ekterya.com

आपकी पार्टी के लिए शराब कैसे खरीदें

अगर यह पहली बार है कि आप एक शराब पार्टी कर रहे हैं, तो आप शायद जानना चाहते हैं कि किस तरह की शराब और कितनी खरीदना है। मामले को बदतर बनाने के लिए, मादक पेय बहुत महंगा हो सकता है, इसलिए आपको अपने बजट से अधिक के बिना पर्याप्त खरीदना चाहिए। पार्टी के लिए शराब खरीदने के लिए कुछ बुनियादी दिशानिर्देश हैं, और जब आप उन्हें जानते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि प्रत्येक पार्टी के लिए सही खरीदारी कैसे करें जिसे आप व्यवस्थित करते हैं।

चरणों

आपकी पार्टी चरण 1 के लिए शराब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: पति की शराब छुड़ाने के सरल घरेलु उपाय(टोटके) | sharab chudane ke totke | alcoholism treatment at home

पार्टी के आकार और प्रकार का निर्धारण करें, जिसे आप व्यवस्थित करेंगे। बड़ी पार्टी, आपको अधिक शराब खरीदने की आवश्यकता होगी। हालांकि, विभिन्न प्रकार के पार्टियों को अलग मात्रा में अल्कोहल की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, एक साधारण दोपहर के भोजन की बैठक को कॉकटेल पार्टी या शादी रिसेप्शन की तुलना में बहुत अधिक शराब की आवश्यकता नहीं होगी।
  • आपकी पार्टी चरण 2 के लिए शराब खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Manjinder Singh Sirsa ने Kejriwal की 80,000 की शराब पर उठाए सवाल, लगाए Poster | वनइंडिया हिंदी

    2
    अतिथि सूची बनाएं अगर पार्टी औपचारिक नहीं है, वह है, निजी निमंत्रण के साथ, फिर उन लोगों की संख्या की गणना करें जो आपको लगता है कि आ जाएगा। यह आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि कितने लोग पीएंगे, जो बदले में आपको यह पता लगाने में मदद करेगा कि आपको कितनी शराब खरीदनी चाहिए।
  • आपकी पार्टी के चरण 3 के लिए खरीदें अल्कोहल शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करें कि पार्टी कब तक चलेगी हालांकि यह अधिक समय तक रहता है, आपको अपने मेहमानों के लिए अधिक शराब खरीदने की आवश्यकता होगी। सामान्य नियम आवश्यक राशि खरीदने के लिए है ताकि प्रत्येक अतिथि में पार्टी के पहले घंटों के दौरान दो पेय हों और फिर प्रत्येक अतिरिक्त घंटे के लिए 1 पीना।



  • आपकी पार्टी चरण 4 के लिए खरीदें अल्कोहल शीर्षक वाला चित्र

    Video: आधार कार्ड से मिलेगा शराब।Bihar News 2018

    4
    आप कर सकते हैं अल्कोहल पेय की सबसे बड़ी विविधता का चयन करें। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके मेहमानों में से कोई भी एक निश्चित पेय नहीं पीता है, तो इसे खरीदना न करें। अन्यथा, पर्याप्त मात्रा में बीयर, शराब और शराब की एक बड़ी चयन की पेशकश करें। गठबंधन करने के लिए पेय प्रदान करना सुनिश्चित करें
  • गणना करें कि मेहमानों की संख्या और पार्टी की निर्धारित अवधि से प्रत्येक प्रकार की शराब की कितनी आवश्यकता होगी। यदि आप केवल गणना कर सकते हैं, तो पार्टी के दौरान अल्कोहल के बिना होने के अनुमान के मुकाबले थोड़ा अधिक खरीदना सर्वोत्तम है।
  • आप अपने दर्शकों और अवसरों के अनुसार बीयर, वाइन और अन्य शराब के अनुपात का अनुमान लगाने के लिए स्वतंत्र हैं। फुटबॉल विश्व कप समारोह पार्टी के लिए, आपको बियर और शराब पर अधिक ध्यान देना चाहिए, औपचारिक रात के खाने के लिए आपको वाइन पर अधिक ध्यान देना चाहिए।
  • आपकी पार्टी चरण 5 के लिए खरीदें अल्कोहल वाला शीर्षक चित्र
    5
    एक स्थानीय शराब की दुकान पर शराब खरीदें। शराब की दुकानों की अच्छी तरह से बड़ी संख्या में विभिन्न मादक पेय पदार्थों के साथ आपूर्ति की जाती है: शराब, बीयर और कठिन शराब
  • यदि आपकी पार्टी बड़ी मात्रा का है तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप थोक स्टोर में खरीदारी कर रहे हैं, क्योंकि बोतलों और बक्से को बड़ा होना चाहिए और कीमतें कम हो जाएंगी। आप सभी खरीदारियों को लोड करने में सहायता के लिए कुछ दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ जाएं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप शराब की मात्रा की गणना करते हैं, तो नीचे "1 गुल" की परिभाषा का प्रयोग करें: बीयर के 350 मिलीलीटर (12 ऑउंस) का एक गिलास 4% शराब - 150 मिलीलीटर (5 ऑउंस) का एक गिलास वाइन 11% शराब के साथ- 40% अल्कोहल के साथ मजबूत शराब का एक एकल 40ml (1.5 औंस) शॉर्ट ड्रिंक्स।

    Video: शराब छुड़ाने के अचूक उपाय। Alcoholism treatment at home.

    चेतावनी

    • खाली पेट पर शराब पीने से आपके कुछ मेहमानों के लिए हानिकारक हो सकता है मादक पेय पदार्थों के साथ पार्टी की मेजबानी के रूप में, आप हमेशा शराब के साथ भोजन की सेवा करें ताकि भोजन पेट में अल्कोहल को अवशोषित कर सकें, जो उन्हें नशे में पड़े रहने से रोक देगा। स्टार्च में उच्च भोजन से बचें, जैसे कि आलू - इसके बजाय, उन खाद्य पदार्थों की सेवा करें जो सैंडविच या बहुत भारी नहीं हैं, जैसे चिकन पंख या ब्रेड
    • सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों के लिए बहुत सारे पानी हैं शराब निर्जलीकरण का कारण बनता है, जिसका अर्थ है कि आपके मेहमानों को खोए गए तरल पदार्थों को बदलने के लिए पानी पीना होगा। आप पानी के अलावा अन्य पेय की सेवा भी कर सकते हैं, लेकिन उन्हें शराबी पेय के अलावा अन्य पेय पीने के लिए प्रोत्साहित करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com