ekterya.com

वोदका कैसे चुनें

विभिन्न मूल्य सीमाओं और जायके में विभिन्न उपलब्धता और विकल्पों के कारण वोडका चुनना एक मुश्किल काम हो सकता है हालांकि, विभिन्न प्रकार के वोदका को श्रेणियों में रखने से आपको सही वोदका मिल सकती है, चाहे वह एक पार्टी, कॉकटेल घंटे या एक शानदार तारीख के लिए हो।

चरणों

Video: Licor de Limão - Com Limões Inteiros

छवि का शीर्षक वोदका चरण 1 चुनें

Video: вода чистая минеральная природная, очищенная или диетическая вода - лучшая вода для здоровья?

1
खरीदते समय मूल्य सीमा का चयन करके वोदका विकल्प कम करें। आप वोदका का उपयोग कैसे करना चाहते हैं इसके आधार पर, मूल्य महत्वपूर्ण होगा Belvedere, Ciroc और ग्रे हंस की तरह सबसे महंगी वोदका $ 30 या उससे अधिक की एक मूल्य के साथ जायके और सूक्ष्म सुगंध प्रदान करते हैं। ये वोदका सबसे अच्छा वोदका में उच्च पेय पदार्थों की तैयारी के लिए उपयुक्त हैं, या एक विशेष अवसर पर यह पीने के लिए। स्मरनॉफ और स्वेदका जैसे कम खर्चीले वोदका की एक लीटर 10 डॉलर या 15 डॉलर में खरीदा जा सकता है, जो मेहमानों के साथ बड़े पक्षों के लिए एकदम सही हैं, जो स्वाद के मुकाबले सामाजिक मदिरा में अधिक दिलचस्पी रखते हैं। सस्ता वोडका मिश्रित पेय बनाने या कम शराब की सामग्री के साथ पेय बनाने के लिए आदर्श हैं, क्योंकि इन पेयों में फल का स्वाद अधिक महंगी वोदका की सूक्ष्मता छिपाएगा।
  • शीर्षक वाली छवि वोदका चरण 2 चुनें
    2
    खाते में वोदका का स्वाद लें कम कीमतों या इस तरह के Smirnoff और Absolut के रूप में मीडिया के साथ ब्रांड्स हरे सेब और व्हीप्ड क्रीम और मार्शमैलो से वोडका, जुनून फल के जायके की एक विस्तृत चयन प्रदान करते हैं। Bakon की तरह विशेष ब्रांड, बेकन स्वाद वोदका की तरह अधिक दिलचस्प जायके प्रदान करते हुए अधिक महंगे ब्रांडों मुख्य रूप से बुनियादी स्वाद पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। स्वाद वोदका खरीदने अगर आप चाहते हैं स्वाद कम मजबूत है, या आप एक पूरक स्वाद के साथ एक कॉकटेल करा रहे हैं तो विचार करें। उदाहरण के लिए बेकन-स्वाद वाले वोडका बकोन, ब्लडी मैरीज़ बनाने के लिए एक रोचक विकल्प है, क्योंकि बेकन स्वाद ब्लडी मैरी से मेल खाता है। ऐसे रास्पबेरी या आड़ू Smirnoff और अर्क चेरी Skyy के रूप में फल स्वाद, साथ वोदका फल पेय चला सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वोडका चरण 3 चुनें
    3
    यह निर्धारित करते समय वोदका में कितना अल्कोहल आप चाहते हैं सबसे मजबूत वोडका 80 से 100 टेस्ट चयनों की पेशकश करते हैं, जिसमें 40% तक की शराब सामग्री के साथ पेय प्रदान करते हैं। उच्च शराब सामग्री वाले वोदका को एक मजबूत स्वाद मिलेगा और कई उपभोक्ता इन वोदकाओं को पसंद करते हैं या मिश्रित पेय के साथ उनका उपयोग करते हैं। कम शराब के साथ वोदका अधिक महंगा हो सकता है, लेकिन सामान्य तौर पर वे कम मजबूत होंगे।
  • छवि का शीर्षक वोडका चरण 4 चुनें
    4
    पेय पदार्थ बनाने वाली मुख्य सामग्री सहित वोडका तैयार करने के लिए अनुसंधान करें। सबसे महंगी वोदका को 4 गुना तक डिस्टिल्ड किया जाता है, पेय की स्वाद और तीव्रता में सुधार होता है। ये वोदक अधिकतर आलू या गेहूं का उपयोग करते हुए, कम सामग्री का उपयोग करते हैं यदि आपके पास एक सीमित बजट है, तो आप आसवनों की संख्या को बलिदान कर सकते हैं या कीमत के आधार पर फ़िल्टर कर सकते हैं, जो कुछ वोदका की गुणवत्ता को प्रभावित करता है
  • चेतावनी

    • जिम्मेदारी से पी लो और अगर आप ड्राइव नहीं करते तो पीओ नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com