ekterya.com

आप को शराब पीने का बहाना कैसे करें

क्या आप ऐसे परिस्थितियों में हैं जहां से आपको शराब पीना चाहिए? यदि आप किसी भी कारण से नहीं पी सकते हैं या नहीं, तो अपने मित्रों और परिचितों को बस बताइए सबसे अच्छा है। हालांकि, अगर आप इस के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो कुछ तरीके हैं कि आप यह दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में ऐसा करने के बिना शराब पी रहे हैं।

चरणों

विधि 1
अपने शराब की तरह दिखें, जैसे शराब है

श्वेत शराब पीने के लिए छिपने वाली छवि चरण 1
1
अल्कोहल के बिना एक कॉकटेल के लिए पूछें यदि आप एक बार में हैं, तो किसी भी कुंवारी अल्कोहल पेय के लिए पूछकर कॉकटेल की मांग करें। उदाहरण के लिए, एक कुंवारी पिना कोलाडा या कुंवारी मार्जरीटा के लिए पूछें। आप शर्ली मंदिर कॉकटेल की तरह एक पेय का आदेश भी दे सकते हैं, जिसमें कोई शराब नहीं है और यह नींबू और ग्रेनाडीन सोडा से बना है।
  • श्वेत शराब पीने के लिए छिपने वाली छवि चरण 2
    2
    संयोजन के बजाय सोडा के लिए पूछें बार में, एक कॉकटेल की तरह लग रहा है कि किसी भी सोडा के लिए पूछो। एक कोक के लिए पूछें जो रम और कोका कोला या एक प्रेत या स्पार्कलिंग खनिज पानी की तरह लग रहा है जो एक जिन और टॉनिक या वोदका-टॉनिक जैसा दिखता है। इसके अलावा एक पुआल और नींबू या चूने का एक टुकड़ा पूछना अगर यह एक पारदर्शी सोडा है। आप इसे एक छोटे गिलास में भी ऑर्डर करना चाह सकते हैं
  • श्वेत शराब पीने के लिए दिखाए गए छवि का शीर्षक चरण 3
    3
    बियर की तरह देखने के लिए अदरक के लिए पूछें ड्राफ्ट बियर की तरह देखने के लिए पिंट ग्लास में बर्फ के बिना एक अदरक एल का आदेश दें
  • श्वेत शराब पीने के लिए छिपाने वाली छवि चरण 4
    4
    शराब के बिना बीयर के लिए पूछें बार में, शराब के बिना बीयर की मांग करें और इसे एक गिलास में डाल दिया ताकि दूसरों को लेबल नहीं दिखाई दे।
  • श्वेत शराब पीने के लिए छिपने वाली छवि चरण 5
    5
    शराब की तरह देखने के लिए अंगूर का रस लें। व्हाइट वाइन की तरह दिखने के लिए अपने सेब के रस और सफेद अंगूर को एक ग्लास वाइन में डाल दें, शराब की तरह दिखने के लिए रेड वाइन या नाशपाती रस की तरह देखने के लिए एक सामान्य अंगूर।
  • Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये

    श्वेत शराब पीने के लिए छिपने वाली छवि चरण 6
    6



    एक बोतल में सोडा या रस यदि आप किसी दोस्त के घर पर या किसी घर में पार्टी में हों, तो सोडा, रस या चाय की एक बोतल ले आओ और किसी को भी बताएं जो शराब के साथ मिश्रित है।
  • विधि 2
    मादक पेय से छुटकारा पाएं

    श्वेत शराब पीने के लिए छिपाने वाली छवि चरण 7
    1
    बियर बूट करें और पानी के साथ कंटेनर भरें बाथरूम में बोतल या बियर ले सकते हैं और सिंक या शौचालय के नीचे की सामग्री को फेंक सकते हैं। फिर, इसे पानी से भरना और उसे ले लो कोई भी भूरा या धातु की बोतल के माध्यम से अंतर नहीं देख सकता है
    • बोतल में कुत्ते की कुंडली को समाप्त करने या बोतल में किसी भी शराब के अवशेष को समाप्त करने के लिए पानी भरने से पहले बोतल को कुल्ला करना या भरोसा करना सुनिश्चित करें।
  • Video: शराब छुड़ाने के अचूक उपाय। Alcoholism treatment at home.

    श्वेत शराब पीने के लिए छिपाने वाली छवि चरण 8
    2
    थोड़ा मादक पेय से छुटकारा पाएं यदि आपके पास एक मादक पेय है, तो इसे रखो और, कभी-कभी इसे थोड़ा-थोड़ा छुटकारा पाने के अवसर मिलते हैं। बाथरूम सिंक में थोड़ा सा डालें, एक कचरे के पास या किसी और के गिलास में हो सकता है। एक ही समय में बहुत अधिक बाउंस न करें या फिर अक्सर
  • अपने मुँह में समय-समय पर इसे वास्तव में लेने के बिना रखो ताकि आपको संदेह नहीं हो कि आपका पेय अपने आप से गायब हो जाता है
  • किसी मित्र या कई मित्रों को बताएं "यह बहुत अच्छा है! इसे आज़माएं! "और उन्हें एक घूंट ले आओ, ताकि आपका पेय तेजी से गायब हो जाए।
  • श्वेत शराब पीने के लिए छिपाने वाली छवि चरण 9
    3

    Video: देसी दारु हथकडी पीने के जबरदस्त फायदे | Health Benefits Of Drinking Home Made Alcohol

    एक और बोतल में शराब थूकें अगर आपके पास शराबी पेय है, तो पास की बोतल, सोडा या चाय के पास रखें। मादक पेय का घूंट ले लो, लेकिन इसे अपने मुंह में निगलने के बिना रखो। इसे कम से कम 30 सेकंड में रखें और फिर बहाना करें कि आप अन्य बोतल से शराब पीने के बजाय, उस बोतल में थूकने के बजाय पीने की कोशिश कर रहे हैं। समझाएं कि आप हैंगओवर को रोकने के लिए केवल हाइड्रेट चाहते हैं, अगर कोई आपको पूछता है
  • श्वेत शराब पीने के लिए दिखाए जाने वाला इमेज
    4
    बहकाओ आपके पास एक पेय है यदि वे आपको एक पेय देते हैं, तो इसे कचरा, संयंत्र या खाली कप में डाल कर सकते हैं जब कोई आपको नहीं देखता है या जबकि अन्य लोग आपका ड्रिंक ले रहे हैं। पीने के गिलास के आसपास अपना हाथ रखें ताकि ऐसा लगता है कि कुछ भी नहीं है और फिर पेय लेने का बहाना है।
  • यदि आप इसके साथ भाग नहीं ले सकते हैं, तो पीओ, लेकिन इसे निगल मत करो। सोडा की एक बोतल लें (अधिमानतः तुम्हारा है) और बहाना है कि आप इसे बाद में पेय के रूप में पीना चाहते हैं, शराब के अपने मुंह को धोकर
  • युक्तियाँ

    • अधिनियम के रूप में यदि आप अल्कोहल पीने से थोड़ा अधिक बोल रहे थे, अधिक हंसते हुए या नृत्य करते थे हालांकि, आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए हंसमुख व्यवहार का एक अच्छा स्तर आपके साथ जो भी है, उसके साथ गठबंधन होगा। सबसे अधिक संभावना है, दूसरों के हंसमुख और शोर व्यवहार छेड़छाड़ कर रहे हैं, जिससे आपको अधिक प्राकृतिक दिखाई पड़ता है।
    • अपने दोस्तों को यह कहना हमेशा आसान होता है कि आप अल्कोहल पीने का नाटक करने के बजाय शराब नहीं पी रहे हैं। ज्यादातर लोग समझ रहे हैं और कोई दिमाग नहीं लेने का निर्णय लेता है।
    • अगर आप के बारे में एक बहाना चाहिए कि आप शराब पीने क्यों नहीं जा रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उस रात को ड्राइव करने जा रहे हैं, कि आप दवाएं ले रहे हैं कि आप शराब के साथ मिश्रित नहीं हो सकते हैं, या अगली सुबह जल्दी जागना होगा यदि आप एक ही मित्र के साथ ऐसा करते रहेंगे तो आपको एक और बहाना बनाना होगा।
    • अगर कोई आपको पूछता है कि आप अपने पेय को बाथरूम में क्यों लेते हैं, तो कहते हैं, "मैं नहीं चाहता कि कोई इसे ले ले" या "आपको कभी भी अपना ड्रिंक अकेला नहीं छोड़ना चाहिए, क्योंकि कोई इसमें कुछ डाल सकता है"।
    • अगर कोई आपको एक पेय प्रदान करता है, तो उन्हें बताएं कि आपने अभी तक क्या फैसला नहीं लिया है इसके बजाय, बार या रसोई में जाएं जब आपके मित्र आस-पास नहीं होते हैं और सोडा मांगते हैं।
    • एक पेय ले लो अपने गालों को भरने के बिना इसे अपने मुंह में रखें इसे थोड़ा बाथरूम में थोड़ा सा मारो। आवाज़ को मूत्र जैसा दिखना चाहिए ताकि आप यह न सुनें कि आप पेय पी रहे हैं और दूसरों के लिए यह भी विश्वास है कि आप केवल शौचालय का प्रयोग कर रहे हैं। याद रखें कि मुंह में बहुत मादक पेय रखने की सलाह नहीं दी जाती, क्योंकि वे अंदर जलाएंगे।

    Video: सुबह पेट साफ करने और कब्ज़ को जड़ से ख़त्म करने के सबसे असरदार उपाय | Quick Relieve from Constipation

    चेतावनी

    • यदि वे तुम्हें झूठ बोलते हैं या शराब शेखने पाते हैं, तो दूसरों को परेशान किया जा सकता है, खासकर अगर उन्होंने इसके लिए भुगतान किया हो। यदि आप एक पेय को स्वीकार नहीं करते हैं और आप शराबी पेय नहीं पी रहे हैं, तो ईमानदार होने पर आपको कम समस्याएं होगी।
    • किसी को मादक पेय पदार्थ पीने के लिए मजबूर न करें। यदि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप एक दोस्त मानते हैं, हो सकता है कि वह वास्तव में एक दोस्त न हो, अगर वह आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करता है जो आप नहीं कर सकते हैं या नहीं करना चाहते हैं।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो आप अल्कोहल पेय पीने या यहां तक ​​कि एक पार्टी या बार जहां शराब परोसा जाता है पर होने के कारण गंभीर परेशान हो सकता है।
    • यदि आप दिखाते हैं कि आप शराब पीते हैं, तो हमेशा संभावना है कि वे आपको खोज लेंगे और आप विश्वसनीय स्पष्टीकरण नहीं दे पाएंगे। अगर ऐसा होता है, तो स्वीकार करें कि आपने झूठ बोला, माफी मांगो और बताओ कि आप वास्तव में शराबी पेय नहीं पीते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com