ekterya.com

कैसे एक हैमबर्गर खाने के लिए

मानो या न मानो, एक सामान्य रसदार बर्गर, या चीज़बर्गर का आनंद लेने के लिए एक निरंतर चूतड़ की तरह लग रहा है। यहाँ एक नुस्खा बनने के बिना बर्गर के स्वाद का नियम है हैम्बर्गर शिष्टाचार के मानकों के लिए परिचय के रूप में इस लेख पर विचार करें।

चरणों

ईट बर्गर चरण 1 नामक छवि
1
इसे काटें एक काटने के लिए और पूरे बर्गर को खाने की इच्छा के बजाय, आप उसे आधा या क्वार्टर में काट सकते हैं तो आप छोटे टुकड़े ले सकते हैं और उन्हें खा सकते हैं यह आपको उस बदसूरत "मसाले का मुस्कुराहट" होने से रोक देगा जहां केचप और सरसों ने आपके गालों पर फैलाया था।
  • ईट बर्गर चरण 2 नामक छवि
    2
    इसे सही ढंग से पकड़ो यदि आप ऊपर के रूप में इसे काटने के बिना हैमबर्गर खाना पसंद करते हैं, तो इसे ठीक से रखें दोनों हाथों से हैमबर्गर पकड़ो एक हाथ से यह करने की "शांत" शैली आपको परेशानी में ले सकती है हालांकि, यह उपयोगी है अगर आप वाहन में या सड़क पर खा रहे हैं सबसे अच्छा विकल्प है कुछ नपकिन, मोम पेपर, या हाथ में बॉक्स, और बर्गर के नीचे के आसपास लपेटो। यह "सैंडविच" छोड़ने से जूस और मसालों को रोक देगा।
  • ईट बर्गर चरण 3 नामक छवि

    Video: हिन्दी में शाकाहारी आलू टिक्की बर्गर | वेज आलू टिक्की बर्गर | मैकडॉनल्ड्स शैली | CookWithNisha

    3
    बहुत ज्यादा निचोड़ मत करो यदि आप इसे गलत करते हैं तो केचप और सरसों को ड्रिप करना शुरू हो जाएगा। यदि आप अपने हैमबर्गर को ठीक से पकड़े हुए रखते हैं, तो आप लीक से वसा के किसी भी प्रकार के टपकाव को रोकेंगे, और मसालों के कपड़े आपके दाग नहीं करेंगे।



  • ईट बर्गर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने मुंह से चबाओ कोई भी आप को हैम्बर्गर चबाने और अपने मुँह में उन्हें फेंकना देखना चाहता है। न केवल यह अशिष्ट है, यह अन्य व्यक्ति के लिए भी बेहिचक हो सकता है बड़े काटने से बचें, क्योंकि इससे आपके मुंह को बंद करना अधिक मुश्किल होगा।
  • ईट बर्गर चरण 5 नामक छवि

    Video: एक बर्गर के लिए मांस पैटी कैसे पकाना है

    5
    अपने मुंह से पूरी तरह से बात मत करो इसके बाद के कारण के लिए, यह व्यवहार एक पूर्ण "नहीं" है काटने के बीच बात करने की कोशिश न करें, यह आपका ध्यान हमेशा व्यर्थ करता है और बर्गर हर जगह ड्रिप करना शुरू कर देता है आपके मुंह से निकलने वाले भोजन की संभावना भी है, जो बहुत अप्रिय है आपके खाने के साथी अपने चेहरे पर हैमबर्गर थूक के थूकना नहीं चाहते यह घृणित लगता है, क्योंकि, ठीक है ... यह है!
  • युक्तियाँ

    • अपने पर्स या बटुए में मसाले बैग न लें, क्योंकि वे विस्फोट कर सकते हैं और अराजकता बना सकते हैं।
    • यदि आप अक्सर दौड़ में खाते हैं, अपने दस्ताने बॉक्स में नैपकिन, छोटे पेपर प्लेट्स, और प्लास्टिक के चाकू या कांटे छोड़ने पर विचार करें। यह छुपाने वाले स्थान को खोजने के लिए थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है, लेकिन शर्ट पर टमाटर सॉस के साथ काम करने के बजाय यह बेहतर है। कम से कम, हमेशा आपके पास नेपकिन या ऊतकों के स्टैक रखें।
    • यदि आप चबा नहीं करते, तो आप डूब सकते हैं, जो एक बहुत ही खतरनाक स्थिति बन सकता है।
    • हैमबर्गर की सामग्री के गिर जाता है और चारों ओर मुड़ता है, तो हैमबर्गर के माध्यम से एक या दो दन्तखुदनी रहा है यह जगह में तय रखने के लिए। सिर्फ खाने से पहले चीनी कांटों को हटाने के लिए याद रखना!
    • हाथ पर नैपकिन हैं रेस्तरां में, जो बर्गर की सेवा करते हैं, और जो फास्ट फूड नहीं हैं, हैमबर्गर का रस आपके हाथों से चलना शुरू कर सकता है यह ठीक है, रस एक अचूक संकेत है कि एक हैमबर्गर अच्छी तरह से किया जाता है। आपको खुद को साफ करने के लिए तैयार होना चाहिए
    • बाधाओं के बिना हैमबर्गर का उपभोग करने के लिए उपयुक्त कपड़े पहनें एक गहरा रंग का सामान आपके कपड़े को अंकुश लगाने से कुछ सामग्रियों को रोक सकता है, जबकि एक कड़ी-मुंह वाला ऊपर आपकी शर्ट को फैलाने से रस रोक सकता है। एक काले रंग की पोशाक कपड़े पर निशान से बच सकते हैं, जबकि एक संकीर्ण-बुनना, उच्च-कोलेटेड परिधान आपकी शर्ट में जाने से रस को रोक सकता है। आपको सॉस को धुंधला होने से रोकने के लिए आपको अपनी गोद में या अपनी शर्ट पर एक नैपकिन भी रखा जाना चाहिए। क्रॉच के पास मेयोनेज़ का एक फैलाव आपके बर्गर पर टमाटर की तरह लाल रंग को छोड़ सकता है!
    • सबसे महत्वपूर्ण हैमबर्गर की सामग्री या आकार के लिए सभी चुटकुले, या अपने दोस्तों के अपमान को न सुनो। यह आपके भोजन के बारे में है, और आपके पास कोई भी प्रकार और भोजन के आकार का उपभोग करने का अधिकार और स्वतंत्रता है अजीब टिप्पणियों को नज़रअंदाज़ करना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह भोजन करते समय हँसी के ठीक हो सकता है, और यह सब खो दिया होगा यह कभी अच्छा नहीं होता है
    • अपने हैमबर्गर का आनंद लें!

    Video: गॉर्डन रामसे सही बर्गर ट्यूटोरियल

    चेतावनी

    Video: कैसे हैम्बर्गर बनाने के लिए (햄버거)

    • थोड़ा धब्बा करने से डरो मत। जब तक आप अपने शिष्टाचार और शिष्टाचार को सब कुछ ठीक रखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com