ekterya.com

कैसे ग्रिल पर स्वारस्य मछली बनाने के लिए

ग्रिल पर स्वोर्डफ़िश स्टेक बनाने स्वोर्डफ़िश तैयार करने के लिए, मछली की सूक्ष्म स्वाद पर प्रकाश डाला एक आसान तरीका है। क्योंकि स्टेक्स अधिकांश मछली फिलेट्स की तुलना में मोटी हैं, स्टेक्स ग्रिल पर खाना पकाने के लिए एकदम सही हैं। विभिन्न सॉस और मसालों के साथ प्रयोग क्योंकि स्वोर्डफ़िश के हल्के स्वाद जायके की एक किस्म के साथ जोड़ा जा सकता है। हफ्ते के किसी भी दिन किसी स्वस्थ भोजन के लिए सब्जियों या सलाद और टोस्ट के साथ तलवार मछली परोसें।

चरणों

ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तलवार मछली के बर्तनों के लिए एक अचार बनाना, क्योंकि नारियल स्वाद जोड़ती है और तलवार के रस को रसदार और निविदा रखता है। आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर एक समुद्री शैवाल में विभिन्न प्रकार के तत्व शामिल हो सकते हैं। यह इस तरह के चम्मच सॉस, सोया सॉस, शराब सिरका, ताजा नींबू का रस, सलाद ड्रेसिंग, टमाटर की चटनी या चटनी के रूप में तरल पदार्थ के संयोजन के साथ शुरू होता है। थोड़ा सा शहद या चीनी एक मीठा स्वाद जोड़ता है यदि आप मसालेदार अचार को पसंद करते हैं, तो मिर्च पाउडर या टबैस्को सॉस का उपयोग करने का प्रयास करें। इस तरह के जैतून का तेल या मक्खन मसालेदार स्वोर्डफ़िश के साथ मिश्रित रूप में तेल की एक छोटी राशि के ग्रिल के लिए चिपके रोकता है। आप कोई marinating के साथ अपने ग्रील्ड स्वोर्डफ़िश खाना बनाना पसंद करते हैं, सिर्फ मसाला की अपनी पसंद के साथ छिड़के। ताजा नींबू का एक सा भी स्वोर्डफ़िश का सूक्ष्म स्वाद लाएगा।
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने रेफ्रिजरेटर में प्लास्टिक या कांच के कंटेनर में स्टेक्स को कम से कम 4 घंटे डालें। फ़िल्ट फ़िललेट्स कभी-कभी यह सुनिश्चित कर लें कि पनीर अच्छी तरह से मिर्च में आच्छादित हैं। आप एक मोहरबंद प्लास्टिक की थैली में तलवार मछली का उपयोग कर सकते हैं।
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप एक सरल स्टेक पसंद करते हैं, तो आप नारियल को छोड़ सकते हैं और नमक और काली मिर्च और ताजी रोसमेरी जैसे सरल मौसम का उपयोग कर सकते हैं। स्टिकिंग को रोकने के लिए मसाला देने से पहले तेल के साथ स्वार-फाश फेटलेट ब्रश करें। ताजे नींबू या चूने के रस का छिड़काव मछली के स्वाद पर जोर देता है
  • ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    एक preheated ग्रिल पर स्टेक प्लेस स्वस्थ मछली के लिए मध्यम से कम गर्मी सबसे अच्छा है। यदि आप खाना पकाने से पहले तेल के साथ स्टेक को ब्रश करते हैं, तो आप उन्हें ग्रिल से चिपकाने से बचेंगे यदि आप मसालेदार का उपयोग करते हैं, तो इसके पीछे क्या स्टेक्स ब्रश करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप चाहें, तो नमक और ताजी मिर्च या मसालों के विकल्प के साथ स्टेक्स बस मौसम।
  • छवि शीर्षक ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 5
    5
    स्टेक्स को हर कुछ मिनटों में बारी करें ताकि वे समान रूप से पकाएं, जब तक कि मछली तैयार न हो जाए तब तक पकाएं और एक कांटा के साथ आसानी से निहत्था करें। स्टेक्स की मोटाई के आधार पर, तलवार मछली का स्टेक लगभग 5 से 8 मिनट में ग्रिल पर पकाया जाता है। मछली को अधिक से अधिक न निकालें, यदि आप इसे लंबे समय तक ग्रिल पर छोड़ दें, यह सूख जाएगा
  • Video: पूर्व बटालियन - Singsing (Abay बेब्स)

    ग्रिल स्वोर्डफ़िश चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    गहने की अपनी पसंद के साथ एक ट्रे में ग्रिल पर मछली परोसें। ताजा अजमोद या दौनी का उपयोग ताजा नींबू के कुछ स्लाइस के साथ उपजी या कटा हरा प्याज के साथ छिड़के। आप अतिरिक्त अचार को भी बना सकते हैं और मछली को डुबाने के लिए सॉस के रूप में सेवा कर सकते हैं, या मेयोनेज़ या सलाद ड्रेसिंग के साथ इसकी सेवा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ग्रिल से मछली को निकालना आसान है जब स्पैटाला उदारता से तेल के साथ लेपित होता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: पूर्व बटालियन - Ginalingan (सरकारी संगीत वीडियो)

    • स्वोर्डफ़िश फ़ैललेट
    • एक अचार के लिए सामग्री
    • एक अचार के लिए मसाला
    • प्लास्टिक या ग्लास कंटेनर या शोधणीय प्लास्टिक बैग
    • तेल
    • सजावट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com