ekterya.com

कैसे पिज्जा का एक टुकड़ा गुना

पिज्जा का एक टुकड़ा मोड़ो एक ऐसी तकनीक है जिसे आमतौर पर पिज्जा या पिज्जा के बड़े पतले टुकड़ों को न्यूयॉर्क शैली में लागू किया जाता है चाहे आप पिज्जा के बड़े हिस्से खाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हों या नहीं, पिज्जा तलने के कारण पिज़्ज़ा-खाने के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है क्या आप जानना चाहते हैं कि पिज्जा का एक टुकड़ा कैसे गुना? इस ट्यूटोरियल का पालन करें और पिज़्ज़ा के एक टुकड़े को गुना करने के दो तरीके खोजें।

चरणों

विधि 1
क्षैतिज मोड़

एक स्लाइस ऑफ पिज्जा चरण 1 मोड़ शीर्षक छवि
1
पिज्जा का एक टुकड़ा लें और इसे अपने क्रस्ट के लिए रखें। सुनिश्चित करें कि आप पिज़्ज़ा के टुकड़े को दृढ़ता से पकड़ लेते हैं, खासकर अगर यह न्यूयॉर्क-स्टाइल पिज़्ज़ा है आप पनीर के टुकड़े या अन्य अवयवों को नहीं छोड़ना चाहते हैं!
  • एक स्लाइस ऑफ पिज्जा चरण 2 को मोड़ शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी उंगलियों के साथ धीरे-धीरे पिज्जा के किनारों को दबाएं। बाएं और दाएं पक्ष को छुआ जाना चाहिए। एक बार जब आप अपने पिज्जा के गुना के कोण से संतुष्ट महसूस करते हैं, भोजन शुरू करते हैं टिप पर शुरू करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि आप इसकी परत के लिए पिज्जा के टुकड़े को पकड़ लेंगे।



  • विधि 2
    ऊर्ध्वाधर मोड़

    पिज्जा का एक टुकड़ा मोटा नाम वाली छवि चरण 3

    Video: Pizza Sandwich Recipe | Instant Breakfast & Lunchbox Recipe | How to make Pizza Sandwich

    1

    Video: Toastabags Review, Cool Kitchen Gadgets, Vivian Tries

    फिर से, पिज्जा का टुकड़ा लेते हुए शुरू करो और फिर इसे किनारों के पास रखें। तह पिज्जा का यह दूसरा तरीका पहले से कुछ अलग है, लेकिन लक्ष्य एक ही रहता है: पिज्जा का एक टुकड़ा खाएं
  • एक स्लाइस ऑफ पिज्जा चरण 4 को मोड़ो शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने क्रस्ट या किनारे से पिज्जा को पकड़ते समय, अपने इंगित हिस्से को वापस या केंद्र की ओर झुकाएं यदि आप चाहें, तो आप अपने पिज्जा के टुकड़े को एक अतिरिक्त गुंजाइश भी बना सकते हैं, ताकि यह एक टुकड़े से अधिक सिलेंडर की तरह दिखता है। अंत में, मुड़ा हुआ पिज्जा खाएं क्योंकि आप एक सैंडविच खाते होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com