ekterya.com

स्पेन में एक मानक किराये अनुबंध कैसे लिख सकता है

यदि आप स्पेन में एक फ्लैट के मालिक हैं और आप इसे किराए पर लेना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से कई बार आपको अनुबंध लिखने की समस्या का सामना करना पड़ता है ताकि कानूनों के अनुसार लिखा जा सके, साथ ही साथ आप उस अंक को नहीं भूल पाएंगे जिन्हें भूल नहीं करनी चाहिए ।


शीर्षक के रूप में यह मॉडल, एक मानक अनुबंध के लिए है, चूंकि एक और मौसमी कॉल है


(ध्यान रखें कि इस मैनुअल के लेखक या लेखकों ने इसमें जो कुछ शामिल है, उसके लिए सभी जिम्मेदारियों को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि पेशेवर और न्यायाधीश हैं, जिनके पास अंतिम शब्द है, इस दस्तावेज को केवल मार्गदर्शन और सहायता)

चरणों

विधि 1

यदि आप स्वामी हैं
1
सुनिश्चित करें कि कि आपके अपार्टमेंट में सब कुछ क्रम में है ताकि इसे किराए पर इस्तेमाल किया जा सके।
  • 2

    आपको समस्याओं के बारे में पता होना चाहिए जो एक फ्लैट किराये पर आता है उदाहरण के लिए, अगर यह पता चला है कि किरायेदार दिवालिया है, या बस भुगतान नहीं करना चाहता है (आप हमेशा इस अन्याय को हल करने के लिए एक मुकदमे में जा सकते हैं, लेकिन आप समय खर्च कर सकते हैं और कई अदालत लागत सकते हैं)। यही कारण है कि कई मालिकों को हमेशा संदेह होता है कि समस्याएं होने के बावजूद किराया और बेचने या किराए पर लिया जाए या नहीं

  • 3

    चेकों जिस तरह से आप सबसे अच्छा कर सकते हैं शोधन क्षमता किरायेदार का (जो आपको बैंक संदर्भ देता है, जिसे बैंक द्वारा स्वीकृति दी गई है, या शोधन क्षमता वाला तीसरा व्यक्ति) आप अपने बैंक में एक प्रमाण पत्र के लिए भी कह सकते हैं कि तिथि की तिथि के अनुसार, संभावित किरायेदार एसेनफ़, या किसी अन्य एजेंसी में नहीं है जिसमें भुगतान न करने वाले लोगों को शामिल किया गया है।

  • 4

    तय अगर आप इसे किराए पर लेना चाहते हैं फर्नीचर के साथ या बिना. यदि फर्नीचर या उपकरण विस्तृत हैं, तो उन्हें सही संचालन में होना होगा।

  • विधि 2

    यदि आप किरायेदार हैं


    1
    सुनिश्चित करें कि:
    • जो अनुबंध में हस्ताक्षर करता है वह मालिक है
    • क्या उस व्यक्ति के साथ संविदा के नाम से मेल खाता है जो संकेत करता है
    • दोनों मामलों में, अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, आपको अनुबंध की शर्तों को सावधानीपूर्वक पढ़ना होगा और अच्छी तरह से समझना होगा कि आपने उनको क्या रखा है, दूसरी पार्टी का अनुरोध करते हुए, आखिरी बार, किसी अन्य तरीके से और अधिक सरल और समझने में लिखे जाने के लिए (यहां तक ​​कि अगर इसकी लंबी लेखन)।

    युक्तियाँ

    • मॉडल का खंड नीचे विस्तृत है, आधिकारिक मॉडल के पीछे लिखा जा सकता है, या, जहां उपयुक्त हो, उसी पर वापस ध्यान दें कि

    • "इस किराये समझौते का हिस्सा हैं, इसी तिथि के साथ संलग्न दस्तावेज़, और जो इस अनुबंध की संख्या को दर्शाता है, और दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षरित".
    • यद्यपि का एक मॉडल है आधिकारिक पट्टा उद्धृत (जो तंबाकूवादियों में खरीदा जा सकता है, और जब 2 हिस्सों में विभाजित किया जाता है, तो एक अनुबंध के सभी भागों में से एक रहता है), यह अनुबंध भी मान्य है यदि यह सादे श्वेत पत्र पर लिखा गया है।

    • यह विवरण देने के लिए सलाह दी जाती है कि अनुबंध के जीवन में किराया की मात्रा कैसे बढ़ जाएगी

    • Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History

      बंधन जिस पर चार्ज किया जाता है और कानूनी है, किरायेदार द्वारा चाबी की वापसी के खिलाफ, अनुबंध की समाप्ति या उसके प्रस्ताव को किरायेदार के पास वापस कर दिया जाएगा, उस बांड की सेवा के लिए जहां उपयुक्त हो, फर्नीचर के तत्वों और क्षतिग्रस्त सुविधाओं की जगह , किसी भी मद के टूटने, या सेवाओं के लिए ऋण या भुगतान लंबित भुगतान, साथ ही कानून द्वारा अनुमत सभी मामलों।

    घोषणाओं

    • ध्यान रखें कि कई परिस्थितियां हैं जो अनुबंध की वैधता पर प्रभाव डालती हैं, और इसलिए, लिखित धाराएं, कम या ज्यादा संशोधित की जानी चाहिए, या शायद, कुछ को हटाना और दूसरों को जोड़ना

    • क्या में जो अनुबंध में निर्दिष्ट नहीं है, शासित होगा शहरी पट्टे कानून के प्रावधानों द्वारा

    • अनुबंध कर सकते हैं सब कुछ व्यापक करो कि पार्टियां चाहे, मामलों पर उन सभी विवरण सहित, कि किसी भी पार्टिशन उपयुक्त पर विचार करे

    • आप उस अनुबंध में खंड नहीं डाल सकते हैं जो कि जाओ कानून के खिलाफ, हालांकि दोनों सहमत हैं

    • यदि आप किराया सुसज्जित, वे एक अलग शीट पर विस्तृत, डुप्लिकेट (मकान मालिक के लिए एक प्रति और एक किरायेदार के लिए) में विस्तृत किया जाएगा, किरायेदार के उपयोग और आनंद के लिए उन सभी तत्व जो जमा में फर्श के अंदर छोड़े गए हैं। आपको यह जानना होगा कि यदि यह विस्तृत नहीं है, तो इसका दावा नहीं किया जा सकता है।

    • यह ध्यान रखें कि, हालांकि यह अनुबंध में तैयार किया गया है और हस्ताक्षर किया गया है, जो एक वर्ष के लिए वैध होगा, कानून कहता है कि यदि वह पांच साल तक चाहता है तो किरायेदार इसे बढ़ा सकता है, स्वामी इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता है।

    • नीचे दिए गए मॉडल में, पहला पैराग्राफ यह बताता है कि क्या यह एक से अधिक व्यक्ति है, यदि वह पुरुष या एक महिला है, यह इंगित करने के लिए कि लिंग से संबंधित शब्द पूरे शब्दों में शामिल किए जाने चाहिए। और संख्या (जैसे मकान मालिक, मकान मालिक या मकान मालिक), लेकिन फिर मर्दाना एकवचन में सब कुछ डालकर पाठ फादरोगोसो (मकान मालिक) न करें।

    • इसमें क्या समझाया गया है गाइड, इसका उद्देश्य मदद यदि संभव है तो पहली बार अनुबंध के रूप में लिखना, अगर पहली बार समस्या का सामना करना पड़ता है और आपके पास कोई भी नहीं है, लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि यह नियम नहीं है, यह ज्ञान हासिल किए जाने पर आधारित है, और इसलिए, इस पुस्तिका में जो लिखा गया है, वह त्रुटियां हो सकती है या पूरी तरह से सही नहीं है, और, संक्षेप में, जिन लोगों को सही और तय करना चाहिए, उन्हें एक विशेषज्ञ (वकील या अर्थशास्त्री) या न्यायिक अधिकारियों का होना चाहिए। लेखक के ऊपर सभी के लिए लेखन के लिए सभी जिम्मेदारी अस्वीकृत।

    कोटेशन और स्रोत

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com