ekterya.com

एक तरबूज कैसे खरीदें

उत्पादों की कीमत में वृद्धि के साथ अपने पैसे के लायक बनाने के लिए अच्छे फलों और सब्जियों को खरीदने के लिए महत्वपूर्ण है। एक तरबूज खरीदना जो कि परिपक्व और खाने के लिए अच्छा है, यदि आप नहीं जानते कि क्या देखना है तो यह भ्रामक अनुभव हो सकता है। गुणवत्ता की खरीदारी सुनिश्चित करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक कैंटालूप स्टेप खरीदें खरीदें
1
नोट्स। कंटेनर, शेल्फ या बॉक्स जिसमें खरबूजे जमा हो जाती है और यदि आप मक्खियों या अन्य कीड़े देख वहाँ बाहर या अगर कोई टपकता रस व फलों को कवर, शायद एक अच्छा विचार कहीं और खरबूजे खरीदने के लिए करने के लिए एक नजर डालें।
  • Video: बिना किसी वाहन के 30 टन तरबूज को पहुंचा दिया एक जगह से दूसरी जगह !

    छवि खरीदें कि कैंटलाओप स्टेप 2 खरीदें
    2
    एक तरबूज का चयन करने के लिए आपको थोड़ा सा भूरा फल देखना चाहिए, जिसमें हरे रंग की रेखाएं होंगी छिद्रों, दंतों या बड़े भूरे या काले धब्बों के साथ खरबूजे से बचें।
  • एक कैंटलाओप स्टेप 3 खरीदें शीर्षक वाला इमेज
    3



    इसे महसूस करो ले जाता है उम्मीदवार, इस इसके आकार और फर्म के लिए भारी होना चाहिए, लेकिन मुश्किल रॉक नहीं। एक तरबूज अभी भी थोड़ा किसी न किसी तरह है कि अच्छा है अगर आप एक घटना है कि एक सप्ताह के भीतर हो जाएगा के लिए चाहते हैं, लेकिन अगर आप तरबूज घर ले और खाने की योजना है, तो आप एक है जो बहुत कठिन नहीं है चाहते हैं।
  • छवि खरीदें एक कैंटलाओप चरण 4 खरीदें

    Video: मीठे तरबूज़ खरीदने के लिए अपनायें ये ट्रिक्स |How To Identify if Watermelon is sweet & juicy |Boldsky

    4
    यह गंध बदबू आ रही है जहां तरबूज स्टेम से काट दिया गया है, तो आप तरबूज खुशबू के एक ताजा टुकड़ा के लिए इसी तरह जाने के लिए आप कुछ भी कहना है कि हरे रंग की है और अगर यह बदबू आती है यह अब खाद्य है इसका मतलब गंध नहीं कर सकते हैं अगर चाहिए।
  • छवि खरीदें किटलाओप खरीदें चरण 5

    Video: बिल्कुल सही तरबूज उठाओ कैसे

    5
    सुनो। अपने कान के पास तरबूज हलचल और यदि आप सुन सकते हैं बीज में हैं, तो यह खाया जा करने के लिए तैयार है।
  • चेतावनी

    Video: कैसे चुनें करने के लिए मधुर तरबूज हर बार

    • के बाद आप अपने तरबूज घर कर लिया है, हमेशा की तरह, एक हल्के पकवान साबुन और ठंडे पानी के साथ धोने क्योंकि किसानों द्वारा प्रयोग किया जाता उर्वरक फल और बीमार के साथ संपर्क में आ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com