ekterya.com

स्टारबक्स गोल्ड कार्ड कैसे प्राप्त करें I

स्टारबक्स गोल्ड कार्ड आपको पूरे साल एक बड़ी संख्या में मुफ्त पेय और भोजन का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करता है, साथ ही सोने के सदस्यों के लिए अनन्य प्रस्ताव भी उपलब्ध कराता है। गोल्ड कार्ड प्राप्त करने के लिए, आपको स्टारबक्स के साथ पंजीकरण करना होगा और 12 महीनों में 30 सितारे इकट्ठा करने के लिए कार्ड का उपयोग करना होगा।

चरणों

एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड स्टेप 01 प्राप्त करें
1
एक स्टारबक्स कार्ड खरीदें स्टारबक्स कार्ड एक उपहार कार्ड या प्रीपेड कार्ड है जिसके साथ आप स्टारबक्स आइटम पर खर्च करने के लिए धनराशि लोड कर सकते हैं। आप में स्टारबक्स कार्ड खरीद सकते हैं https://starbucks.com/shop/card/buy या किसी स्टारबक्स पर
  • एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड स्टेप 02 प्राप्त करें
    2
    दर्ज करें स्टारबक्स वेबसाइट अपना कार्ड रजिस्टर करने के लिए जब आप स्टारबक्स लॉयल्टी कार्यक्रम के लिए साइन अप करते हैं, तो आप स्टार जीतने के बाद गोल्ड कार्ड प्राप्त करने के लिए योग्य होंगे
  • एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड चरण 03 प्राप्त करें
    3
    फ़ॉर्म में आवश्यक फ़ील्ड को पूरा करें और फिर "खाता बनाएं" पर क्लिक करें आपको अपना नाम, ईमेल, स्टारबक्स कार्ड नंबर, कार्ड सुरक्षा कोड, आपकी जन्म तिथि और ज़िप कोड दर्ज करना होगा।



  • एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड चरण 04 प्राप्त करें
    4

    Video: खुलने माई स्टारबक्स गोल्ड कार्ड 2018

    स्टारबक्स में आइटम खरीदने के लिए स्टारबक्स कार्ड का उपयोग करना प्रारंभ करें कार्ड के साथ स्टारबक्स पर आपके द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक लेनदेन के लिए आप एक स्टार अर्जित करेंगे।
  • एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड चरण 05 प्राप्त करें
    5
    12 महीने की अवधि में कम से कम 30 सितारों को प्राप्त करें आप सितारों को पारंपरिक तरीके से प्राप्त कर सकते हैं (स्टारबक्स में 30 अलग-अलग अवसरों में कार्ड खरीदकर) या स्टारबक्स विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं जो आपको अतिरिक्त सितारों को जमा करने की अनुमति देती हैं। उदाहरण के लिए, आप इंटरनेट पर ग्राहक सर्वेक्षण को पूरा करके अतिरिक्त सितारों को प्राप्त कर सकते हैं। आप निकटतम स्टारबक्स स्टोर पर बिक्री के कुछ आइटम भी खरीद सकते हैं।
  • अवसरों के बारे में जागरूक होने के लिए अक्सर अपने ईमेल की जांच करें जो आपको अतिरिक्त सितारों को प्राप्त करने की अनुमति देगा। स्टारबक्स लॉयल्टी प्रोग्राम सदस्यों को समय-समय पर ईमेल भेजता है। इसमें उन आगामी घटनाओं और उत्पादों के बारे में जानकारी शामिल है, जिनके साथ आप अतिरिक्त सितारों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड चरण 06 प्राप्त करें
    6
    स्टारबक्स के लिए आपको गोल्ड कार्ड स्वागत किट भेजने की प्रतीक्षा करें जब आपने गोल्ड स्टेटस प्राप्त किया है, तो यह है कि जब आपने 12 महीनों के भीतर 30 सितारे हासिल किए हैं, तो स्टारबक्स आपको अपने स्टारबक्स खाते में दिए गए पते पर गोल्ड कार्ड का एक स्वागत किट भेज देंगे। सोने की स्थिति में पहुंचने के बाद शिपमेंट में चार से छह सप्ताह लगते हैं।
  • एक स्टार्बक्स गोल्ड कार्ड चरण 07 प्राप्त करें

    Video: न्यू स्टारबक्स पुरस्कार कार्यक्रम: कौन जीतेगा और कौन हारेगा?

    Video: कैसे एक स्टारबक्स गोल्ड कार्ड प्राप्त करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com