ekterya.com

एक लेखा नौकरी कैसे खोजना

लेखा अध्ययन आपको एक स्थिर और दीर्घकालिक कैरियर के लिए अनुमति देगा। जबकि व्यवसाय हैं, सभी प्रकार के एकाउंटेंट की आवश्यकता होगी हालांकि, दौड़ शुरू चुनौतीपूर्ण हो सकता है उद्योग में कम या कोई काम के अनुभव और कुछ रिश्तों के साथ, एक अकाउंटिंग नौकरी कैसे खोजना है, यह जानने के लिए कि आप अपनी पहुंच के भीतर सभी संसाधनों का लाभ उठा सकते हैं विश्वविद्यालय द्वारा दी गई संसाधनों का उपयोग करना और अवसरों की तलाश करना, सद्भावपूर्ण रूप से एक लेखा नौकरी पाने की कुंजी है।

चरणों

Video: Full Nazare

Video: क्या आपके हाथ मे है सरकारी नौकरी ? || सरकारी नौकरी की रेखाएँ

1
सुनिश्चित करें कि आपका फिर से शुरू हो सकता है जितना संभव हो सके। नौकरी की तलाश शुरू करने से पहले, अपने पाठ्यक्रम की शक्तियों की जांच करें इसमें एक स्वच्छ और पेशेवर प्रारूप होना चाहिए। यदि आपने अभी एक अकाउंटिंग कैरियर से स्नातक किया है लेकिन कोई प्रासंगिक कार्य अनुभव नहीं किया है, तो पाठ्यक्रम के शीर्ष के पास अपने अकादमिक प्रमाण पत्र रखें। एल्बोरालो श्रम परियोजनाओं पर विश्वविद्यालय से संबंधित गतिविधियों को प्राथमिकता देता है। यदि आप एक एसोसिएशन या अकाउंटिंग क्लब के सदस्य हैं, तो आपको इसे उजागर करना चाहिए।

  • एक मैरी के ब्यूटी कंसल्टेंट चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एक नौकरी मेले में शामिल हों यदि आप एक छात्र या विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं, तो आपको उन व्यावसायिक विकास संसाधनों का पूरा लाभ लेना चाहिए जो इसे प्रदान करता है। मुख्य संसाधनों में नौकरी निष्पक्ष है बड़े शहरों में महत्वपूर्ण लेखांकन कार्यक्रम या विद्यालय वाले विश्वविद्यालयों में नौकरी मेले का आयोजन केवल नौकरियों के लिए होता है
  • नौकरी मेले में जाने से पहले भाग लेने वाली कंपनियों के बारे में सब कुछ जांचें। बुनियादी जानकारी, जैसे मार्केट कैपिटलाइज़ेशन, प्रमुख ताकत और महत्वपूर्ण ग्राहकों के ज्ञान के बाद, नियोक्ताओं के साथ बेहतर बातचीत करने में आपकी सहायता करेगा। यदि आप अपने वेब पेज पर पता लगा सकते हैं कि कौन से पोस्ट उपलब्ध हैं, तो आप उन्हें समझा सकते हैं कि आप विशिष्ट स्थिति के लिए आदर्श व्यक्ति क्यों होंगे
  • एक मेडिकल परीक्षक बनने वाला चित्र, चरण 6
    3



    लेखांकन के क्षेत्र में एक पेशेवर संगठन का हिस्सा बनें इस क्षेत्र के भीतर कई पेशेवर संगठन हैं, जिनमें अमेरिकी संस्थान प्रमाणित पब्लिक एकाउंटेंट (एआईसीपीए), यू.एस. की व्यावसायिक सोसायटी ऑफ एकाउंटेंट्स UU। (पीएएसए) और अमेरिकन अकाउंटिंग एसोसिएशन (एएए)। आप इस तरह के संगठन में विश्वविद्यालय के लेखांकन विभाग के माध्यम से शामिल हो सकते हैं। ये संगठन नेटवर्किंग इवेंट्स प्रदान करते हैं जो आपको संभावित नियोक्ता को बताएंगे और प्रभावित करेंगे। एक अकाउंटिंग संगठन का हिस्सा बनने से आपको अपने पाठ्यक्रम को बेहतर बनाने में मदद मिलती है।
  • एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 2 बनें
    4
    ऑनलाइन नौकरियों के लिए देखो इंटरनेट किसी भी क्षेत्र में वर्गीकृत विज्ञापन के लिए एक प्रारंभिक माध्यम बनता जा रहा है। कैरियर बिल्डर और राक्षस जैसे नौकरी खोज साइटों पर अपना फिर से शुरू करें और सामान्य वर्गीकृत विज्ञापन साइटों जैसे Craigslist पर लेखा स्थिति देखें नौकरियों के लिए नियमित रूप से खोजना और तत्काल आवेदन करना महत्वपूर्ण है जब कई ऑनलाइन आवेदकों के बीच प्रतिस्पर्धा करना।
  • ऑनलाइन नौकरियों की तलाश करते समय, आप संबंधित पदों पर भी विचार कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके पास लेखांकन की डिग्री है लेकिन संबंधित कार्य अनुभव नहीं है, तो एक बुककीपर के रूप में पद प्राप्त करने से आप अपने को फिर से शुरू करने के लिए पर्याप्त रूप से एक एकाउंटेंट के रूप में पद प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: HD- साया के डोरी से नपले ढोड़ी || Saya Ke Dori Napale Dhori || Bajrangi Bhai Yadav ||Video Songs

    एक कानून प्रोफेसर चरण 6 बनें
    5
    अकाउंटिंग के क्षेत्र में जाने जाने वाले किसी के साथ संपर्क में जाओ नौकरी की तलाश करते समय महान सच्चाई यह है कि अक्सर आप जिस व्यक्ति को जानते हैं वह वह है जो अंतर बनाता है यदि आप अकाउंटिंग क्षेत्र, रिश्तेदार, दोस्त, व्यापारिक संपर्क और विशेषकर अपने शिक्षकों में किसी को जानते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या उन्हें किसी नौकरी का पता है एक मान्यता प्राप्त एकाउंटेंट की सिफारिश नौकरी के अवसर प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप प्रबंधन स्थिति की तलाश में एक अनुभवी लेखाकार हैं, तो भर्ती के लिए किराया चुनें या "नियोजक" आपकी खोज में आपकी सहायता करने के लिए प्रबंधन की स्थिति कमजोर होती है और उम्मीदवारों को अधिक गहन तरीके से चुना जाता है, जो अपने आप को खोजना मुश्किल बनाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com