ekterya.com

पदोन्नति के पुनर्मिलन का आयोजन कैसे करें

लोग अपनी कक्षा के लिए बैठकों की योजना बनाते हैं, क्योंकि वे अपने सहपाठियों के जीवन की सफलताओं का जश्न मनाते हैं और पूर्व सहपाठियों के साथ पुन: कनेक्ट करते हैं। यहाँ कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप एक बैठक की योजना बना सकते हैं जो कि यादें पैदा कर सकती हैं जो कि जीवनकाल समाप्त हो जाएगी।

चरणों

1
एक बैठक समिति का गठन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके द्वारा बैठक में क्या सफलता मिली है, उससे अधिक करने के लिए लोगों का चयन करें। संगठन के लिए सम्मेलनों को व्यवस्थित करने और बैठक एजेंडा सेट करने के लिए किसी व्यक्ति को नियुक्त करता है बैठक के वित्तीय क्षेत्र की निगरानी के लिए एक दूसरे व्यक्ति की नियुक्ति करें।
  • 2
    किसी मीटिंग की योजना बनाने में शामिल काम को कम मत समझो। अपने काम को समिति के सदस्यों के साथ साझा करें जिन्हें आपने बनाया था। सामान्य तौर पर, बहुत सारे होते हैं और बहुत सारे विवरण आवश्यक होते हैं और उन्हें हल किया जाना चाहिए।
  • 3
    वास्तविक तारीख से एक साल पहले अपनी बैठक की योजना शुरू करें कुछ जगहों पर रुचि हो सकती है, आरक्षण के लिए पहले से एक साल तक की आवश्यकता हो सकती है समय भी आवश्यक है क्योंकि आपके स्नातक भागीदारों में से कुछ बहुत दूर रह सकते हैं और विशिष्ट तिथि पर बैठक में भाग लेने के लिए समय लेना होगा।
  • 4
    कमेटी के सदस्यों से कम से कम एक महीने में एक व्यक्ति या सम्मेलन कॉल से मुलाकात के लिए बैठक की विवरण के बारे में चर्चा करें। बैठकों के दौरान, कार्य समूहों में जो योजनाएं बनाई गई हैं, को विभाजित करें।



  • 5
    एक बजट डिजाइन करें आपको विभिन्न मदों के खर्चों को कवर करने के लिए कितना चार्ज करना होगा, इसके बारे में आपको निर्णय करना होगा।
  • 6

    Video: The Great Gildersleeve: House Hunting / Leroy's Job / Gildy Makes a Will

    एक सप्ताह के अंत में, विशेष रूप से शुक्रवार या शनिवार को अपनी कक्षा की बैठक की योजना बनाएं और इसे देर से गर्मियों या शुरुआती गिरावट में करें
  • 7
    योजना की गतिविधियां जो पुनर्मिलन पर प्रभाव डाल सकती हैं। कुछ भाषणों की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है, जो हाल के वर्षों में निधन हो चुके कॉमरेड को श्रद्धांजलि बनाते हैं। लेकिन यह अधिकांश बैठक को आज़ादी से समाज के लिए आवंटित करता है। एक और बड़ा आकर्षण कमरे के एक कोने में एक स्लाइड शो है यदि आप बैठक में नृत्य करना चाहते हैं तो अपनी पीढ़ी का संगीत
  • 8
    बैठक के दिन, सुनिश्चित करें कि सभी मेहमानों को विधिवत पंजीकृत किया गया है।
  • Video: Dragnet: Claude Jimmerson, Child Killer / Big Girl / Big Grifter

    युक्तियाँ

    • समिति अच्छी तरह से संगठित और स्थिति में है तो आपका पुनर्मिलन सफल हो सकता है।
    • बैठक में एक रहस्य व्यक्ति को आमंत्रित करें, शायद एक शिक्षक या एक छात्र जो प्रसिद्ध हो गया है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com