ekterya.com

कैसे चुनें और अनानास कटौती

अनानास परागुए और ब्राजील के लिए एक मीठा और सुगंधित फल है यह फल ब्रोमलेन के पोषक तत्वों में समृद्ध है और आपके जोड़ों के लिए विरोधी भड़काऊ गुण है। अनानास को धमकाया जा सकता है, लेकिन थोड़ी तैयारी और नियोजन के साथ, इसे चुनने और इसे टुकड़ों में तोड़ने का एक रास्ता खोजना आसान है। अपने घर में इस स्वस्थ नाश्ते का आनंद लेना शुरू करने के लिए इन सुझावों का पालन करें।

चरणों

एक अनानस के चरण चुनें और चुनें

Video: The Long Way Home / Heaven Is in the Sky / I Have Three Heads / Epitaph's Spoon River Anthology

1
फल खंड में अनानास की जांच करें जब वे पके होते हैं तो अनानास को चुना जाता है अनानास की गुणवत्ता समय के साथ कम हो जाएगी, इसलिए उपलब्ध सबसे ताजे फल चुनें। जब आप अनानास खरीदने के लिए जाते हैं, सूखे और भूरे रंग के पत्तों के बजाय पत्तियों में एक उज्ज्वल हरा रंग की तलाश करें। अनानास मुश्किल लगता है और स्पष्ट त्वचा है। अनारस से बचें, जो दृश्यमान घाव या स्पर्श को नरम महसूस करते हैं।
  • Video: Classic Movie Bloopers and Mistakes: Film Stars Uncensored - 1930s and 1940s Outtakes

    Video: My Friend Irma: Trip to Coney Island / Rhinelander Charity Ball / Thanksgiving Dinner

    एक अनानस के चरण 2 चुनें और टुकड़ा शीर्षक वाली छवि
    2
    शीर्ष पत्तियों को निकालें, जिन्हें आमतौर पर ताज के रूप में जाना जाता है ऐसा करने के दो तरीके हैं एक हाथ में सभी पत्ते लेना है और उनको खत्म करने के लिए एक छोटी सी शक्ति का उपयोग करना है। दूसरा एक काटने बोर्ड पर अनानास को लगाने और काट करने के लिए चाकू का उपयोग करना है। विपरीत दिशा में ताज खींचो
  • एक अनानस का चरण चुनें
    3
    अनानास के नीचे कट एक कटिंग बोर्ड पर अनानास को अपनी तरफ रखें। दूसरे के साथ फल पकड़े हुए, एक हाथ से अनानास के आधार को काटने के लिए चाकू का उपयोग करें। कचरे में कटौती के हिस्से को बूट करें



  • एक अनानस के चरण 4 चुनें और स्लाइस शीर्षक वाली छवि
    4
    अनानास के केंद्र या कोर निकालें विशेष उपकरण हैं जिनसे आप आसानी से अनानास के मूल को कम या बिना प्रयास से हटा सकते हैं। अनानास खड़े रखें, अनानास के केंद्र के साथ उपकरण स्तर डालें और उपकरण को चालू करके जब तक आप अनानास के नीचे तक नहीं पहुंच पाते, तब तक कड़ी मेहनत करें। कोर को हटाने के लिए अनानास के उपकरण को ऊपर और बाहर खींचें कोर को त्यागें यदि आपके पास उपकरण नहीं है, तो अनानास की त्वचा को हटाने के लिए जाएं।
  • एक अनानस के चरण चुनें
    5
    अनानास की त्वचा को काटें। अनानास के साथ अभी भी ईमानदार, पतली स्लाइस में अनानास त्वचा काटने के लिए एक रसोई चाकू का उपयोग करें सभी त्वचा को निकालने के बाद, आप कुछ देख सकते हैं "आंखें" कॉफी अनानास में छोड़ दिया एक छीलने चाकू लें और ध्यान से उन भूरे रंग के "आंखों" को हटा दें।
  • एक अनानस के चरण 6 चुनें और टुकड़ा शीर्षक वाली छवि
    6
    तय करें कि आप किस अनानस भाग से चाहते हैं? आप टुकड़ों में कटौती या अनानास स्लाइस चुन सकते हैं। यदि आप अनानास के छल्ले पसंद करते हैं, तो अनानास को अपनी तरफ रख दें और इसे काट लें। आप स्लाइस की मोटाई चुनते हैं यदि आपने कोर को अभी तक नहीं हटा दिया है, तो अपनी चाकू ले लीजिए और अनानास के प्रत्येक टुकड़े का केंद्र सावधानी से कट कर दें। यदि आप अनानास के टुकड़े चाहते हैं, अनानास के प्रबंधनीय टुकड़ों में कटौती। यदि आपने अभी तक कोर को निकाला नहीं है, तो प्रत्येक टुकड़े के केंद्र से कोर को काट लें और प्रत्येक टुकड़ा वांछित मोटाई और आकार में कट करें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: KIDS GET PRANKED AT THE SUGAR FACTORY! | We Are The Davises

    • • एक परिपक्व अनानास
    • काटना बोर्ड
    • तीव्र रसोई चाकू
    • चाकू
    • अनानास के दिल को हटाने के लिए उपकरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com