ekterya.com

एक पार्टी को आमंत्रित करने का तरीका

एक अच्छी पार्टी की योजना, आयोजन और आनंद लेना दोस्ती और एक समुदाय को बनाने और मजबूत करने का एक शानदार तरीका है! एक पार्टी की सफलता के लिए आमंत्रण एक महत्वपूर्ण तत्व हैं, लेकिन कभी-कभी ये महत्वपूर्ण नहीं हैं इस अनुच्छेद के साथ आप खुशहाल मेहमानों को प्राप्त करने के लिए उत्कृष्ट निमंत्रण भेजना सीखेंगे!

चरणों

विधि 1
निमंत्रण के लिए सामान्य दृष्टिकोण

शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 1
1
एक आमंत्रण को डिज़ाइन करें जो पार्टी की थीम को दर्शाता है। उदाहरण के लिए, एक पार्टी का आमंत्रण जिसका विषय डिस्को सीज़न में एक बड़ा डिस्को क्षेत्र शामिल हो सकता है जब लोग आपके निमंत्रण को देखते हैं, तो यह उन्हें एक त्वरित पहला छाप देने की संभावना है, यह पहला प्रभाव जानकारीपूर्ण और मजेदार होना चाहिए।
  • यदि आपकी पार्टी के पास कोई विषय नहीं है, तो निमंत्रण को अपनी पार्टी के समान औपचारिकता के रूप में बनाएं। यदि आप एक सुरुचिपूर्ण शाम को संगठित करने जा रहे हैं, तो निमंत्रण सरल बॉर्डर, एक सुरुचिपूर्ण टाइपफ़ेस और संक्षिप्त पाठ के साथ सरल होना चाहिए। यदि आप एक रेव पार्टी को व्यवस्थित करने जा रहे हैं, तो अपने निमंत्रण को आप जितना चाहें उतना जंगली बना लें।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 2
    2
    इसमें सभी महत्वपूर्ण जानकारी शामिल है जो मेहमानों को जानना आवश्यक है। सामान्य तौर पर, यह महत्वपूर्ण है कि पार्टी के दिन और समय, स्थान, टेलीफोन नंबर को और अधिक जानकारी के लिए कॉल करने के लिए और यदि मेहमान को उनकी उपस्थिति की पुष्टि करने की ज़रूरत होती है। क्या मेहमान को पार्टी (खाना, स्विमिंग सूट, आदि) में कुछ लाने की ज़रूरत है? क्या पार्टी एक निश्चित समय पर समाप्त हो जाती है?
  • आप कुछ हाइलाइट्स शामिल कर सकते हैं, यदि ऐसा है तो क्या आप सबसे अच्छे कपड़े पहने मेहमानों को इनाम देंगे? क्या बीयर और शराब होगी? क्या आप यूरोपीय चीज की 50 किस्मों की सेवा करेंगे? अपने मेहमानों को अपनी भूख को कम करने के लिए रात को क्या योजना बनाई गई है, इसका एक छोटा सा संकेत दें
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 3
    3
    अपनी पार्टी की औपचारिकता के स्तर का सम्मान करें एक औपचारिक पार्टी को एक औपचारिक आमंत्रण की आवश्यकता है, जैसे एक पत्र। आप अनौपचारिक पार्टी के लिए एक निमंत्रण कैसे वितरित कर सकते हैं, यह सोशल नेटवर्क पर एक फोन, ई-मेल या इवेंट बनाने के लिए हो सकता है।
  • सामान्य तौर पर, औपचारिक घटनाओं को पहले से सूचित किया जाना चाहिए, अधिमानतः 2 सप्ताह अग्रिम में।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    उन लोगों की कुल संख्या तय करें जिन्हें आप अपनी पार्टी में शामिल करना चाहते हैं। पार्टी की भयावहता और मेहमानों की संख्या के बारे में सोचते समय आपको बहुत सी बातें मिलेंगी:
  • कितना बड़ा स्थान है जिसमें आप पार्टी को दे देंगे? क्या आपका अपार्टमेंट 10, 50 या 200 लोगों में फिट है?
  • क्या आप जिन लोगों को आमंत्रित करते हैं, वे दोस्तों को ला सकते हैं? कितने?
  • क्या आप टिप्पणी कर सकते हैं कि आप किस मित्र को आमंत्रित कर सकते हैं?
  • पार्टी में खाने और पीने के लिए आप कितने लोगों को दे सकते हैं? क्या आपने अपने दोस्तों के मित्रों को शामिल किया?
  • यदि आप क्लब में एक पार्टी, एक बार, एक होटल, एक किराए के कमरे आदि के लिए जा रहे हैं, तो क्या मालिक ने अधिकतम संख्या में लोगों को दिखाया जो उपस्थित हो सकते हैं?
  • विधि 2
    मेल द्वारा निमंत्रण भेजें

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें नाम शीर्षक छवि चरण 5
    1
    घटना से कम से कम दो या तीन सप्ताह पहले लिखित निमंत्रण भेजना सुनिश्चित करें। "डाक मेल" इसे संसाधित करने, वितरित करने, पढ़ने और उत्तर देने में थोड़ी देर लग सकती है।
    • यदि आप उन्हें बहुत पहले भेजते हैं, तो लोग सोचकर प्रतिक्रिया दे सकते हैं "मुझे यह भी पता नहीं है कि मैं नाश्ते के लिए क्या कर रहा हूं, मैं अगले महीने क्या करूँगा!"। यदि आप उन्हें बहुत देर तक भेजते हैं, तो लोगों ने पहले से ही योजना बनाई होगी। सबसे अच्छा विकल्प लगभग 2 सप्ताह पहले है
  • Video: जींद बैठक से पहले अजय ने दिए संकेत, कहा- बनाएंगे नई पार्टी

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक चरण 6
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने मेहमानों के वर्तमान और सही पते हैं एक पुरानी या खराब लिखित पता पार्टी के बाहर अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक को छोड़ सकता है! यदि आप किसी के पते के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो उस व्यक्ति से संपर्क करें और इसकी पुष्टि करें।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को एक पार्टी में आमंत्रित करें चरण 7
    3
    अपने आमंत्रण को उचित रूप से सजाने के लिए। मेल द्वारा भेजे गए निमंत्रण एक अतिथि को प्रभावित करने का एक शानदार अवसर है, लेकिन एक साधारण पार्टी के लिए निमंत्रण बहुत जटिल नहीं बनाते हैं, यह मेहमानों को डरा सकता है आप बस मजा करने के लिए उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं!
  • लिफाफे में कुछ जगह रखें जो स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि यह आम आमंत्रण नहीं है। आपका आमंत्रण एक और अवांछित ईमेल नहीं है!
  • विधि 3
    फोन पर उन्हें आमंत्रित करें

    शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 8
    1

    Video: मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीजान से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को तोड़ने में लगी।

    यदि आपके पास उन लोगों के फोन नंबर नहीं हैं जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं, तो उन्हें प्राप्त करें आपको बुद्धिमान होने की आवश्यकता नहीं है, बस उन्हें इंटरनेट पर त्वरित संदेश भेजें यदि आप उन्हें इंटरनेट पर नहीं खोज सकते हैं, तो अपने मित्र से जानकारी के लिए पूछें
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक 9
    2
    अपने मेहमानों को कॉल करें जब वे किसी अन्य प्रतिबद्धता में नहीं हैं आपकी पार्टी आपको इतनी रोमांचित नहीं करेगी जब आप उन्हें बुलाते हैं जब वे बैठक के बीच में होते हैं या जब वे खा रहे हैं
  • सबसे अच्छा समय आमतौर पर खाने से पहले या बाद में होता है सामान्य तौर पर, लोग 5 से 6 पीएम के बीच या 7 पी.एम. के बाद कम व्यस्त होते हैं। जब आप भोजन कर रहे हैं (अलग-अलग संस्कृतियों का अलग-अलग कार्यक्रम है) पर विचार करें और सही समय निर्धारित करें। यह सप्ताह के आरंभ में करना बेहतर भी है
  • बहुत देर से फोन मत करो! 9:30 या 10:00 पूर्वाह्न से पहले कॉल करें आपको किसी को जागृत नहीं करना चाहिए कि गर्म और सौहार्दपूर्ण निमंत्रण क्या होना चाहिए।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 10
    3
    एक फोन कॉल की व्यक्तिगत प्रकृति का लाभ उठाएं। अपने मेहमान से बात करें, जबकि उसे आपकी पार्टी का विवरण दें। एक आकर्षक व्यक्तित्व हर किसी को अपनी पार्टी में शामिल कर देगा!
  • सामान्य शिष्टाचार के प्रश्नों के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश करें"आप कैसे हैं?", "आप काम पर कैसे कर रहे हैं?" और "आपका परिवार कैसा है?" वे आम तौर पर अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं बातचीत में एक प्राकृतिक ब्रेक चुनें, या जब आप एक विषय के बारे में बात करना समाप्त कर लें, तो आपको यह बताने के लिए कि आप एक पार्टी को व्यवस्थित करने जा रहे हैं
  • उन्हें पार्टी के बारे में बताए जाने के बाद, आप किसी भी सवाल का जवाब दे सकते हैं, अतिथि आपको उस क्षण पूछ सकते हैं, आप उनकी आवाज़ के स्वर में उनकी रुचि को भी निर्धारित कर सकते हैं।
  • 4
    सुनिश्चित करें कि आपके मेहमान आपकी पार्टी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी याद रखें। चर्चा किए गए विषयों को आसानी से भुला दिया जा सकता है - इसलिए, ईमेल, पाठ संदेश या ईमेल द्वारा कुछ विवरण प्रदान करने के लिए यह बहुत उपयोगी हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आपके मेहमान आपकी पार्टी में बहुत रुचि रखते हैं, तो उनके बारे में सोचने के लिए कई अन्य चीजें हो सकती हैं
  • सुनिश्चित करें कि उन्हें पता है कि आप उनसे क्या अपेक्षा करते हैं कभी-कभी, शामिल होने (जैसे भोजन लाने) उन्हें पार्टी को याद रखने में मदद कर सकते हैं और इसके लिए भी इंतजार कर सकते हैं।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्ष 12
    5
    यदि कुछ मेहमान तुरंत आपको बता नहीं सकते हैं कि वे क्या करेंगे या नहीं, तो उन्हें फिर से कॉल करने के लिए एक घंटे से सहमत हैं। आप उन्हें परेशान नहीं कर रहे हैं - आप सिर्फ उन लोगों की गिनती कर रहे हैं जो आपकी पार्टी को ठीक से योजना बनाने में भाग लेंगे।
  • अगर वे आपको दूसरी कॉल पर जवाब नहीं दे सकते हैं, तो उन पर भरोसा करना बेहतर नहीं है। यदि वे भाग लेते हैं, तो ठीक है, लेकिन यदि नहीं, तो इसे आप तक नहीं पहुंचें- पार्टी जारी रहेगी और यह बहुत अच्छा होगा।
  • विधि 4
    व्यक्तिगत रूप से उन्हें आमंत्रित करें

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्ष 13
    1
    एक सुविधाजनक समय पर अपने मेहमानों की यात्रा करें उन्हें एक समय में आमंत्रित करें जब उन्हें देखने के लिए सुरक्षित है हो सकता है कि वे एक साथ ही क्रमादेशित गतिविधि को पूरा करें? अन्यथा, उचित होने पर किसी गतिविधि या उनके साथ बैठक करें। उनके पास जितना अधिक समय होगा, उतनी ही सुखद बात होगी
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक शीर्षक छवि 14



    2
    उन्हें भाग लेने के लिए बाध्य न करें उन्हें ऐसे तरीके से आमंत्रित न करें जो उन्हें हाँ कहने के लिए मजबूर करता है। आपकी पार्टी को मज़ेदार होना चाहिए और आपको उन्हें डरा नहीं होना चाहिए। यदि वे भाग नहीं ले सकते हैं, तो उन्हें थोड़ा निराश होना चाहिए, दोषी नहीं होना चाहिए!
  • उदाहरण के लिए, कहने के बजाय "आप इस सप्ताह के अंत में मेरी पार्टी में भाग लेने जा रहे हैं, है ना?", आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आमंत्रित व्यक्ति का हे * नाम *, मैं अगले सप्ताह के अंत में एक पार्टी का आयोजन करूँगा और मैं तुम्हारे लिए जाने के लिए प्यार करता हूँ!"।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 15
    3
    सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सभी आवश्यक जानकारी दें बस फोन पर एक निमंत्रण की तरह, व्यक्ति में एक वार्तालाप या आमंत्रण में विवरण को भूलना आसान है। उन्हें जगह, समय, कारण बताओ और अगर उन्हें कुछ लाया जाना चाहिए, तो सुनिश्चित करें।
  • मेहमानों को जानकारी भूलने से रोकने के लिए, आप एक भौतिक निमंत्रण भी वितरित कर सकते हैं। यह सच निमंत्रण नहीं है, यह केवल एक अनुस्मारक होगा
  • आप कुछ सरल भी कर सकते हैं जैसे कि सूचना लिखना या पाठ संदेश, आदि द्वारा इसे अपने सेलफोन पर भेजें।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को पार्टी में आमंत्रित करें चरण 16
    4
    उनसे बात करें और उनको समझें। व्यक्ति में एक निमंत्रण के साथ, आप उन्हें अपनी पार्टी में अधिक रुचि महसूस कर सकते हैं। यह प्रभावी हो सकता है, विशेष रूप से, जब आप लोगों के समूह को संबोधित करते हैं जितना अधिक आप उत्साहित हैं और आप जितने अधिक विवरण प्रदान करेंगे, उतना ही अधिक संभावना है कि मेहमान आपको याद करेंगे और वे आपकी भावनाओं से संक्रमित हो जाएंगे।
  • वर्णन करें कि आपकी पार्टी कैसी होगी और आपको कितनी भावना महसूस होती है आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मैं इसे करने के लिए तत्पर हैं - यह महान होने जा रहा है!"। प्रभाव जोड़ने के लिए आप टोन और बॉडी लैंग्वेज का उपयोग आमने-सामने बातचीत में भी कर सकते हैं।
  • यदि आपने अभी तक अपनी पार्टी का विवरण नहीं बताया है, तो अपने मेहमानों से सुझाव मांगिए। यदि वे पार्टी बनाने में मदद करते हैं तो मेहमान पार्टी में भाग लेने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक शीर्षक छवि 17
    5
    ध्यान रखें कि आप उन लोगों को नाराज कर सकते हैं जिन्हें आपने आमंत्रित नहीं किया और जो दूसरों को आमंत्रित करने से आपकी बात सुनी। व्यक्ति में किसी को आमंत्रित करते समय बहुत सावधानी बरतें, सुनिश्चित करें कि केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप बातचीत में सुनना चाहते हैं।
  • इस समस्या से बचने के लिए, मेहमानों को बताएं कि आप केवल एक निश्चित संख्या में लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं और यही कारण है कि, उन्हें बुद्धिमान होना चाहिए वे वीआईपी सूची का हिस्सा बनने के लिए विशेष महसूस करेंगे!
  • विधि 5
    ईमेल द्वारा आमंत्रण भेजें

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक स्टेप 18
    1
    आभासी आमंत्रण बनाएँ कई ऑनलाइन सेवाएं हैं जिनके साथ आप मज़ेदार और दिलचस्प आभासी निमंत्रण बना सकते हैं। यह आपकी पार्टी को आमंत्रित करने का एक मनोरंजक और, आमतौर पर, मुफ्त तरीका है, और यह आपको शब्द का प्रसार करने में मदद करेगा!
    • आभासी निमंत्रण, एक सामान्य संदेश की तरह, ईमेल पते पर भेजी जाती हैं, लेकिन छवियां, ध्वनि, और, कभी-कभी, लघु एनिमेशन भी शामिल हैं आप वर्चुअल आमंत्रणों को सेमीफार्मल पार्टियों के लिए भी भेज सकते हैं, अगर उनके पास सही थीम है
    • यदि आप एक सामान्य ईमेल भेजना पसंद करते हैं, तो इसमें केवल आवश्यक जानकारी, कुछ अतिरिक्त संदेश और, यदि आप चाहें, एक छवि शामिल करते हैं अधिक जानकारी के लिए, लेख देखें "मित्र को ईमेल कैसे लिखना".
  • Video: Hindi Christian Video Clip (6) - परमेश्वर सेवा के लिये शैतान का इस्तेमाल कैसे करते हैं?

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें नाम शीर्षक छवि चरण 1 9
    2
    एक वेब पेज पर जाएं जो निःशुल्क ईमेल आमंत्रण प्रदान करता है। बचें, समाज और MyPunchBowl तीन लोकप्रिय विकल्प हैं एक शैली चुनें जो आपकी पार्टी के थीम या वातावरण से मेल खाती है, और सुनिश्चित करें कि आप अपनी ज़रूरत में सब कुछ शामिल कर लें!
  • कई आमंत्रण वेब पेज हैं अगर आपने जो चुना है वह आपको पसंद नहीं करता है, तो किसी और को जाएँ!
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें नाम का चित्र चरण 20
    3
    आवश्यक बुनियादी जानकारी दर्ज करें, जैसे स्थान, दिन, समय आदि। यदि आप चाहें, तो अपना खुद का एक अच्छा संदेश लिखें उन्हें अद्वितीय बनाएं और एक निजी स्पर्श के साथ, यह एक टेम्पलेट का उपयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं है। जितना अधिक समय आप उन्हें समर्पित करेंगे, उतना ही प्रभावशाली होगा।
  • पार्टी को समाप्त होने वाले समय, ड्रेस के बारे में विशेष जानकारी, भोजन का विवरण आदि को भी शामिल करने पर विचार करें। यह सारी जानकारी रखने में मददगार हो सकता है जो आप सोचते हैं कि आप अपने मेहमानों को आप की योजना के बारे में एक स्पष्ट विचार दे सकते हैं।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्षक शीर्षक छवि 21
    4
    उन लोगों के ईमेल पते लिखें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं याद रखें, सामान्य रूप से, प्रत्येक ईमेल पते के बीच अल्पविराम को शामिल करना आवश्यक है। कुछ वेब पेज आपको सूचित करेंगे जब संदेश पढ़े गए हैं और आपके लिए पत्राचार के प्रभारी होंगे, इस का लाभ उठाएं और आमंत्रण भेजने से पहले इसका चयन करें!
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्ष 22
    5
    आमंत्रण का पूर्वावलोकन करें और उसे वेबसाइट के माध्यम से भेजें। पृष्ठ आपके प्राप्तकर्ताओं से अवगत रहेगा और उनकी उपस्थिति को पंजीकृत करवाएगा, लेकिन आपको अपने कुछ व्यस्त मित्रों को एक अलग पाठ संदेश भेजना पड़ सकता है! कभी-कभी, कुछ ईमेल अक्सर दूसरों के बीच खो जाते हैं
  • विधि 6
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से आमंत्रण भेजें

    एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें 23
    1
    एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म चुनें, जो आपके अधिकांश दोस्तों और परिचितों का इस्तेमाल करते हैं। सोशल नेटवर्क पेज के बुनियादी ढांचे का उपयोग एक घटना बनाने के लिए और सभी लोगों को आमंत्रित करने के लिए निमंत्रण भेजें जिनके लिए आप भाग लेना चाहते हैं।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्ष 24
    2
    सभी आवश्यक जानकारी शामिल है अगर आप चाहें, तो एक या दो फोटो रखें जितना अधिक आप देख सकेंगे, उतने लोग कल्पना कर सकते हैं कि आपकी पार्टी कितनी बढ़िया होगी।
  • यहां आपको रचनात्मक होना चाहिए! कहना "हे लोग, मैं 7 पर शुक्रवार को एक पार्टी फेंकने जा रहा हूँ!" यह उन्हें प्रोत्साहित नहीं करेगा। इसके बजाय, कुछ कहना जो आपको उत्तेजित करता है, जैसे "इस शुक्रवार को एक पार्टी होगी जो जश्न मनाने के रास्ते में क्रांतिकारी बदलाव करेगी। यूनिटों को पुन: पुस्तकालय किया जाएगा विषयों के साथ त्योहारों? नहीं। यह समानांतर ब्रह्मांड की एक पार्टी होगी, एक समानांतर ब्रह्मांड जिसे जल्द ही पूरी तरह से और बिल्कुल शानदार रूप से याद किया जाएगा। ओह, पनीर और बियर भी होंगे"।
  • शायद यह थोड़ा अतिरंजित है, लेकिन यह कुछ समान है।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें शीर्ष 25
    3
    यदि आप कर सकते हैं, तो ईवेंट दीवार पर एक बातचीत शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आप टिप्पणियों और दूसरों के सवालों का जवाब दें इस तरह से आप अपनी पार्टी शुरू होने से पहले भी एक अच्छा होस्ट होने शुरू कर सकते हैं। अपनी पार्टी के निर्माण में लोग भाग लेते हुए उनकी उपस्थिति की गारंटी देंगे और उन्हें महसूस होगा कि वे जादू का हिस्सा हैं।
  • एक पार्टी के लिए लोगों को आमंत्रित करें नाम का चित्र चरण 26
    4
    उन लोगों की संख्या से सावधान रहें जिन्हें आप आमंत्रित करते हैं। कई बार, जिन लोगों को आप सामाजिक नेटवर्क पर एक ईवेंट के माध्यम से आमंत्रित करते हैं और जो लोग भाग लेते हैं उनकी संख्या बहुत अलग है। कभी भी उस राशि पर विश्वास न करें जो आप इंटरनेट पर देखते हैं
  • जो लोग उपस्थित होते हैं उनकी संख्या उनकी उपस्थिति की पुष्टि करने वाले लोगों की संख्या से कम है, लेकिन इसके विपरीत भी हो सकता है, खासकर यदि यह एक मुफ्त पार्टी के साथ पार्टी हो और आपके मित्र अपने स्वयं के लिए लाए।
  • सामान्य तौर पर, अधिक लोग अपनी उपस्थिति की पुष्टि करते हैं, यह अधिक संभावना है कि आपकी पार्टी आपकी योजना की तुलना में एक बड़ी घटना बन जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा पता लगाएं कि आपके मेहमान अधिक लोगों के साथ भाग लेंगे।
    • यदि आप वास्तव में अपने मेहमानों को प्रभावित करना चाहते हैं या उनकी उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए उन्हें प्राप्त करना चाहते हैं, तो एक छोटे से उपहार को शामिल करने पर विचार करें या निमंत्रण में आपको धन्यवाद।

    चेतावनी

    • ईमेल, संदेश और पाठ संदेश आसानी से अग्रेषित किए जा सकते हैं। रखने पर विचार करें "फिर से भेजें मत" ऊपरी और निचले हिस्से में यह पार्टी को चलाने के लिए भोजन, पेय और अन्य आपूर्ति रखने में मदद करेगा
    • यदि आपकी पार्टी बड़ी परिमाण या बहुत जंगली है, तो अपने क़ीमती सामान को किसी सुरक्षित स्थान पर रखने और महंगे फर्नीचर की रक्षा या भावुक मूल्य के साथ ध्यान रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com