ekterya.com

एक मजेदार पार्टी की योजना कैसे करें

क्या आप एक पार्टी है? यह आपका लेख है

चरणों

योजना एक मजेदार पार्टी चरण 1 शीर्षक

Video: मुर्गीपालन कैसे करें ?

1
एक थीम या "आकर्षण" चुनें एक एकीकृत तत्व चुनना आपके निमंत्रण को बाहर खड़ा कर देगा और अपने मेहमानों को अन्य उपस्थितियों को जानने के लिए कुछ देना होगा। उदाहरण के लिए, आप एक परीक्षण भोजन या शराब, बोर्ड खेल का एक रात या 80 बच्चों के लिए की एक पार्टी कर सकता है, एक sleepover हमेशा एक लोकप्रिय विकल्प हैं, या निंजा बनाम समुद्री डाकुओं के एक डिज्नी थीम है , या एक खेल पार्टी
  • प्लान ए फ़न पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    अतिथि सूची संकलित करें आप प्राप्त कर सकते हैं उससे अधिक लोगों को आमंत्रित करें कुछ को आमंत्रित न करें और फिर जब कुछ लोग पहले से यह पुष्टि करने लगे कि वे भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे तो अधिक जोड़ दें। इससे जो लोग पहले दौर में आमंत्रित नहीं हुए थे उन्हें बुरा लगेगा, और यह हर किसी के लिए असहज होगा। यह संभावना नहीं है कि हर कोई भाग लेने का फैसला करेगा, इसलिए हमेशा कुछ लोगों को आमंत्रित करें जितना कि आप चाहते हैं कि वे पार्टी में आएं। मित्रों के विभिन्न समूहों के लोगों को आमंत्रित करने की कोशिश करें, इसलिए कोई भी पृथक महसूस नहीं करेगा। निमंत्रण पर स्पष्ट बताएं कि यदि अटेंडीज़ एक साथी ला सकते हैं यदि आप चिंतित हैं कि भोजन या पेय आप तक पहुंच जाएंगे, तो सबको कुछ लाने के लिए कहें। यह आपके विषय से जोड़ा जा सकता है। आप शायद एक उपहार विनिमय का आयोजन करने पर भी विचार कर सकते हैं, जिसमें हर कोई विनिमय का एक छोटा सा विवरण लेता है।
  • प्लान ए फ़न पार्टी चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: शेखचिल्ली बना तांत्रिक ताबीज लेलो || Shekh Chilli Funny Comedy 2018 || Hariram Toofan || NDJ Music




    3
    गेम को व्यवस्थित करें या विशिष्ट कार्य करने के लिए तैयार हों अगर हर कोई बातचीत, भोजन और पेय से खुश है, तो शायद आपको किसी भी गतिविधि की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी बातचीत के लिए कुछ तैयार करना हमेशा अच्छा होता है, बोरिंग हो जाता है यह सरल चीजें हो सकती हैं, जैसे डार्ट्स, ट्विस्टर या बोर्ड गेम, जैसे एपल्स के साथ सेब। बच्चों को सच्चाई या परिणाम के साथ मज़ेदार हो सकता है, खुद को प्रच्छन्न करना या खाना पकाने की परियोजना शुरू करना
  • प्लान ए फ़न पार्टी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पर्याप्त भोजन और पेय लें मेहमान बच सकते हैं, और बहुत कम होने की तुलना में बहुत अधिक होना बेहतर होता है। उन खाद्य पदार्थों के बारे में सोचें जो तैयार करने में आसान होते हैं और सेवा के समय बहुत काम की आवश्यकता नहीं होती है यदि आप पार्टी के दौरान कुछ खाना तैयार करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास शुरू करने के लिए कुछ आसान तैयार है, जैसे सैंडविच, पनीर और कुकीज़, फल या चिप्स। गैर-अल्कोहल पेय और कैफीन के साथ कुछ करें यदि आप नाश्ते की सेवा करने जा रहे हैं, तो नियमित और आहार विकल्प हैं बच्चों की पार्टी के लिए, आप एक कॉकटेल के फल पंच या गैर-अल्कोहल संस्करण तैयार कर सकते हैं।
  • एक मजेदार पार्टी पहचान योजना शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने विषय को उजागर करने के लिए सजाने। यदि आप वाकई किसी विषय पर चिपकाएं तो सजावट आपके मेहमानों को सही मूड में रखनी चाहिए। आप इंटरेक्टिव तत्वों जैसे कि मेहमानों के लिए विशेष पुस्तक या विषय पर गेम भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, समुद्री डाकू पार्टी के लिए आप फर्श के एक क्षेत्र को साफ़ कर सकते हैं और खिलौनों के तलवारों के साथ एक मैच के लिए कुशन के किनारों को घेर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com