Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    • सुनिश्चित करें कि आपके साँप के लिए माउस बहुत बड़ा नहीं है, इसे चोट पहुंचाने से बचने के लिए
    • साँप काटने के मामले में, यदि यह जहरीला नहीं है, तो केवल घाव की सफाई के बारे में चिंता करें। साँप को जाने के लिए, अपने सिर के पीछे कुछ दबाव डालें, जहां यह शरीर में जुड़ जाता है अपनी उंगली को न हटाएं या उस हिस्से को अचानक हटा दें जहां आप साँप को खोलते हैं, जब तक कि आप अपना मुंह खोल नहीं लेते, क्योंकि आप अपनी त्वचा को फाड़ सकते हैं या साँप के फेंक को तोड़ सकते हैं। उसे डांटने में मदद नहीं होगी, क्योंकि वह समझ नहीं पाएगी। बेहतर उसके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करें, ताकि वह आपको धमकी के रूप में नहीं देख सकें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक जमे हुए माउस
    • आंखें
    • साँप को खिलाने के लिए एक अतिरिक्त टैंक या मछली टैंक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com