ekterya.com

कैसे खाद्य रंग के बिना हरी बियर बनाने के लिए

क्या आप सेंट पैट्रिक दिवस पर थोड़ा हरा बीयर का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन आप सभी रंगों का उपभोग नहीं कर सकते हैं जो कि भोजन के रंग में है? खैर, यह मार्गदर्शिका आपके लिए है!

चरणों

ईंट ग्रीन बियर फॉर फूड पेंट चरण 1
1

Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

प्रकाश बियर खरीदें पीला एल बीयर, लेगर बियर और गेहूं बियर अच्छी तरह से काम करते हैं, लाइटर बेहतर होता है! आप जितना संभव हो उतना अच्छा देखने के लिए रंग के लिए क्या चाहिए।
  • फूड पेंट के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र का शीर्षक चरण 2

    Video: सोमनाथ मंदिर देखिए और यहां के सारे विवाद जानिए | Gujarat Elections 2017

    2
    बीयर के लिए spirulina जोड़ने का प्रयास करें स्पायरुलीना एक नीली हरी शैवाल है जिसमें कई प्रोटीन और जीवंत हरा रंग है। बीयर के लिए स्पिरुलिन को जोड़ने से आपको बीयर में ही सुखद हरे रंग का रंग प्राप्त करने में मदद मिलेगी, लेकिन यह आपके स्वास्थ्य के लिए भी बहुत अच्छा है। 473 मिलीलीटर बीयर के लिए आपको केवल स्पिरुलीना पाउडर के आधे चम्मच की आवश्यकता होती है।
  • फूड्स पेंट के बिना ग्रीन बियर बनाओ इमेज का शीर्षक चरण 3



    3
    गेहूंग्रस पाउडर का रस जोड़ें गेहूं घास भी इसके स्वास्थ्य लाभ के लिए जाना जाता है, कई लोग भी लेते हैं "स्वैलोज़" दिन शुरू करने के लिए गेहूं घास की! बीयर पर पाउडर गेहूं ग्रास का एक बड़ा चमचा जोड़ें ताकि इसमें एक सुखद हरा रंग और स्वस्थ प्रभाव हो।
  • फूड्स पेंट के बिना ग्रीन बियर करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    तरल क्लोरोफिल का उपयोग करें बहुत से लोग लगभग हमेशा तरल क्लोरोफिल के कुछ बूंदों को खाने के लिए उपयोग करते हैं - और आप इसे निश्चित रूप से बीयर में जोड़ सकते हैं! लेकिन सावधान रहें, आमतौर पर तरल क्लोरोफिल को स्वास्थ्य पूरक के रूप में उपयोग किया जाता है, और अक्सर आप इसे बहुत केंद्रित होते हैं कभी कुछ बूंदों से अधिक का उपयोग न करें
  • खाद्य रंग के बिना बनाओ ग्रीन बियर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    भोजन रंग का उपयोग करें ऐसी कुछ कंपनियां हैं जो खाद्य रंग को पूरी तरह से प्राकृतिक बनाती हैं, यह डाई आपको अपने स्वास्थ्य को खतरे में डालने के बिना हरी बियर का आनंद लेने में मदद करती है। बस सेंट पैट्रिक डे से पहले इस डाई के एक शीशी खरीदें और 473 मिलीलीटर बीयर के लिए एक या दो बूंदें जोड़ें। यही आपको करना है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com