ekterya.com

अंडे को कैसे हराया जाए

आप हाथों से अंडे को हरा सकते हैं या इलेक्ट्रिक मिक्सर का इस्तेमाल कर सकते हैं। दोनों ही मामलों में, आमतौर पर एक फुहार अंडे या अंडा सफेद झटके के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यदि आप एक परी केक बनाने के लिए अंडे का सफेद बेक कर लेते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप झटके के साथ एक झटके का उपयोग करें

चरणों

छवि शीर्षक व्हिस्के अंडे चरण 1
1
अंडे या अंडे को कमरे के तापमान पर रखें, 18 से 23 डिग्री सेल्सियस (65 से 75ºF) के बीच।
  • छवि शीर्षक व्हिस्के अंडे चरण 2

    Video: Anda Kaise Ubalate Hain - अंडा उबालने की विधि - अंडा उबालने का अनोखा तरीका

    2



    अंडे को हरा करने के लिए एक सिरेमिक या कांच के कटोरे का प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि कटोरा और भक्षण पूरी तरह से साफ हो गए हैं, अगर उनके पास कोई स्वाद है, तो अंडे का सफेद सही संगति के साथ नहीं मारा जाएगा।
  • छवि का शीर्षक व्हिस्के अंडे चरण 3
    3
    कटोरे के किनारे के खिलाफ दृढ़ता से अंडे तोड़ो अपने अंगूठे का प्रयोग करें और आधे से सावधानी से अंडे तोड़ो, शैल के हिस्सों में से एक में जर्दी रखने के लिए सावधान रहें।
  • छवि शीर्षक व्हिस्के अंडे चरण 4

    Video: अंडे की रसेदार सब्जी

    4
    अंडे को हरा करने के लिए यांत्रिक अंडाकार या इलेक्ट्रिक मिक्सर का प्रयोग करें जब तक कि वे फर्म न हों लेकिन शुष्क न हों सबसे अच्छा प्रकार का बटर एक है जो एक संकीर्ण पकड़ और धातु की छड़ है, सबसे किफायती शैल! आप कर सकते हैं, तो आप झुकाव कटोरा बीटर झुक जाता है अंडे के तल पर डाल दिया और हथेलियों के बीच यह रोल करने, और थक जब तक अपने हाथ मिलाते हुए बिना हवा जल्दी से इस लाइटर तरल पदार्थ में प्रवेश करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com