ekterya.com

एक बोतल खोलने के बिना बोतल कैसे खोलें

एक बोतल सलामी बल्लेबाज के बिना एक बोतल खोलें कुछ ऐसी चीजें हैं जो दांतों में भंग नहीं होने के बावजूद कामना करते हैं। वास्तव में, एक बोतल खोलने के कई तरीके हैं बोतल खोलने के लिए लगभग कुछ भी (उपकरण से लेकर फर्नीचर तक) का उपयोग किया जा सकता है यहां हम बोतलों को खोलने के लिए विभिन्न तरीकों का पता लगाते हैं।

ग्लास की बोतलें खतरनाक होती हैं, जब वे टूट जाती हैं - आपको देखभाल के साथ उनका इलाज करना चाहिए

चरणों

विधि 1
खुली बोतल ताज कैप

1
किनारों, दरारें, स्लॉट्स, छेद और दूसरों की तलाश में अपने परिवेश की जांच करें जिसमें आप बोतल के ढक्कन को रख सकते हैं।
  • 2
    सबसे आसान तरीका कैंची की एक जोड़ी (मजबूत) का उपयोग करना है कैंची खोलें और उन्हें ताजे मुकुट के खिलाफ थोड़ा समानांतर स्थिति (बोतल का सामना करना पड़) में रखें। छोटे लकीरों में से एक के माध्यम से काटें, और जब तक ढक्कन हटाया जा सके तब तक एक मंडली में जारी रहें।
  • 3
    एक चम्मच का प्रयोग करें (बड़ा बेहतर), ढक्कन के नीचे चम्मच की छोटी टिप रखें, बोतल के गर्दन के चारों ओर अपना हाथ और दबाएं। यह एक हल्का, लेकिन बहुत आसान और बहुत तेज़ उपयोग करने जैसा है
  • 4
    लाइटर के साथ बोतल खोलने का प्रयास करें ऐसा लगता है जितना आसान नहीं है, लेकिन यह एक प्रभावी चाल है। पतली लाइटर बेहतर काम करते हैं
  • बोतल को दृढ़ता से दबाएं, अपनी उंगलियों के ऊपर गर्दन पकड़ो और ढक्कन पर अपने अंगूठे को दबाएं। आपकी उंगलियों को बोतल की गर्दन के चारों ओर लपेटा जाना चाहिए - उंगलियों को ढक्कन पर लाइटर रखने के लिए कमरे को छोड़ देना चाहिए।
  • अपनी उंगली और ढक्कन के नीचे के बीच हल्के के निचले हिस्से को डालें, जो आपके अंगुली के बीच की हड्डी के केंद्र से ऊपर की ओर और पहली उंगली के जोड़ के ऊपर इंगित करता है, ताकि हल्का उंगली की हड्डी के लिए लंबवत हो।
  • बोतल के संभाल को दबाएं और अपनी उंगली के आसपास लाइटर को लीवर लपेटें। यदि आप बोतल को सही ढंग से पकड़ रहे हैं, तो ढक्कन बंद हो जाएगा। इसे कई बार आज़माएं और इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होगी।
  • चाबी यह है कि लीवर को छोड़कर, किसी भी तरह से ढक्कन को रोकने (छूने) का लाभ लेना और न रोकना है। लीवर के लिए समर्थन की एक बिंदु के रूप में सूचक उंगली के अंगुली का प्रयोग करें (खोज "समर्थन का मुद्दा" और लीक के रूप में बीआईसी लाइटर के बारे में सोचें)। यह विधि आसान हो सकती है, यदि आप इसे कठिन बनाते हैं तो बोतल के आधार पर हवा में 3 मीटर (10 फीट) से अधिक बोतल कैप डाल सकते हैं। ढक्कन के संभावित निष्कासन के कारण, अपने चेहरे और आंखों से बहुत सावधान रहें, इससे नुकसान हो सकता है। बीआईसी लाइटर की पुरानी शैली, जो कुछ अंडाकार है, अपने आयामों के लिए अच्छी तरह से काम करती है और एक सीमित पर्ची के साथ ढक्कन के नीचे रखने की प्रवृत्ति होती है।
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 6
    5
    इसे वेंडिंग मशीनों के साथ खोलने का प्रयास करें ये उपयोगी होते हैं क्योंकि उनके पास एक टुकड़ा होता है जिसके माध्यम से आप सिक्के जमा करते हैं। वहाँ ढक्कन रखें और दृढ़ता से नीचे धक्का। इसका उपयोग केवल धातु प्रतिष्ठानों में करें
  • 6
    घर के लिए आइटम का उपयोग करें कुछ प्रभावी खोजने के लिए एक खोज करें:
  • यदि आपके पास सही आकार है तो बक्से काम करती हैं एक रंग का काम करता है यदि आप इसे अपने पक्ष में उपयोग करते हैं
  • एक सामान्य कांटा एक त्वरित और आसान तरीका है एक लीवर के रूप में कांटा के एक दाँत का उपयोग करें, ताज के खांचे को ऊपर और ढक्कन से दूर एक, एक करके दबाएं।
  • बच्चों के लिए आइस स्केट्स भी काम कर सकते हैं इस उद्देश्य के लिए सर्वश्रेष्ठ स्केट्स सबसे महंगे हैं जो ब्लेड पर खोखले अनुभाग हैं। दुर्भाग्य से, ज्यादातर लोगों के पास यह नहीं है
  • कार की सीट बेल्ट बोतलों को खोलने के लिए सही आकार के साथ लेटे हुए है। यह अनुशंसित नहीं है। अगर कार में शराबी पेय फैलता है तो आपको गिरफ्तार होने पर पूछताछ की जा सकती है।
  • एक धातु नाखून क्लिपर का ढक्कन गुना करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आखिरी क्लिपर को जितना संभव हो उतना खोलें, ढक्कन के नीचे एक किनारे पर कील रखें, और लीवर को खींचें। आपको संकुचित हवा को जारी किया जाना चाहिए। ढक्कन के चारों ओर मुड़ें जब तक यह बंद नहीं आता है।
  • जिस ओर खुले नहीं है, उस पर दरवाज़े के हैंडल का प्रयोग करें, कोण पर दबाव डालें और, वोला, खुली!
  • एक पीलाल (उदाहरण के लिए, एक आलू के चोर) अच्छी तरह से काम करता है गर्दन की बोतल दबाएं, ऊपर की ओर पिलर को ऊपर की तरफ रखें, ऊपर की तरफ के साथ, आलू को छीलने के विपरीत। इसे किनारे के प्रत्येक वक्र के नीचे रखें और लीवर को एक करके खींचें। ढक्कन को घुमाए जाने चाहिए, लेकिन बाहर नहीं आना चाहिए। फिर ताकतवर ले लो, फिर भी नीचे का सामना करना पड़ता है, और इसे किनारों में से एक के नीचे रखता है, जब तक वह तुरंत कूदता नहीं जाता।
  • दो बोतलें लें, आप उनमें से एक को खोलने में सक्षम हो सकते हैं, ऊपर वर्णित अनुसार लाइटर के रूप में ढक्कन की तरफ का उपयोग करें, लेकिन सावधान रहें, अगर आप ढक्कन के किनारे का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आप दूसरे को खोलने का मौका ले सकते हैं
  • एक रंग सलामी बल्लेबाज कर सकते हैं, अंत में काम करने वाले रिंग के साथ धातु बहुत अच्छी तरह से करते हैं बस एक नियमित बोतल सलामी बल्लेबाज के रूप में ढक्कन के नीचे की अंगूठी के अंदर के शीर्ष पर फलाव डाल दिया।
  • रेडिएटर का कोने काफी कुशल हो सकता है, आपको अपने पसंदीदा पेय को फैलाने में समस्या नहीं होगी। बस रेडिएटर के किनारे पर टोपी डाल दीजिए और जल्दी और अचानक नीचे खींचें।
  • होटल हैंगर (जिस तरह आप चोरी नहीं कर सकते हैं)। बस बार के नीचे की बोतल रखो, पिछलग्गू पर ढक्कन रखें (जहां इसे बार से जोड़ा गया है) और इसे सामान्य बोतल सलामी बल्लेबाज के रूप में खोलें।
  • रबर की एक बोतल सलामी बल्लेबाज बस ढक्कन पर मजबूती से कस कर, बारी और खींचें।
  • एक हथौड़ा बहुत अच्छी तरह से काम करता है बोतल उल्टा मुड़ें, सिर के किनारों के नीचे कांटेदार अंत उठाएं और टोपी के चारों ओर दबाएं। यदि आप एक हथौड़ा का उपयोग करना सहज महसूस करते हैं तो यह आसान और सुरक्षित है।
  • आप कंप्यूटर के एक टुकड़े के साथ एक बोतल खोल सकते हैं (बेहतर मोटा)। कागज को आधे से अधिक समय के रूप में मोड़ो, जितनी बार आप कर सकते हैं, बोतल को पकड़ लें जैसे कि आप लाइटर के साथ बोतल खोलने की कोशिश कर रहे थे। किनारे के नीचे गुना कागज के कोने पर फ़िट करें, ढक्कन को खोलने के लिए बल का उपयोग करें। यह कई प्रयासों को ले सकता है, हर बार जब आप बोतल बारी करते हैं तो वे बोतल के चारों ओर ढक्कन के किनारों को ढीले कर देते हैं। यह विधि निस्संदेह आपके दर्शकों को प्रभावित करेगी, हालांकि यह एक बोतल खोलने के सबसे कठिन तरीकों में से एक है। अपने हाथों से सावधानी बरतें, किनारे पर पेपर को पकड़ने वाले अपने पोर में से एक काटना बहुत आसान है।
  • विधि 2
    धातु की वस्तुओं

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 6
    1
    एक महान उपकरण एक मुख्य पदोन्नति है ढक्कन के नीचे दोनों दांत डालें और खींचें। ढक्कन के चारों ओर कई बार इसे दोहराएं जब तक यह बाहर नहीं आ जाता।
  • 2
    यह एक दीपक या अन्य विद्युत उपकरण की युक्तियों के उपयोग को भी समझता है। दांत ढक्कन के नीचे आसानी से स्लाइड किनारे के आसपास काम करते हैं और ढक्कन को आसानी से हटाया जा सकता है
  • 3
    धातु की थाली पर, बोतल को एक दरवाजे के जंब में डालने की कोशिश करें। दरवाजा बंद करो और बोतल बारी, आप बोतल से तरल खोना नहीं हो सकता है। एक दाग कालीन इस विधि की अपील कम कर देता है
  • 4
    आप किसी भी किनारे पर बोतल कैप के किनारे भी रख सकते हैं (अधिमानतः धातु) अपने हाथ की हथेली के साथ इसे मारो लकड़ी के किनारों का उपयोग न करें, आप उन्हें बर्बाद कर सकते हैं
  • 5

    Video: एक काग-पेंच के बिना शराब की एक बोतल खोलने के लिए कैसे

    शादी या स्नातक की अंगूठी शीतल पेय या बीयर की बोतल खोलने का एक आदर्श तरीका है। (चेतावनी: सोने की शादी की अंगूठियाँ इस पद्धति के साथ आकार बदल सकती हैं, क्योंकि आप अपने पति या पत्नी को इससे परेशान कर रहे हैं!)। आपको बोतल को अपने हाथ में रखना होगा और अंगूठी को अपने हाथ में रखकर बोतल पर रख दीजिए। ढक्कन के किनारे पर अंगूठी को अपने हाथ की हथेली से दूर रखें, और सही दबाव के साथ ढक्कन बंद हो जाएगा। अंगूठी के आकार के आधार पर, आप अंगूठी की ऊपरी हिस्से में कुछ दर्द महसूस कर सकते हैं और कई बोतल खोलने से सूजन हो सकती है, इसलिए आपको सामान्य ज्ञान का उपयोग करना चाहिए। यदि आपको बहुत अधिक चोट लगी है या आपकी उंगलियां बढ़ गई हैं, तो आपको इसे रोकना चाहिए।
  • 6
    ध्यान रखें कि आप ढक्कन को किनारे के साथ किसी भी बर्तन के साथ व्यावहारिक रूप से निकाल सकते हैं। बस ढक्कन के नीचे पकड़े हुए हाथ की चोटी के साथ बोतल की गर्दन पकड़ो। चम्मच, चाकू (तेज तलवार का प्रकार) या जो कुछ भी अपनी तर्जनी की अभिव्यक्ति के माध्यम से संभाल रखें। ढक्कन और लिफ्ट के किनारे के नीचे हुक। यदि धातु बहुत व्यापक है, तो आपको बहुत दबाव नहीं लागू करना चाहिए क्योंकि आप अपने हाथ पर घाव पा सकते हैं।
  • 7
    आप शेफ चाकू के पीछे के किनारे का उपयोग कर सकते हैं (एक ब्लेड के साथ चाकू का उपयोग करें ताकि चौड़ी आपकी त्वचा के करीब न हो), एक सेवारत चम्मच, चिमटे, एक स्टेनलेस कटोरा, कैंची, एक स्टेपलर , एक पेचकश, एक रंग, एक कॉकटेल झरनी संभाल यहां तक ​​कि कार की चाबी (समय के साथ) काम कर सकती है, लेकिन यह कटनीक को तोड़ने की संभावना है। यदि आप बर्तन को खत्म करने के बारे में चिंतित नहीं हैं, तो आप एक ब्रश संभाल, मिट्टी के बर्तन, एक रिमोट कंट्रोल, एक सूप चम्मच, एक हार्डकवर किताब, एक सीडी मामले फिर से, सीमा के साथ कुछ भी उपयोग कर सकते हैं।
  • हाथ से हथकड़ी से कदम चरण 1
    8
    हथकड़ी की एक जोड़ी एक अच्छी बोतल सलामी बल्लेबाज हो सकती है, और बातचीत शुरू करने में आपकी सहायता कर सकती है। शाफ़्ट पहिया के माध्यम से संभाल श्रृंखला (स्विंगिंग) को पुश करें, और इसे पकड़ कर रखें ताकि डबल चेन और सिंगल चेन के बीच लगभग 3/4 का अंतर हो। ढक्कन के शीर्ष के विरुद्ध श्रृंखला रखें और ढक्कन के नीचे डबल चेन के नीचे हुक करें। ढक्कन का लाभ उठाने के लिए हथकड़ी का उपयोग करें एक अच्छी गुणवत्ता का उपयोग करें, एनआईजे प्रमाणित आप सस्ते पत्नियों का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि आप उन्हें इस प्रक्रिया में नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • विधि 3
    इलास्टिक बैंड विधि

    1
    ढक्कन के आसपास इलास्टिक बैंड लपेटें
  • 2
    यदि आप अभी भी ढक्कन को चालू नहीं कर सकते हैं, तो एक कपड़े डालकर फिर से कोशिश करें
  • विधि 4
    कुंजी की विधि

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 17
    1
    बोतल को गर्दन से एक हाथ से पकड़ो ताकि आपके अंगूठे की टिप ढक्कन को दबाएं।
  • 2
    दूसरी तरफ कुंजी ले लो और इसे अंगूठे और ढक्कन के बीच रखें ताकि चाबी ढक्कन पर स्थित हो सके। कुंजी पर विभिन्न दांतों की कोशिश करें और ढक्कन के किनारे से नीचे रखा जा सकता है।
  • 3
    अपने अंगूठे की नोक के साथ ढक्कन के नीचे की कुंजी को जितना संभव हो सके दबाएं, बोतल से बाहर टोपी की तरफ खींचने के लिए कुंजी को चालू करें।
  • 4



    एक बार ढक्कन पर छाले बाहर आने के बाद, बोतल को थोड़ा मोड़ दो और अगले एक ले लो।
  • 5
    सभी पौधों को निकालते रहें जैसा कि आप प्रगति करते हैं, शीर्ष के नीचे का स्थान बड़ा हो जाता है, और नीचे प्रमुख बिंदु प्राप्त करना आसान हो जाता है।
  • 6
    सड़क के मध्य तक पहुंचने के बाद आपको कुंजी को हटा देना चाहिए और बोतल पर एक ही पकड़ को रखने के लिए, अपने अंगूठे की नोक के साथ ढक्कन को दबाएं।
  • विधि 5
    ओपन वाइन की बोतलें

    1
    बोतल पर कॉर्क दबाएं यह काम करता है, हालांकि पुरानी शराब के लिए मुश्किल है क्योंकि आप बोतल के अंदर कॉर्क डाल सकते हैं। प्रेस करने के लिए एक प्रभावी माध्यम का उपयोग करें यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप फैल नहीं जा रहे हैं, तो यह एक सिंक में करें शराब का कालीन पसंद नहीं है

    विधि 6
    थर्मल विस्तार की विधि

    1
    कणों के टकराव में तेजी लाने और आगे बढ़ने वाली सामग्री में ऊर्जा की गर्मी को जोड़ा जाता है, इसलिए, पदार्थ की आकर्षक ताकतों को कमजोर कर दिया जाता है। इस प्रकार, पदार्थ फैलता है। जब आप ऊष्मप्रवैगिकी की तकनीक लागू करते हैं तो आप मुकुट टोपी (धातु) को निकाल सकते हैं। बोतल के ढक्कन के चारों ओर हल्का हल्का रखें, फिर ढक्कन उठाने के लिए कुछ और का उपयोग करें (चाकू, काउंटर, आदि)। यह ढक्कन हटाने की कोशिश की तुलना में बोतल बहुत आसान खोलने में आपकी सहायता करेगा याद रखें, हालांकि, बोतल का मुंह या गर्दन गर्म हो सकता है

    विधि 7
    चाकू विधि

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 25
    1
    बोतल को नीचे की तरफ रखें, आधार से (पन्नी को हटा दें)
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 26
    2
    गर्दन के खिलाफ टेबल (किनारे) पर चाकू छोड़ दें
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 27
    3
    जब तक यह गर्दन के माध्यम से चाकू की छाती के किनारे पर स्लाइड करें "क्लिक" कांच के खिलाफ जो एल्यूमीनियम पन्नी की शुरुआत करता है इसे फिर से, थोड़े अधिक बल के साथ, फिर से बार फिर जब तक आप किसी के परिवर्तन सुनते हैं "क्लिक" एक "दरार" के लिए आपने क्रिस्टल गर्दन काट दिया है, लेकिन कॉर्क जगह पर रहता है।
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 28
    4
    दस्ताने का उपयोग करें और कट क्रिस्टल के अंत में इसके साथ कॉर्क खींच कर मोड़ो। सिंक में कांच से पाउडर उड़ाएं।
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 2 9

    Video: तरीके खोलने के लिए एक बोतल ओपनर के बिना एक बीयर

    5
    यदि कॉर्क अभी भी गिलास में है, तो आपको कॉर्क को निकालने के लिए पेएयर (या समान) का एक जोड़ा उपयोग करना चाहिए, क्योंकि कांच को चीप किया जाता है और तेज हो सकता है।
  • विधि 8
    पेंच विधि

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 30
    1
    आपको एक गहरी पेंच की आवश्यकता होगी, (एक आवरण पेंच की तरह), एक पेचकश, एक हथौड़ा और एक लीवर की सतह पर एक ही ऊंचाई पर शराब की बोतल के ऊपर।
  • 2
    स्क्रू को कॉर्क के केंद्र में ले जाओ, एक छोटी सी राशि (1.2 सेमी या 1/2 इंच) बाहर छोड़ दें।
  • 3
    स्क्रू के सिर के माध्यम से बोतल से कॉर्क हटाने के लिए हथौड़ा (लीवर सतह के खिलाफ) का उपयोग करें।
  • आप को केवल तब तक पेंच करना पड़ता है जब तक यह स्पष्ट रूप से कॉर्क में प्रवेश नहीं कर सकता। अब, कॉर्क के माध्यम से वाइन डालो! अब हम पी रहे हैं! आप धीरे धीरे डाल सकते हैं, लेकिन अपने आप को चोट न दें। यदि आपको स्क्रू की आवश्यकता है, तो आप इसे अपने घर में कहीं से निकाल सकते हैं, लेकिन बाद में इसे वापस करने के लिए मत भूलना पूरी बोतल पीओ, या चबाने वाली गम के साथ ढक्कन को सील करें, यह आपकी पसंद है!
  • विधि 9
    दीवार पर मारने की विधि

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 33
    1
    एक रसोई की चादर लो और इसे गुना करें ताकि यह बोतल के नीचे से थोड़ी ही बड़ी हो।
  • 2
    बोतल के निचले हिस्से में चटाई रखें और फिर, चटाई को जगह में रखकर, दीवार के नीचे की बोतल के नीचे मारा। बोतल की आवाज़ अपनी सबसे लंबी धुरी की दिशा में होनी चाहिए, और दीवार को सीधा।
  • 3
    ऐसा करते रहो, कॉर्क को धीरे-धीरे बोतल से बाहर आने के लिए चलने की ताकत बढ़ रही है
  • यदि आपके हाथ में एक रसोई चटाई नहीं है, तो आप इसके बजाय एक मोटी स्नीकर का उपयोग कर सकते हैं बस जूता (या अपने दोस्तों में से एक) को हटा दें और स्नीकर में शराब की बोतल डालें, ताकि शराब की बोतल जूता के अंदर हो। स्थिर जूता के अंदर शराब की बोतल पकड़े हुए, एक दीवार पर जूता चलाएं, इसे संभवतः नाजुक रूप से मार डालो दीवार के खिलाफ कुछ हिट आपको इसे प्राप्त करने में मदद करनी चाहिए। जागरूक रहें: कॉर्क हर जगह शराब फैलाकर आ सकता है। इसके अलावा, कॉर्क पर नजर रखो, क्योंकि एक बार इसे बोतल से पकड़ने के लिए पर्याप्त रूप से फैलाया जाता है, बोतल मारना बंद करो और कॉक को अपने हाथ से हटा दें
  • यह सभी बोतलों के साथ काम नहीं करता है, और इसके बाद शराब थोड़ी सी बुब्बली हो सकती है। पीने से पहले कुछ मिनट के लिए इसे खोलें, यदि आप उस लम्बे समय तक प्रतीक्षा कर सकते हैं
  • लकड़ी के घरों में एक समस्या हो सकती है, जो अमेरिका में आम है। UU। यह ईंट घरों के साथ अच्छी तरह से काम करता है जो यूरोप में मुख्य रूप से उपयोग किए जाते हैं। दीवार के लिए एक विकल्प एक द्वार फ्रेम है - यह एक ठोस, सपाट सतह होना चाहिए।
  • विधि 10
    धातु बाड़ की विधि

    ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 36
    1
    अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो जाल बाड़ की बहुत मोटी पोस्ट होती है, इसके चारों ओर कई धातु के छल्ले होते हैं, या तो कोने में या अंत में। ये अंगूठियां एक गहरी होंठ प्रदान करती हैं जो बोतल खोलने के लिए आदर्श होती हैं।
  • ओपन ए बॉटल विद ए बोटल ओपनर चरण 37
    2
    बोतल रखें ताकि ढक्कन के किनारे की अंगूठी के होंठ पर हों और बोतल की गर्दन अंगूठी के बाहर से दबा रही हो।
  • 3
    दूसरी हथेली के साथ बोतल की गर्दन को नीचे की तरफ मारो, जो बोतल को धक्का दे। ढक्कन की आग तक जारी रखें याद रखें कि बोतल थोड़ी सी शक्ति से नीचे आ जाएगी, इसलिए इसे सीधे रखें इसके अलावा, ढक्कन कहीं भी आग लगने की संभावना है - ध्यान रखें कि दूसरों को घायल या घायल न करें नई खुली हुई बोतल का आनंद लें!
  • चेतावनी

    • यदि आप इसे खोलते समय बोतल तोड़ते हैं, तो दस्ताने (या किसी अन्य हाथ रक्षक) को प्राप्त करें और बोतल के टुकड़े उठाएं। क्षेत्र को साफ करें और कांच के टुकड़े हटा दें। बोतल से पी लो मत, गिलास के टुकड़े अंदर गिर गए हो सकते हैं।
    • शराब पीने के दौरान कांच के टुकड़ों के साथ खेलना न करें
    • अपने दाँत के साथ बोतल खोलने की कोशिश मत करो, आप उन्हें तोड़ सकते हैं।
    • आप इसे दराज के अंदर खोलकर रख सकते हैं जब वह अंदर ढक्कन रखता है (यदि आपके पास सही हैंडल है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com