ekterya.com

घुड़दौड़ का घोड़ा ट्रेन कैसे करें

यह आलेख कई लेखकों के अनुभवों और लेखों का सारांश संकलन है। उपलब्ध कराई गई युक्तियां आपको सही तरीके से घुड़दौड़ का प्रशिक्षण देने का कार्य शुरू करने में मदद करेगी।

चरणों

विधि 1

ज्ञान
छवि का शीर्षक अप्रेस अन रेव_20090502 टॉकयो11्रेस
1
घुड़दौड़ का प्रशिक्षण के बारे में बात करने के लिए, हमें पहले यह जानना होगा कि एक घोड़ा ट्रेनर कहां से आता है और किस तरह का ज्ञान होना चाहिए।
  • 2
    ध्यान रखें कि घोड़े को प्रशिक्षित करने से पहले, आपको इसे हमेशा गर्म करना चाहिए लंगड़ापन से बचने के लिए या पिलकों को खींचने के लिए, पट्टियों को पैरों पर रखने के लिए वैकल्पिक है।
  • Groom_horse शीर्षक वाली छवि
    3
    अतीत में कैरियर घोड़ों को प्रशिक्षित करने के तरीके के बारे में थोड़ा जानें।
  • मूल रूप से, कोच उन लोगों में से थे जो घोड़ों के साथ काम करते थे, उन्हें साफ करते थे या उन्हें घुड़सवार करते थे, उनके बारे में बहुत कुछ जानना चाहते थे कि वे सभी कार्यों को पूरा और ग्रहण करने के लिए उन्हें प्रशिक्षित करने के तरीकों के साथ प्रयोग करने की आवश्यकता होती है।
  • यह ज्ञान, उन घोड़ों के मालिकों की श्रेष्ठता के आधार पर था, जिनके लिए वे परवाह करते थे, केवल उन्हें अपने वंश में प्रेषित करते थे, ताकि उनके काम और उनके परिवार की गारंटी मिल सके।
  • कभी-कभी, कुछ घोड़ों के प्रजनकों, जो उनके उत्साह और पशुओं के लिए उनके प्यार से प्रेरित थे, प्रशिक्षक बन गए, साथ ही उनके साथ उनके संपर्क से, सेना के अधिकारियों ने इस कठिन व्यापार के लिए खुद को समर्पित कर दिया। हम शौकिया सवारों को भूल नहीं सकते जिन्होंने इस पेशे को अपनाया है, कुछ, वैसे, बड़ी सफलता के साथ।

  • इस विषय पर एक पर्याप्त पुस्तकालय की अनुपस्थिति में, जो कम से कम वैज्ञानिक सहायता प्रदान कर सकता है, और ध्यान में रखते हुए कि अधिकांश महान डिब्बों ने अपने अनुभव से संचित रहस्यों को ईमानदारी से संरक्षित किया है, हमें पता चल जाएगा कि यह कितना मुश्किल है प्रशिक्षण की कला के इस ज्ञान को प्राप्त करने में सक्षम हो।
  • Horse_show शीर्षक वाला छवि
    4
    एक घोड़े को प्रशिक्षित करने की आवश्यकताओं को जानने के लिए, जहां आप हैं कुछ ऐसे देश हैं जहां पिछले अनुभव, कोच के तहत कम से कम दो साल काम कर रहे हैं, पेशेवर लाइसेंस के लिए आवश्यक आवश्यकताओं में से एक है - दूसरों में, संबंधित शाखाओं, जैसे पशु चिकित्सकों, पूर्व- जॉकी, प्रथम लड़कों, आदि, इस आवश्यकता को छूट देते हैं, लेकिन एक सैद्धांतिक परीक्षा के माध्यम से जाने की जरूरत नहीं है।
  • 5

    Video: Pushkar Mela - The Most Popular Camel Fair of Rajasthan, India

    दूसरी ओर, यह कहा जाता है कि घोड़े के बारे में अधिकतम संभव ज्ञान होना चाहिए: उनकी शारीरिक रचना, उनके शरीर विज्ञान, उनके चरित्र, उनकी आदतों, उनकी बीमारियों, चोटों, आदि - संक्षेप में, हर चीज में जो हमें उसे जानने में मदद करता है और इस प्रकार उस से बेहतरीन लाभ प्राप्त करने में सक्षम हो जाता है, जिससे कि हम अपने बक्से में लंबे समय तक रहें और लाभप्रद और, साथ ही, अगर हम भाग्यशाली हैं, तो इसकी योग्यता के कारण इसे वापस ले लिया गया है, न कि हमारी विफलताओं के कारण।
  • विधि 2

    ट्रेनिंग
    छवि शीर्षक हॉर्स रेसिंग
    1
    सुनिश्चित करें कि प्रशिक्षण लगातार है मौलिक रूप से, उस पद्धति को ध्यान में रखें जिसके द्वारा हमने एक निर्धारित प्रयास करने के लिए एक जानवर तैयार किया है, जहां वह थका हुआ बिना थकावट को दूर करने की कोशिश में अपनी सारी गति का विकास करेगा और थकावट तक पहुंचने के बिना उसकी शारीरिक अखंडता को बिगाड़ सकता है।
  • 2
    कोच के कौशल को ध्यान में रखें एक घोड़े के अभ्यास को निर्देशित करने के लिए, कोच की यह धारणा किसी भी संकेत के लिए निर्देशित होनी चाहिए, जो संकेत दे सकती है कि क्या उसे प्रशिक्षण के तर्कसंगत सीमा से परे जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
  • छवि का शीर्षक Stands_of_Himeji_park_horse_race_track
    3
    प्रशिक्षण प्रणाली चुनें कुछ जगहों पर, जहां टर्फ अधिक विकसित होता है, वहां प्रशिक्षण के विभिन्न प्रणालियां होती हैं, जिनमें प्रत्येक कोच उनके व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करता है। इन पद्धतियों, कई बार, उन परिस्थितियों से वातानुकूलित होते हैं, जो उन्हें चारों प्रकार के पटरियों, समय-सारण आदि के रूप में घेरे हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, जहां घोड़ों को प्रशिक्षित किया जाने वाला ट्रैक उसी तरह होता है, जिसमें घंटे बाद, वहाँ प्रतिस्पर्धा होती है, वहाँ कार्यक्रमों की सीमाएं होती हैं, इसलिए घोड़ों की अनुमति के लिए समय कम है- इसलिए , यह इस प्रयोजन के लिए घोड़े, या तो हाथ में या विशेष पहियों में बहुत कुछ चलने के लिए पूरक है
  • एक बार ट्रैक पर, यह छह या आठ सौ मीटर के बीच टकराव करने के लिए सामान्य है, बंद करो, चारों ओर मोड़ो और संकेत काम शुरू करें, जो 2,400 मीटर की एक सरपट हो सकता है या 2,000 मीटर करने के लिए घूमता जा सकता है, लेकिन एक रनिंग स्पीड पर पिछले छह सौ
    जेड और कैलीओप, कैंटर नाम वाली छवि
  • एक बार काम खत्म हो जाने पर, यह कदम उठता है, स्टड, जहां, एक बार अनफ़ेल्ड, प्यादा, मौजूदा जलवायु स्थितियों पर निर्भर करता है, उसके बौछार पर आगे बढ़ेगा और फिर उसे सूखने और चलने के प्रयास से ठीक करने के लिए रख दिया जाएगा ।
  • टॉक टू टु टॉक टू घोस्ट चरण 1
    4
    घोड़ा एक जानवर है जो करीब 16 एम 2 के केबिन (बॉक्स) में, अधिकतर दिन बंद रहता है।
  • 5
    घोड़ों की प्रकृति को ध्यान में रखें यह ऊर्जा से भरा एक जानवर है, जिसे किसी तरह से, निर्वहन करना चाहिए, इसलिए हमें उस नियमित जीवन से बाहर निकलने के लिए समय का उपयोग करना चाहिए, इसलिए जब भी संभव हो, हमें उस समय से मिलने का प्रयास करना चाहिए, जिसमें दैनिक प्रशिक्षण शामिल होगा ट्रैक और पैदल चलने की अवधि।
  • चित्रा 5 नामक छवि को सिखाए जाने के लिए एक घोड़े को आइए
    6
    विकल्पों के बारे में सोचो किसी कारण से आप ट्रैक करने के लिए नहीं जा सकते हैं, तो यह हाथ चलना होगा या पारित होने के बाद से शूटिंग घोड़ा थोड़ा सा जोखिम और कुछ यह मूल्य का एक असाधारण दर्दनाक पृष्ठभूमि देता है।
  • सभी विधियां वैध हैं - सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी घोड़ों के लिए आदर्श एक, सामान्य रूप से, साथ ही विशेष रूप से हर एक के लिए उपयुक्त। इन तरीकों से अपनाई जानेवाले उद्देश्य समान है: घोड़े को शारीरिक रूप से तैयार करने के लिए ताकि यह एक निर्धारित दूरी बना सके, अधिकतम गति से इसे विकसित कर सकें।
  • छवि शीर्षक चर्चिल डाऊन
    7
    शारीरिक रूप से घोड़ा तैयार करें इसे शारीरिक रूप से तैयार करने का मतलब है कि फिनिश लाइन को पार करने से पहले जानवर टायर नहीं करता है और ऐसा कोई चोट नहीं है जो अपरिवर्तनीय हो सकता है। स्पीड अपने लिए एक अनूठा अंत है, चाहे छोटी दूरी की दौड़ के लिए, या लंबे समय तक चलने के लिए- अंत में, वह घोड़ा जीत जाएगा, अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जा रहा है, उसकी तुलना में कम समय में दौड़ की दूरी को कवर करने में सक्षम विरोधियों को।
  • 8
    सुनिश्चित करें कि ट्रेनर घोड़े के लिए सही है। सक्षम और अनुभवी कोच को कभी भी कठोर और कट्टरपंथी प्रशिक्षण पद्धति नहीं अपनाना चाहिए, बल्कि इसके विपरीत, उसे प्रत्येक मामले में चुनना चाहिए, उस समय जो उस घोड़े के लिए सबसे उपयुक्त है जिसे वह अपनी हिरासत में रखता है- यह सच है कि एक ही ट्रेनर के तहत सभी प्रशिक्षण प्रणालियों का आधार सामान्यतः एक ही है।
  • विधि 3

    विभिन्न प्रकार के व्यायाम
    छवि काट स्पहर, महिला अश्वारोहण और कलाकार, जिसका शीर्षक है उसका घोड़ा स्टर्लिंग
    1
    विभिन्न प्रकार के व्यायामों के बारे में जानें वहाँ नरम अभ्यास जैसे कि घूमना, घूमने, घूमती हुई और घूमती हुई और अधिक जीवंत कसरत जैसे कि प्रकाश, सरपट, लंबी और गेम्स। हम फूलों, दूरी में झूठ बोलने आदि के बारे में भी बात करेंगे।
    • चाल के साथ शुरू करते हुए, हम केवल यह इंगित करेंगे कि हमें एक विस्तृत श्रृंखला के आंदोलनों और आसानी से इसे विकसित करने की कोशिश करनी चाहिए, और हमें जितना संभव हो उतना आगे बढ़ना चाहिए। निजी तौर पर, मुझे घोड़ों की दौड़ बहुत पसंद है, क्योंकि मैं इसे एक स्वस्थ व्यायाम मानता हूं जो मांसपेशियों को सुदृढ़ बनाता है - हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह घोड़े की प्राकृतिक वायु है कि वह हमेशा अपने आंदोलनों के लिए उपयोग किया है, उसकी गति आमतौर पर 220 मीटर प्रति मिनट
    • सामान्य द्रुतशीतन, प्रसन्नता, प्रकाश या लंबी दूरी गति में है, लेकिन सावधान, यह गणितीय नहीं है - क्रोनोमीटर का उपयोग हमारी मदद करेगा, हमें वह गति का एक अभिविन्यास दे रहा है जो जानवर करता है, हर कुछ मीटर एक दिशानिर्देश के रूप में चिह्नित
    • फ्लोरो: यह एक आरामदायक गति से खेला जाने वाला दौड़ की दूरी की यात्रा करने के लिए ऐसा कहा जाता है - उदाहरण के लिए, प्रकाश सरपट, हालांकि यह हमेशा अगले चरण के लिए प्रारंभिक नहीं होता है
    • दूरी में निविदा या दूरी बनाओ: यह पहले से ही एक कठोर काम है जहां घोड़े उसी दूरी को कवर करेगा क्योंकि यह दौड़ की गति पर अपनी अगली प्रतियोगिता में चलेगा। यह काम हमारे घोड़े की स्थिति की जांच करने के लिए एक परीक्षण के रूप में कार्य करता है और हमें यह बताएगा कि उसका व्यवहार अगले प्रतिबद्धता में कैसा होगा।
  • 2
    ध्यान रखें कि व्यायाम कब ले जाएगा। केवल उदाहरण के रूप में, हम यह उद्धृत करेंगे कि, 500 मीटर-
  • एक हंसमुख गिरोह 38-40 सेकंड में पारित किया जा सकता है - जो कि 12-13 मी / एस की गति पर है
  • एक प्रकाश सरपट 34-36 s में पारित किया जा सकता है, जो कि 14-15 मी / एस में है
  • 31-32 सेकंड (15-16 मीटर / सेकेंड) के बीच एक लंबी सरपट
  • Video: अनिल घोड़ी वाला




    लेक्सिंग्टन केंटकी किन्सलैंड रेस ट्रैक नाम की छवि
    3
    इस प्रक्रिया में उत्पन्न होने वाली सुविधाओं और उनकी उपलब्धता, साथ ही अन्य कारकों को ध्यान में रखें। यह संकेत है और हमेशा अलग-अलग प्रकार के या बाहरी कारकों, जैसे कि ट्रैक की स्थिति, काम का समय (हमेशा पहले घंटे में किसी ट्रैक का उपयोग करने के लिए समान नहीं है, बस हैरो के पिछले समय तक) के सामने दिखाई देगा।
  • विधि 4

    प्रगतिशील और निरंतर प्रशिक्षण
    49 एलान नाम वाली छवि एक अलग घोड़ा 4823 खिलाती है
    1
    सभी प्रशिक्षण विधियों के उद्देश्य के बारे में जानें यह घोड़े के जीव के बारे में है, उत्तरोत्तर रूप से, इन अभ्यासों को निष्पादित करने के लिए सबसे नरम से सबसे ऊर्जावान, जीवों को नुकसान पहुंचाए बिना, और साथ ही इसकी गति और धीरज विकसित करना थकान के लिए श्वसन दर के साथ-साथ हृदय गति का नियंत्रण उपयोगी है, हालांकि, निर्णायक नहीं, घोड़े की प्रशिक्षण स्थिति जानने में सहायता करता है। हमें एक कठोर व्यायाम के बाद सामान्य और व्यक्तिगत मूल्यों को नियंत्रित करना चाहिए, इन मापदंडों की सामान्य स्थिति में वापसी।
    • यद्यपि सभी प्रकार के प्रशिक्षण प्रगतिशील तरीके से शुरू होते हैं, एक संकाय के अनुसार, प्रत्येक जानवर विकसित होता है, एक क्षण में आप एक नियम के रूप में प्रगतिशील का उपयोग जारी रख सकते हैं या निरंतर या किसी अन्य प्रकार का प्रदर्शन कर सकते हैं।
    • प्रगतिशील प्रशिक्षण, एक जानवर के लिए आकार में डाल करने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता है, क्योंकि यह एक ही थकान के साथ, मंच stage- यानी, एक और अधिक ऊर्जावान के लिए और अधिक कोमल व्यायाम से जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक घोड़े प्रमुदित सरपट, एक हल्के, एक ही दूरी के बारे में कर देगा नहीं 1,400 मीटर से अधिक, जबकि आराम से और थकान के बिना, और अन्य सभी मामलों में तो इस अभ्यास का विकास नहीं।

    विधि 5

    एक दो वर्षीय बछेड़ा प्रशिक्षण
    यंग हॉर्स 3 शीर्षक वाली छवि
    1
    दो साल के पुराने कोल्ट के साथ शुरू करें प्रशिक्षण प्रणाली को ठीक से इकट्ठा करने के लिए, दो साल के पुराने कोल्ट्स से शुरू करना सबसे अच्छा है, यह आधार का एक महत्वपूर्ण उदाहरण होगा, और फिर वयस्क प्रशिक्षण पर आगे बढ़ें
  • 2
    समय अलग सेट करें इसकी शुरुआत 90 से 150 दिनों के बीच होती है, जो कि अपनी शुरुआत के लिए तैयार हो जाती है। बेशक, यह प्रत्येक घोड़े की आनुवांशिक और शारीरिक विशेषताओं पर निर्भर करेगा और यह कि हमारे द्वारा किया गया taming किया गया है या अगर वे पहले से ही प्राप्त हो चुके हैं।
  • छवि शीर्षक IMG_2208 4437
    3
    अपने कपड़े पूरी तरह से आम तौर पर, पहले महीने के दौरान घोड़े के साथ पहले से ही पहना जाता है, यह आम तौर पर ड्रेसेज के सही पहलुओं के लिए प्रयोग किया जाता है, जैसे कि बागडोर, निरोध, शुरू करने आदि के लिए आज्ञाकारी, 2,800 से अधिक की दूरी पर चिकनी चक्कर व्यायाम 3,000 मीटर
  • यदि बैच अच्छी तरह से विकसित होता है, और पहले से ही दूसरे महीने में प्रवेश कर रहा है, तो क्रमशः पहले और दूसरे छमाही में क्रमशः, संयुक्त धड़ और सरपट व्यायाम की सिफारिश की जाती है। कुछ अन्य विद्रोही जानवरों को ढूंढना सामान्य है जो अधिक समय की आवश्यकता होती है, क्योंकि प्रशिक्षण को आत्मसात करना मुश्किल है। इस कारण से, सीखने की अपनी डिग्री के अनुसार पशुओं को अलग करना सुविधाजनक है।
  • 4
    वैकल्पिक प्रशिक्षण और शिक्षा इस तरह के प्रशिक्षण के लिए शुरुआती या catteries से बाहर निकलने के लिए शिक्षा के साथ वैकल्पिक होना चाहिए। इस तरह के प्रशिक्षण को अलग-थलग करने के लिए घोड़े की आत्मीयता और परिचितता से शुरू होना चाहिए, और घोड़े को पहले पहुंचने के लिए छोड़ देना चाहिए, इसे गंध करना चाहिए, इसे स्पर्श करें और फिर अपने भय को खो दें।

  • फिर इसे अंदर रखें और इसे कई बार जरूरी अगर भोजन करें, यह मत भूलें कि इस वातानुकूलित प्रतिक्षेप को बनाने से हम घोड़े को प्रवेश करना चाहते हैं। बाद में हमने उसे आगे बढ़ने के लिए कहा, उत्तरोत्तर प्रगति पर और फिर एक कोमल चाल में।
  • फाड़नेवाले के अंदर पैरों के चार जोड़े के साथ खड़े रहने के लिए उसे सिखाना आवश्यक है। धैर्य, कोमलता और दुलहन पहले चरण में निरंतर हो जाएंगे ताकि दरवाजे खोलने पर बाहर निकलने का प्रतिबिंब बना सके।
    छवि शीर्षक 236399423_5709641e66
  • 5
    जब भी संभव हो, एक अनुभवी घोड़ा बहुत सारे बटुए में किया जाना चाहिए और दोनों शुरुआतओं और राह में एक पंक्ति में पालन करने के लिए आगे रखा गया - बाद में वे जोड़े में धांधली हो जाएंगी, दो से तीन की दूरी प्रत्येक जोड़ी के बीच शरीर इसके अलावा, दोनों घोड़ों के बीच इस विशेष ड्रेसेज को दर्ज करें, जो उनके बीच घर्षण महसूस करता है और गुजरने के डर को खो देता है, एक सबक जो उनके रेसिंग जीवन में बहुत उपयोगी होगा।
  • आप उन पटरियों पर पलकों पर चले जाएँगे जहां आप इसके लिए एक जगह पा सकते हैं, और यदि यह अस्तित्व में नहीं है, तो चलने पर खुद ही चलना होगा या सड़क को फिर से स्टड तक ले जाएगा।

    Video: James Joyce's "Ulysses" (1987)

    बेबी घोड़ा शीर्षक वाली छवि!
  • विधि 6

    दो साल के पुराने फ़ॉल के लिए प्रशिक्षण लिखें (पहले महीने)
    1
    हालांकि जरूरी नहीं है, हम संदर्भ के रूप में 1,400 मीटर का ट्रैक लेते हैं।
    • सोमवार: 2,800 मीटर की दूरी पर, पास से 15 मिनट चलें।
    • मंगलवार: 1,400 मीटर का दौरा, 10 मिनट और पैदल चलने पर एक गोल चलना। व्यायाम खत्म होने के बाद हमेशा चलें।
    • बुधवार: एक ही बात दोहराई गई है।
    • गुरुवार: 1,400 मीटर जॉगिंग और 10 मिनट चलना फिर सामान्य द्रुतशीतन 700 मी। और दूसरे 700 में तेजी से सरपट (मैरी सरपट) पर।
    • शुक्रवार: एक ही बात दोहराया है।
    • शनिवार: सपाट और समान गति, लेकिन सरपट दो हिस्सों में बांटा गया है और हम इसे सामान्य घूमने पर 1000 मीटर तक बढ़ा देते हैं और शेष 400 हम इसे एक प्रकाश में लेते हैं।
    • रविवार: सामान्य रूप से आराम दिन। राशन आमतौर पर कम हो जाता है, फाइबर बढ़ जाता है (कम जई और अधिक अल्फला)।
  • कैमर्ज्यू घोड़ा शीर्षक वाली छवि
    2
    यह किसी भी उपयुक्त अवसर पर आमतौर पर दोपहर में पास पर चलने की सलाह देना आवश्यक है।
  • 3
    पांचवें महीने तक सप्ताह का प्रकार:
  • सोमवार: 2,800 मीटर की सवारी और अनिवार्य चलना
  • "पैक्लिंग" जैसी सामान्य समस्याओं से बचने के लिए आपको हमेशा नरम अभ्यास करना चाहिए
  • मंगलवार: एक सौदा में 1000 मीटर करने वाला एक गर्म अप अभ्यास विकसित करें, उसके बाद 400 मीटर ऊपरी और एक बार पूरा होकर हम चलने वाली साइट पर जाएंगे जहां हम लगभग 10 मिनट होंगे- अगर हमें यह जगह नहीं है, तो हमें यह निर्दिष्ट करना होगा कि हम कहाँ जा रहे हैं अप करने के लिए गर्म करने के लिए इस एक और निम्नलिखित अभ्यास की शुरुआत के बीच कम से कम 1,000 मीटर की दूरी है, जो पार करने के लिए पार किया जाएगा, तो सरपट पर 1,400 मी।
  • वार्म अप व्यायाम हमेशा किया जाना चाहिए जब हम पूर्ण प्रशिक्षण में हैं और के रूप में पहले से ही वर्णित किया जा सकता है या बस 1,000m सिर्फ दुलकी चाल या बस जब track- अंत में प्रवेश करने सरपट प्रदर्शन, यह बस की मांसपेशियों में खिंचाव है और उनके लिए तैयार करने के लिए एक व्यायाम है अगले व्यायाम
  • बुधवार: पहले दिन के रूप में गर्म, चलना और दो बराबर भागों में सरपट, सामान्य गिरोह पर पहला और उत्साही उत्साह पर दूसरा। फिर चलना
  • बृहस्पतिवार: वायुमंडल, चलना और आनंदपूर्ण तालमेल सभी तरह गोल - जो कि, 1,400 मीटर है, फिर चलना
  • शुक्रवार: दो हिस्सों में गर्मजोशी से चलना, चलना और सरपट: पहले हज़ारों मील की दूरी पर और आनंद के साथ 1,000 और हल्की चक्कर में शेष 400।
  • शनिवार: दो हिस्सों में गर्मजोशी से चलना, चलना और सरपट: एक सरहद पर पहले 900 मीटर और दूसरे 500 पूर्ण पठार पर।
  • रविवार: आराम और चलना
    IMG_033 9 7384 नामक छवि
  • 4
    पांचवें महीने:
  • सोमवार: घोड़े को दो घण्टे के साथ गर्म करें, जो कि 2,800 मीटर है
  • मंगलवार: गर्म, चलना, एक सरपट पर एक सवारी।
  • बुधवार: गर्मजोशी से चलना, चलना, एक खुशहाल सवारी
  • बृहस्पतिवार: दो बराबर भागों में गर्मजोशी से चलना, चलना और सरपट, पहली बार घूमते हुए और एक हल्के उछाल पर दूसरा।
  • शुक्रवार: गर्मजोशी, कदम और 900 मीटर की दूरी पर घूमती हुई खुशी, फिर 500 मीटर लंबी सरपट
  • शनिवार: चलना, चलना और दूरी पर पनपने लगेगा।
  • रविवार: आराम और चलना
  • 5
    दूसरे हफ्ते, दोहराया जाता है, यह सब शनिवार को छोड़कर ही होता है, जिसमें सामान्य गर्मजोशी के बाद दूरी बढ़ती है, यह जानकर कि दौड़ अगले सप्ताह होगी। जब यह पहले से ही दौड़ का दूसरा सप्ताह सोमवार से शुक्रवार तक है, तो आपको पिछले सप्ताह की तरह ही करना चाहिए और शनिवार को आप 2,800 मीटर और चलने के पन्द्रह मिनट के जॉगिंग का लाभ उठा सकते हैं।
  • विधि 7

    विभिन्न परिस्थितियों के लिए प्रशिक्षण
    छवि का शीर्षक हॉर्स रेस लुइसियाना डाऊन
    1
    सिद्धांत रूप में, आपको एक छोटी, मध्यम या लंबी दूरी की दौड़ के लिए तैयारी और एक घोड़े की विशेषताओं के बीच अंतर करना चाहिए।
    • यह कम दूरी से समझा जाता है, जो 1,000 से 1,400 मीटर औसत के बीच होता है, जो मील (हजारों, 1,600 मीटर) के करीब है और 2,200 से 2,400 मी
    • प्रत्येक श्रेणी के भीतर भिन्नताएं हैं: सुपर-स्पिरंटर्स जो 1,000 मीटर या हज़ारों को पार नहीं करते हैं जो 1,600 मीटर और लंबी दूरी के धावकों का सामना करते हैं जो 2,500 मीटर के करीब दूरी को कवर करते हैं।
    • मूलभूत अंतर के रूप में, एक क्लासिक ट्रेनिंग में, तेजी से अधिक नहीं होना चाहिए, इसके प्रशिक्षण में, 1,600 मीटर - इसके विपरीत, इस में 400 मीटर के छोटे गेम में बहुत अधिक होना चाहिए। प्रतिस्पर्धा की दूरी बढ़ने के चलते, चलाने के लिए दूरी पर अधिक फैले हो जाएंगे और फ्लोरोस की मात्रा बढ़ेगी और छोटे गेम बढ़ेंगे
    छवि का शीर्षक Horse_racing_Velka_Chuchle.JPG
  • 2
    घोड़े के लिए, जो कुछ समय के लिए निष्क्रिय हो जाने के बाद, इसे फिर से प्रकट करने वाला है, इस कारण का विश्लेषण करने के लिए सुविधाजनक है कि उसने इसे प्रतियोगिता से दूर रखा है यदि यह आपकी गतिरोध प्रणाली के साथ समस्या के कारण हुई है, और चोट की गंभीरता के आधार पर, प्रशिक्षण का उद्देश्य एक पुनरुत्थान के खतरे को बंद करना है यह हमेशा एक कैरियर तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त समय बिताने के लिए अधिक सुविधाजनक होगा, और कभी भी नहीं, और आप प्रशिक्षण में थोड़ी कमी के चलने के मानदंड को अपनाने कर सकते हैं, ताकि दौड़ का प्रयास इसके सेट अप को आकार देने में खत्म हो जाए। व्यर्थ नहीं, हम जानते हैं कि एक दौड़ में कई प्रशिक्षण नौकरियां हैं, एक कसौटी जिसे गंभीर पेशी और भी बोनी चोटों से ठीक घोड़ों पर लागू किया जा सकता है।
  • सवारी पाठ के बाद शीर्षक वाली छवि ... 2
    3
    आखिर में, कोच के कसौटी और समर्पण की जगह और उनके घोड़ों के ज्ञान की जगह कुछ भी नहीं है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com