ekterya.com

सुंदर समिति की शैली में स्लीपरोवर कैसे बनायें

क्या आपको कभी एक उबाऊ रात थी? क्या आपको शानदार काम करने की इच्छा थी? ठीक है, जो सुंदर समिति के अल्फा मासी ब्लॉग के मुकाबले आपको प्रेरणा देते हैं? मासी को हमेशा उसकी अल्ट्रा अनन्य पिजामा (सख्त जीएलयू पॉलिसी) है। यहां बताया गया है कि आपका स्लीपरोवर उतना ही अच्छा कैसे बना सकता है

चरणों

छवि का शीर्षक है एक सुंदर समिति Sleepover चरण 1
1

Video: टियाना के Sleepover सुबह की दिनचर्या !!

अपने सोते समय में तिथि, समय और जगह डालें। मस्सी को शुक्रवार की रात में पजामा होती है। आप अपने भाग में, आप उन दिन को पसंद कर सकते हैं, जो आप पसंद करते हैं। सामान्य तौर पर, सभी माता-पिता अपने बच्चों को स्कूल के दिनों में अच्छी रात की नींद चाहते हैं, इसलिए शुक्रवार और शनिवार की रात पजामा के अच्छे विकल्प हैं। अपने मेहमानों को अपने घर में बैठक का समय बताएं सुपर अनन्य रहें, बस दोस्तों के अपने करीब सर्कल को आमंत्रित करें आप अपने रहस्यों और गपशप को उनके अलावा किसी और को नहीं बताना चाहते हैं, है ना? 3 से 4 मेहमानों की एक सीमा रखें एक बड़ी संख्या दृश्य में बहुत नाटक ला सकती है। हालांकि पजामा बहुत विशिष्ट हैं, बहुत से लोग यह जान पाएंगे कि आपके पास या एक होगा
  • एक खूबसूरत समिति सोपोवोव चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बड़े क्षेत्र में अपनी नींद आ रही है जहां आप अक्सर अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं, उदाहरण के लिए आपका कमरा, मनोरंजन कक्ष या तहखाने। इस कमरे से बचें सेट करने के लिए कमरे में सुरक्षित जगहों पर हल्का सुगंधित वेनिला मोमबत्तियां। हो सकता है कि आपके माता-पिता आप कमरे में जलाया मोमबत्तियों के लिए नहीं करना चाहते हैं, इसलिए यदि है कि उन्हें करने के लिए बहुत खतरनाक लगता है, Ambienta अपने मेहमानों से पहले कुछ वेनिला खुशबू या इत्र के साथ कमरे पहुंचें। या तो अतिरंजना मत करो- आप अपने दोस्तों को डूबने नहीं करना चाहेंगे! क्या मासी अपने पजामा में भी करती है, उसके मेहमानों में से हर एक लैवेंडर की गंध के साथ एक शीट दे रही है। आप अपने sleepover में निवेश करना चाहते हैं, तो एक अच्छा स्पर्श अपने मेहमानों एक कील वार्निश या एक छोटे से वर्तमान के प्रत्येक खरीद और आप उनके स्लीपिंग बैग में रख सकते हैं। लक्जरी होटल का स्पर्श देने के लिए, उनके तकिए पर मेन्थॉल चॉकलेट डालते हैं। यदि आपके कमरे में मंद प्रकाश नियंत्रण है, तो आप कमरे में कम रोशनी डाल सकते हैं। यदि आप चाहें, तो अपने पालतू लाओ, लेकिन अगर आप नहीं रहना चाहते हैं - उसे मजबूर मत करो! (यह कष्टप्रद है) सुनिश्चित करें कि आपके किसी भी मित्र को एलर्जी नहीं है इसके अलावा, अपने परिवार के सभी सदस्यों से पूछें कि आप अपने सोने के अंदर प्रवेश करने और किसी भी समय अपने कमरे में प्रवेश करने से इनकार न करें।
  • छवि एक खूबसूरत समिति Sleepover चरण 3 शीर्षक है
    3
    सभी सोने की थैलियों को किसी तरह से सुरक्षित रखता है, जो कि शांत है, इस उद्देश्य के लिए फूलों के आकार बहुत अच्छे हैं, फूलों के केंद्र में सिर के साथ। यह उनके लिए उनके नाश्ते खाने, और सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात - गपशप बनाता है! इसके अलावा आप किसी को भी अलग नहीं करेंगे और वे सभी एक दूसरे के आसपास होंगे।
  • छवि एक खूबसूरत समिति Sleepover चरण 4 शीर्षक है
    4
    बाथरूम में ताजगी महसूस करें। जलाई मोमबत्ती नरम खुशबू (जाहिर है, जब तक कि आपके माता-पिता इस बात से सहमत) ने भी कागज के एक नए रोल में कहें, यकीन है कि साबुन मशीन पूर्ण और सभी अपने बाथरूम में साफ और ताजा तौलिए रखने से ऊपर है बनाते हैं। आपको शॉवर या टब का उपयोग करने के लिए अपने मेहमानों को सहज महसूस करने के लिए केवल शैम्पू, कंडीशनर और कुछ शॉवर जेल की आवश्यकता होगी। अपने दोस्तों को भ्रम और परेशानी से बचें, पुराने और प्रयुक्त शैम्पू कंटेनरों के बहुत सारे हैं मोमबत्तियों के साथ पूरक करने के लिए उसे स्नान करने के लिए एरमेटाइज़र का एक छिड़काव भी दें। यह भी सुनिश्चित करें कि आप अपने मेहमानों के जल्दबाजी से बचने के लिए हमेशा बाथरूम के पास हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक सुंदर समिति Sleepover चरण 5
    5
    यदि आप और आप चाहते हैं, तो अपने नींद के लिए कुछ शांत गतिविधि की योजना बनाएं। कुछ उदाहरण डेरा डाले जायेंगे (पुस्तक 5 में, "सुंदर समिति वापस हमलों," मैसी का थीम sleepover शिविर का आयोजन और स्वादिष्ट बनाने का मसाला के साथ अपने कमरे में, एक प्लास्टिक कैम्पफायर, स्पष्ट रूप से झूठी साथ सेट, अंधेरे छत, क्रिकेट की आवाज़ और एक मंद प्रकाश के साथ एक सीडी से लटका में चमक सितारों) .Planea के लिए कुछ विचार मनोरंजन, जैसे: दंड, सत्य या चुनौती, छिपाने या चुनौती, भांजनेवाला आदि। आप अपने स्लीपरोवर के विषय के अनुसार कितने गेम का चयन करना चाहते हैं, यह व्यवस्थित कर सकते हैं। रात भर में सबसे लोकप्रिय संगीत रखने का भी एक अच्छा विचार है (यह सोने के पहले गाने की सूची बनाना सबसे अच्छा है)। हमेशा हाथ पर सबसे वर्तमान पत्रिकाएं हैं
  • एक सुंदर समिति सोपोवोव चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: Sleepover लड़कियों को लड़कों बनाम

    पीसी अपने शानदार फैशन अर्थ के लिए जाना जाता है क्यों नहीं एक फैशन शो बना? यदि आप अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, तो उनके साथ खरीदारी करें और अपने फैशन शो बनाने के लिए विभिन्न संगठनों पर प्रयास करें। या, अपने दोस्तों से उन कपड़ों को लाने के लिए कहें, जो वे नहीं चाहते हैं और मस्ती में स्वाद जोड़ते हैं। में चलना "गैगवे" और बहुत सी तस्वीरें ले लो उन कपड़ों को पहनने की कोशिश करें जो खूबसूरत हों, लेकिन उन्हें खुद न पहनें, अपने दोस्तों के साथ बेहतर ढंग से बातचीत करें।
  • एक सुंदर समिति सोपोवोव चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि आपके पास एक व्यक्तिगत कंप्यूटर या लैपटॉप (जैसे मासी) है, तो दोनों आराध्य और मजेदार फोटो लें (या तो रात या अगली सुबह) के बाद, अपने फ़ोटो को अपने फेसबुक या किसी अन्य सामाजिक नेटवर्क पर एक विशेष एल्बम पर `अपलोड करें` लेकिन सावधान रहना: आपके एलबीआर की ईर्ष्या होगी!



  • छवि का शीर्षक है एक सुंदर समिति Sleepover चरण 8
    8
    शून्य फिल्में! मासी में विशिष्ट "हमलावर लड़कों के आक्रमण" कि डीवीडी किसी भी sleepover से बाहर हैं आखिरकार, आप अपने घर में किसी भी रात अकेले फिल्म देख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक सुंदर समिति Sleepover चरण 9
    9
    हमेशा शानदार खाना है अपने कमरे में एक बड़ी मेज पर सबसे अच्छा नाश्ता रखो यह आपके मेहमानों के पसंदीदा नाश्ते की थैली रखने के लिए भी अच्छा स्पर्श है। आम तौर पर, मासी अपने मेहमानों को साइडर चिंगारी देती है। लेकिन पुरानी मेहमानों के लिए दूसरा विकल्प (उदाहरण के लिए सोडा) करना हमेशा अच्छा होता है सुनिश्चित करें कि आपके पास स्वस्थ नाश्ते और जंक फूड हैं हम सभी को जागृत रहने के लिए चीनी की जरूरत है, और आंकड़े बनाए रखने के लिए स्वस्थ भोजन भी। ध्यान में रखना अपने मेहमानों के स्वाद (इसका मतलब है कि आप मांस या पशु उत्पादों से बचने यदि अपने मित्रों को शाकाहारी हैं, चीनी या चीनी में कम खाद्य पदार्थ अगर आप मधुमेह रोगी दोस्त हैं और यह भी मानना ​​है कि किसी मित्र से कुछ खाद्य पदार्थों से एलर्जी हो सकती है)।
  • एक सुंदर समिति सोपोवोव चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    नींद आना सबसे पहले न होने की कोशिश करें। केवल एक चीज जो आप हासिल करेंगे वह उबाऊ की छवि देनी है! अपने दोस्तों में से एक को पहले तक गिरने तक कम से कम जागने की कोशिश करें। इस तरह आपको अधिक गपशप मिलेगी और आप चुटकुले का लक्ष्य नहीं होगा! हमेशा कैफीन के साथ एक पेय तैयार है।
  • छवि का शीर्षक है एक सुंदर समिति Sleepover चरण 11
    11
    अगली सुबह अपने मेहमानों जैसे पेनकेक्स, बेगेल, या फलों कॉकटेल आदि के लिए एक स्वादिष्ट नाश्ता करना अच्छा है। सुगंधियां शीघ्र और आसान बना देती हैं, यह उल्लेख नहीं कि स्वस्थ कैसे हैं, यह एक बढ़िया विकल्प है। आप उन्हें नींद से पहले भी बना सकते हैं और सिर्फ रात भर रेफ्रिजरेटर में रख सकते हैं।
  • Video: 15 रात शरारतें / अजीब शरारतें!

    एक खूबसूरत समिति सोपोवोव चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    लड़कियों में से हर एक जाते हैं, उन्हें एक tidbit, होंठ चमक, आप चॉकलेट के चित्रों के साथ एक कीचेन देते हैं, और सब से ऊपर, वे क्या sleepover के दौरान किया था की कुछ स्मृति, निश्चित रूप से अगर वे कुछ किया।
  • एक खूबसूरत समिति स्प्रैडओवर चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    मज़े करो और अच्छा हो पीसी क्रूर है, लेकिन यह नहीं होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • कुछ महत्वपूर्ण विवरण (गतिविधियां, प्री-स्लीपरोवर रस्में, निमंत्रण आदि) हमेशा मज़ेदार होते हैं I शॉपिंग जा रहा है, एक मैनीक्योर या पेडीक्योर मिल रहा है या सिर्फ स्टारबक्स में जा रहा है नींद से पहले बहुत अच्छा है
    • उन चीजों को खरीदें जो आपको एक दिन पहले की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको सोने के दिन के दौरान भीड़ या बहुत थका नहीं होना पड़ेगा।
    • संगीत की एक सूची बनाओ जिसे आप और आपके मित्र पसंद करते हैं और शाम के दौरान इसे डालते हैं।
    • हमेशा प्यारा पजामा पहनते हैं जो कम से कम 9.2 हैं
    • जब आप योजना बना रहे हैं, तो अपने आप से पूछें- क्यूएएम? मासी क्या करेंगे?
    • अपने दोस्तों को ऊब नहीं होने दें। सुनिश्चित करें कि वे हमेशा मनोरंजन करते हैं
    • ऐसी चीजें न करें जो आपके माता-पिता आपको नहीं करने देते हैं यदि आप करते हैं, तो आपको परेशानी हो जाएगी और पैजामा को एडीआईओएस कहेंगे।

    चेतावनी

    • इतना अनन्य नहीं हो और अपने करीबी दोस्तों को छोड़ दें! यह उनके लिए घृणित और बहुत बदसूरत है
    • एलबीआर को आमंत्रित नहीं किया जाता है जो ईर्ष्यापूर्ण हो जाएगा।
    • उज्ज्वल रंग या केक का उपयोग न करें, जो बहुत खराब स्वाद में है!
    • यदि आप मोमबत्तियों का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त वेंटिलेशन है और आपके माता-पिता इससे सहमत हैं कि आप उन्हें हल्का करते हैं।
    • गपशप का मूल्य है, लेकिन पार्टी के मेहमानों के रहस्यों को नहीं बताएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com