ekterya.com

कैसे जानने के लिए कि एक बेल्लोरेक्ट पार्टी को आमंत्रित करने के लिए

एक बैचलरटेट पार्टी आपके लिए अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने आगामी मंगल का जश्न मनाने के लिए एक शानदार तरीका है। कभी-कभी अतिथि सूची मुश्किल हो सकती है, क्योंकि आप किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते हैं। कौन जानता है कि एक बेल्लोरेक्ट पार्टी को आमंत्रित करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि जो एक शादी शावर चरण 1 में शामिल करने के लिए जानते हैं
1
अपनी शादी के लिए अपनी अतिथि सूची देखें
  • संभावना है कि आपकी शादी की अतिथि सूची आपके बेल्लोरेक्ट पार्टी की सूची की तुलना में काफी अधिक है। अपनी शादी के लिए अपनी अतिथि सूची में उन लोगों की "इच्छा सूची" बनाकर शुरू करें कि आप अपनी बेल्लोरेक्ट पार्टी के साथ जश्न मनाएंगे। यह आपको एक सामान्य विचार देगा कि आप कितने लोगों को आमंत्रित करना चाहते हैं।
  • छवि जो नाम से पता चलता है कि एक वेडिंग शावर चरण 2 में शामिल करने के लिए
    2
    देखो, किसने बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया है?
  • बैचलरेट पार्टी की मेजबानी से बात करें कि आप कितने लोगों को आराम से आमंत्रित कर सकते हैं। जिस स्थान पर विदाई होगी, उस पर निर्भर करते हुए, आप लागत के भौतिक स्थान तक सीमित हो सकते हैं। यह माना जाता है कि बैचलरेट पार्टियां छोटे और अंतरंग मीटिंग हैं, इसलिए मेहमानों की सूची इन मानकों से सीमित करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • इमेज का शीर्षक जो एक वेडिंग शॉवर स्टेप 3 में शामिल करना जानता है



    3
    खाते में ले लो जो विदाई में जाना जाएगा।
  • कई मामलों में, एक से अधिक व्यक्ति हो सकता है जो आपके बैचलरेट पार्टी की मेजबानी करने की पेशकश करता है। आपके पूर्व-विवाह समारोहों में हिस्सा लेने के लिए आपके जीवन के विभिन्न पहलुओं को शामिल करने का यह एक शानदार अवसर है। विदाई में अपने दोस्तों को काम से शामिल किया जा सकता है, जबकि दूसरा आपके सबसे करीबी दोस्तों और परिवार के लिए हो सकता है आप पुराने दोस्तों और नए दोस्तों के साथ विदाई समूह भी कर सकते हैं याद रखें कि एक बैचलरेट पार्टी की अंतरंग वातावरण, हर किसी के लिए और अधिक मजेदार होगा यदि सभी मेहमान कम से कम एक अन्य मेहमान जानते हों
  • इमेज शीर्षक से जानें जो एक वेडिंग शॉवर में शामिल करें चरण 4
    4
    याद रखें कि दुल्हन बारिश निजी हो सकती है
  • बैचलरेट पार्टियों में होने वाले कुछ गेम और वार्तालाप बहुत व्यक्तिगत हो सकते हैं। किसी को जाने के लिए (उदाहरण के लिए, अपने बॉस) और अगर आप उसे अपने रिश्ते के अंतरंग विवरण जानने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अपने विदाई की परिचारिका को बताएं यह आपको गेम और गतिविधियों की योजना बनाने की अनुमति देगा जो समूह के लिए उपयुक्त हैं।
  • इमेज शीर्षक से जानें जो एक वेडिंग शॉवर में शामिल करें चरण 5
    5
    अपने मेहमानों की भावनाओं के बारे में सोचो
  • अगर कोई है तो आप इतने करीब नहीं हो सकते हैं, लेकिन जिसे आपने आमंत्रित किया है उसके करीब, आप यह विचार करना चाह सकते हैं कि दूसरे मित्र कैसे महसूस करेंगे। कई मामलों में, आपको "समूहों" के लिए आमंत्रित करना होगा, जरूरी नहीं कि व्यक्तिगत लोगों के लिए। यह किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने से बचता है और आम तौर पर विदाई के लिए केवल एक या दो मेहमान जोड़ना चाहिए।
  • केवल मेहमानों को बैचलरेट पार्टी में भाग लेना चाहिए। यद्यपि ये फैसले आम तौर पर मुश्किल होते हैं, लोग यह समझते हैं कि आप अपनी शादी और आपकी शादी से संबंधित अन्य समारोहों से मिले सभी को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com