ekterya.com

एक बच्चे के सेक्स रहस्योद्घाटन पार्टी की योजना कैसे करें

एक बच्चा सेक्स रहस्योद्घाटन पार्टी अपने परिवार, मित्रों और प्रियजनों को अपने बच्चे के सेक्स को प्रकट करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है। जब आप गर्भवती हों या आप किसी मित्र या परिवार के सदस्य के लिए यौन रहस्योद्घाटन पार्टी की योजना बना सकते हैं, तो आप अपने लिए एक सेक्स रहस्योद्घाटन पार्टी की योजना बना सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको पार्टी में मेहमानों के लिए अपने बच्चे के लिंग को प्रकट करने में मदद करने के लिए विषय या कोई ऑब्जेक्ट चुनकर शुरू करना होगा। उसके बाद, पार्टी के लिए तैयार हो जाओ और घटना स्थल को विषय के साथ सजाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों को अपने बच्चे के लिंग की खोज करने के लिए एक शानदार समय हो।

चरणों

भाग 1

अपने बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए एक थीम या ऑब्जेक्ट चुनें
प्लान ए लिंग रिव्हल पार्टी पार्टी चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
एक विषय चुनें जो आपके लिए विशेष है अपने जीवन में एक विषय के बारे में सोचें जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण है या जो आपके हितों की बात करता है उदाहरण के लिए, शायद आपको पुरस्कार कार्यक्रम पसंद आए और अपनी पार्टी के लिए एक पुरस्कार विषय का उपयोग करना चाहते हैं, जिसमें लिफाफे है जिसमें पार्टी के अंत में खुल जाएगा। हो सकता है कि आप किसी विशिष्ट जानवर को पसंद करें और आप इसे पार्टी की थीम के रूप में देखना चाहते हैं।
  • यदि आप खेल प्रशंसक हैं, तो आप सुपर बाउल पार्टी के विचार के आधार पर एक थीम चुन सकते हैं। सुपर बाउल के समान सजावट चुनें, लेकिन टीम के नाम, लोगो और रंगों के बजाय रबर बतख, बच्चों और बादलों के साथ
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 2 शीर्षक
    2
    अपने बच्चे के सेक्स के रहस्योद्घाटन के लिए मौसमी विषय की कोशिश करें आप एक विशिष्ट सीजन भी चुन सकते हैं, जैसे मौसम जिसमें आप जन्म देंगे, और पार्टी के लिए थीम के रूप में इसका इस्तेमाल करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपकी डिलीवरी की तारीख फसह है, तो आप ईस्टर अंडे खोलकर ईस्टर के विषय के साथ बच्चे के लिंग का रहस्योद्घाटन पार्टी कर सकते हैं।
  • आप सर्दियों या क्रिसमस थीम वाली पार्टी भी बना सकते हैं, जहां पार्टी की तारीख दिसम्बर में है तो उपहार के बक्सों को खोलकर बच्चे के सेक्स का रहस्योद्घाटन किया जाता है। एक विकल्प के रूप में, यदि आप की डिलीवरी की तारीख गर्मियों के महीनों के दौरान होती है, तो आप पार्टी के लिए एक गर्मियों का थीम चुन सकते हैं
  • प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए वस्तुओं के रूप में गुब्बारे या एक पिनाटा का प्रयोग करें। पार्टी के विषय के हिस्से के रूप में, एक वस्तु बनाएं जिससे आपके मेहमानों के अपने बच्चे के लिंग का खुलासा हो। एक लोकप्रिय विकल्प है कि एक लड़की के लिए गुलाबी और एक बच्चे के लिए नीले रंग के गुब्बारे के साथ एक बॉक्स भरना है। फिर, आप अपने मेहमानों के सामने अपने बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए बॉक्स खोल सकते हैं।
  • एक और विकल्प सेक्स रीबिकेशन ऑब्जेक्ट के रूप में एक पिनाटाटा का उपयोग करना है, जहां मेहमान कैंडी गिरने तक इसे मारना पड़ेगा। आपके बच्चे के लिंग के आधार पर मिठाई नीली या गुलाबी होगी
  • अगर आप एक साधारण और मजेदार विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो नीले या गुलाबी स्प्रे स्टाइलर को प्राप्त कर सकते हैं और अपने मेहमानों के लिंग के बारे में पता करने के लिए इसे अपने मेहमानों पर स्प्रिज़ करें।
  • प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने बच्चे के भोजन के साथ सेक्स का खुलासा करें बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए एक और लोकप्रिय विकल्प यह है कि इसके अंदर नीली या गुलाबी रंग वाला भोजन हो। आप अपने खुद के गुलाबी या नीले टुकड़े टुकड़े के साथ cupcakes बना सकते हैं, या एक स्थानीय बेकरी की यात्रा और एक कप केक आदेश बना सकते हैं। आप अपने बच्चे के लिंग के आधार पर एक विशिष्ट रंग के साथ एक केक भर सकते हैं या उन रंगों को बना सकते हैं जो रंग भरने वाले होते हैं।
  • आप अपने बच्चे के सेक्स के रहस्योद्घाटन का एक और भोजन हिस्सा बनाने का निर्णय ले सकते हैं, जैसे कि अपने पसंदीदा डोनट्स या स्थानीय स्टोर से पसंदीदा मकारोनी। वैकल्पिक रूप से, आप अपने बच्चे के लिंग के आधार पर नीली या गुलाबी रंग को जोड़कर पारंपरिक परिवार के नुस्खा को बदल सकते हैं।
  • Video: Ambassadors, Attorneys, Accountants, Democratic and Republican Party Officials (1950s Interviews)

    प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 5 के शीर्षक वाली छवि

    Video: Henrik Ibsen: The Master Playwright documentary (1987)

    5
    एक व्यक्तिगत सेक्स रहस्योद्घाटन वस्तु बनाओ यदि आप अपनी रचनात्मकता का परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप पार्टी के लिए बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए अपनी खुद की व्यक्तिगत आइटम बना सकते हैं। यह नीले या गुलाबी छपाई वाले शर्ट के साथ हो सकता है जो आप पार्टी के अंत में पहनते हैं। एक विकल्प के रूप में, आप एक विशेष रंग के एक टुकड़े के बच्चे की आस्तीन को सजाने और फिर अपने मेहमानों को दिखा सकते हैं।
  • भाग 2

    पार्टी तैयार करें
    प्लान ए लिंग रिव्हल पार्टी पार्टी चरण 6



    1
    अतिथि सूची बनाएं बैठ जाओ और उन लोगों के नाम लिखिए, जिनके बारे में आप बच्चे के सेक्स रहस्योद्घाटन पार्टी के लिए आमंत्रित करेंगे। यदि आप भविष्य की माँ की तरफ से पार्टी की योजना बनाने जा रहे हैं, तो जब आप अतिथि सूची बनाते हैं तो उसे शामिल करना सुनिश्चित करें। यदि आप पार्टी को छोटा और अंतरंग रखने की योजना बना रहे हैं तो आपको उन लोगों की संख्या पर एक सीमा निर्धारित करना होगा जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं। वैकल्पिक रूप से, यदि आप अपने बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए एक बड़ी पार्टी बनाने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक लंबी सूची बना सकते हैं।
    • आप उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर सकते हैं जिन्हें आप किसी भी तरह से आमंत्रित करना चाहिए, जैसे कि मां के करीबी रिश्तेदार और बच्चे के पिता। फिर, आप करीबी मित्रों के साथ जारी रख सकते हैं और अंत में परिचितों को जोड़ सकते हैं यदि अतिथि सूची पर पर्याप्त जगह है।
  • प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    बच्चे के सेक्स के रहस्योद्घाटन पार्टी के लिए आमंत्रण बनाएं एक बार आपके पास अतिथि सूची है, तो पार्टी के लिए निमंत्रण बनाएं। आप अपना स्वयं का निमंत्रण बना सकते हैं या उन्हें पेशेवर के लिए भेज सकते हैं आप ईमेल द्वारा या निमंत्रण पत्र के लिए निमंत्रण भी चुन सकते हैं, जिसे आप मेल द्वारा भेजेंगे। यदि आपके पास बहुत से मेहमान हैं, तो आप पैसे और कागज़ को बचाने के लिए ईमेल का उपयोग करना चाह सकते हैं।
  • निमंत्रण में, आप बच्चे के सेक्स के एक रहस्योद्घाटन दल की एक संक्षिप्त व्याख्या शामिल कर सकते हैं, क्योंकि यह संभव है कि कुछ मेहमान पहले कभी नहीं रहे हैं। उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं "यह बच्चा के सेक्स का रहस्योद्घाटन दल है, जहां हम सभी को बच्चे के लिंग की खोज करेंगे"।
  • अपनी उपस्थिति की पुष्टि के लिए अपने मेहमानों को पर्याप्त समय देने के लिए कम से कम 2 या 3 सप्ताह पहले आमंत्रण भेजने का प्रयास करें।
  • प्लान ए जेंडर रिवैल पार्टी पार्टी चरण 8
    3
    सेक्स रहस्योद्घाटन खेल योजना पार्टी के लिए तैयारी के हिस्से के रूप में, कुछ योजना बनाई यौन रहस्योद्घाटन खेल और गतिविधियों है। एक लोकप्रिय खेल पार्टी को दो टीमों में विभाजित करना है (प्रत्येक सेक्स के लिए एक टीम) और पार्टी के अंत में सेक्स के प्रकटीकरण से पहले उनकी टीम का समर्थन करने के लिए उन्हें टी-शर्ट या पिन पहनना है। एक और विकल्प का एक टेबल है जहां लोग अनुमान लगाते हैं कि बच्चा एक लड़का है या लड़की है
  • एक और विकल्प है कि बेबी के सेक्स के बारे में उनकी भविष्यवाणियों के आधार पर मेहमानों को नीले या गुलाबी रंग में पहनने के लिए कहें। फिर, आप यह देख सकते हैं कि कितने लोगों को प्रत्येक रंग में तैयार किया गया था और यह निर्धारित किया गया था कि एक बार सेक्स का पता चलने के बाद वे कितनी दूर थे।
  • भाग 3

    पार्टी की जगह सजाने
    प्लान ए लिंग रिव्हल पार्टी पार्टी चरण 9
    1
    थीम के आधार पर सजावट चुनें सजावट के लिए विकल्प चुनें जो वास्तव में आपके चुने हुए विषय से मेल खाते हैं। उदाहरण के लिए, आप पार्टी के लिए गुब्बारे या स्ट्रीमर्स के लिए पेस्टल रंगों में ईस्टर अंडे की सजावट चुन सकते हैं। एक विकल्प के रूप में, आप बच्चे के सेक्स के रहस्योद्घाटन के लिए एक छुट्टी विषय के लिए क्रिसमस की सजावट चुन सकते हैं।
    • आप तालिकाओं, विषयगत कटलरी, पोस्टर या दीवार चित्रों, पोस्टर और ताजे फूलों के लिए केंद्र की तरह सजावट प्राप्त कर सकते हैं।
  • प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सब कुछ तैयार करने में आपकी सहायता करने के लिए दूसरों का उपयोग करें पार्टी के लिए सब कुछ तैयार करना एक बड़ी जिम्मेदारी हो सकती है, खासकर यदि आप अपने द्वारा पार्टी की योजना बना रहे हैं। पार्टी के दिन सजावट तैयार करने में आपकी मदद के लिए अपने मित्रों और परिवार का इस्तेमाल करें जिससे कि सबकुछ ठीक हो जाए। आप पार्टी के दिन प्रत्येक व्यक्ति को कुछ कार्य सौंप सकते हैं ताकि पार्टी शुरू होने से पहले सजावट तैयार हो सकें।
  • आप पार्टी के कार्यों की सूची के लिए उपयोगी हो सकते हैं और फिर उन्हें इस तरह दूसरों के प्रति प्रतिनिधि कर सकते हैं।
  • प्लान ए लिंग रिवरल पार्टी चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    3
    पार्टी शुरू होने से पहले जगह के चारों ओर चले जाओ। सुनिश्चित करें कि सब कुछ पार्टी के लिए जगह के चारों ओर घूमने के लिए तैयार है जहां पार्टी होगी। जांच लें कि जलपान के साथ-साथ स्नैक्स भी हैं पुष्टि करें कि सभी सजावट तैयार हैं और सभी उम्मीदवारों के लिए पर्याप्त सीटें हैं।
  • आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि पार्टी शुरू होने से पहले सेक्स के रहस्योद्घाटन का उद्देश्य तैयार है। यदि आप सेक्स के रहस्योद्घाटन के लिए एक पीनाटा का उपयोग करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, जांच लें कि यह सुरक्षित है
  • पार्टी के दौरान सेक्स के रहस्योद्घाटन पर कब्जा करने के लिए आपको हाथ में एक कैमरा होना चाहिए। आप अपने मेहमानों से पार्टी के दौरान अपने सेलफोन के साथ सेक्स के प्रकटीकरण को रिकॉर्ड करने और सामाजिक नेटवर्क पर छवियों को पोस्ट करते समय विशिष्ट हैशटैग का उपयोग करने के लिए कह सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com