ekterya.com

कम-कैलोरी वोडका युक्त पेय कैसे करें

बहुत से लोग वोदका को पसंद करते हैं जब वे शराबी पेय का सेवन करना चाहते हैं और वोडका के साथ कई तरह के कॉकटेल हैं, क्योंकि ऐसे लोग हैं जो उन्हें पीते हैं। विविधता बहुत अच्छी है, लेकिन इन कॉकटेल की बहुत सारी कैलोरी से भरे हुए हैं। आप अपनी खुद की कम कैलोरी वोडका पेय बना सकते हैं या आप एक साबित नुस्खा का उपयोग कर सकते हैं जो आपको एक स्वादिष्ट पेय प्रदान करता है जो कि आपके कैलोरी सेवन से अधिक नहीं है।

चरणों

विधि 1

कम कैलोरी वोडका के साथ अपना स्वयं का ड्रिंक तैयार करें
बनाओ कम कैलोरी वोदका पेय चरण 1 छवि का चित्र
1
शुद्ध वोदका पीना यह सबसे आसान विकल्प है शुद्ध वोडका पीने से कैलोरी की सबसे कम खपत होती है। इस विकल्प को किसी भी अन्य घटक की आवश्यकता नहीं है - इसलिए, आपको रेफ्रिजरेटर या पेंट्री की आपूर्ति के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, बस इसे सेवा दें और आनंद लें!
  • शुद्ध वोदका का आनंद लेने के कुछ सामान्य तरीके हैं आप इसे बहुत जल्दी से एक शॉट की तरह पी सकते हैं, या आप बर्फ को जोड़ सकते हैं और इसे घूंट सकते हैं (इसे "चट्टानों पर" कहा जाता है)
  • कम कैलोरी का उपभोग करने के लिए, उन ब्रांडों पर विचार करें जो कम कैलोरी के साथ वोदका को बढ़ावा देते हैं। स्कीनी गर्ल कॉकटेल कम कैलोरी के साथ कुछ वोदका तैयार करता है। एक 44 मिलीलीटर (1.5 औजे) की सेवा में 75.6 कैलोरी हैं, सामान्य वोदका के विपरीत, जो कि प्रति 44 मिलीलीटर प्रति सेवन (1.5 औजे) के लिए 96 कैलोरी हैं। यह निश्चित रूप से एक अतिरिक्त खपत है!
  • ध्यान रखें कि कम कैलोरी वाले अल्कोहल पेय पदार्थ अल्कोहल की मात्रा कम करके इस कमी को प्राप्त करते हैं। इसलिए, आपको सामान्य शराबी पेय द्वारा निर्मित एक ही प्रभाव को प्राप्त करने के लिए और अधिक पीना होगा। लेकिन इस बात पर निर्भर करते हुए कि आप शराब का सेवन क्यों करते हैं, यह आपके लिए एक समस्या नहीं हो सकती है
  • बनाओ कम कैलोरी वोडका पेय चरण 2 छवि

    Video: कौन सा शराब नहीं कैलोरी है?

    2
    स्वाद आसव के साथ वोदका को आज़माएं संचार वोदका स्वादिष्ट वोडका कि बिना किसी अतिरिक्त कैलोरी स्वाद। कई वोदका ब्रांड बेल्वडेर, बर्नेट्स और ग्रे हंस सहित वोदका जलसेक की किस्मों को बेचते हैं, और विभिन्न जायके के साथ वोदका के आधान का उत्पादन वोदका दुनिया में कई वर्षों के लिए एक प्रवृत्ति रहा है।
  • वोदका के सुगंध वोदका को शुद्ध करने के लिए एक अधिक स्वादिष्ट और दिलचस्प तरीका हो सकता है और यह मिश्रण करने के लिए अलग-अलग पेय का उपयोग करने की आवश्यकता को समाप्त कर सकता है, जैसे कि रस के रूप में उच्च कैलोरी सामग्री होती है। वोदका दुकानों में बेचा सुई लेनी में से कई सामग्री आप उम्मीद करेंगे, नींबू, जामुन या ककड़ी की तरह होते हैं। लेकिन वहाँ भी विदेशी सहिजन, बेकन और स्मोक्ड सामन युक्त सुई लेनी हैं।
  • वोदका की अपनी स्वयं की तैयारी तैयार करना भी बहुत आसान है! आप अधिकतर प्रकार के ताजे फल और सब्जियां उपयोग कर सकते हैं। कुछ लोग अपने मदिरा को कॉफी बीन्स भी जोड़ते हैं। बस एक जार में घटक रखें और वोदका डालना कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें और फिर तरल निकालें और यही है! आपके पास पहले से ही स्वाद के साथ वोदका है!
  • आप अपने स्वादिष्ट तैयार कर सकते हैं वोडका और तरबूज का जलसेक. ताजे तरबूज या तरबूज वाले कैंडीज उपयोगी हो सकते हैं।
  • बनाओ कम कैलोरी वोदका पेय चरण 3 छवि
    3
    कम कैलोरी सामग्री के साथ मिश्रण करने के लिए पेय के साथ वोदका को मिलाएं। आहार कोला और अन्य आहार सोडा लोकप्रिय मिश्रण पेय हैं जो शून्य कैलोरी को वोदका में जोड़ते हैं। अन्य सामान्य विकल्प प्रकाश क्रैनबेरी रस, आहार बर्फ चाय, आहार नींबू पानी और चूने के रस हैं।
  • वोडका कैलोरी की मात्रा आम तौर पर सामान्य होती है (जब तक आप कम कैलोरी के साथ वोदका नहीं चुनते हैं) - इसलिए, एक कॉकटेल पीने के लिए एकमात्र तरीका है जो कई कैलोरी नहीं है यह विचार करना है कि आप शराब के साथ क्या मिश्रण करते हैं ।
  • शक्कर मिश्रित पेय में कैलोरी की उपस्थिति में मुख्य अपराधी है। यही कारण है कि बहुत कम कैलोरी मिक्स पेय में थोड़ा सा चीनी होता है या इसे स्टेविया या स्वीट लो जैसे एक विकल्प के साथ बदल दिया जाता है चीनी के बिना भी सूखे ट्रिपल हैं
  • यदि आप पेय पदार्थों का उपयोग करने के लिए उस कैलोरी का उपयोग करने जा रहे हैं जिसमें कैलोरी की अच्छी मात्रा होती है, तो बस एक छोटी राशि का उपयोग करें इसमें आपके द्वारा उपयोग किए जाने की तुलना में इसका अलग स्वाद हो सकता है, लेकिन यह अभी भी स्वादिष्ट हो सकता है हालांकि, कैलोरी के मिश्रण के लिए एक छोटे से पेय पदार्थ का उपयोग करने से स्वाद को प्रभावित नहीं होता है और क्या है, परंपरागत वोदका के साथ एक मार्टिनी में सूखी वरमाउथ है, लेकिन ऐसी छोटी मात्रा में यह कैलोरी में पेय उच्च नहीं करता है।
  • विधि 2

    कम कैलोरी सामग्री के साथ वोडका व्यंजन तैयार करें
    बनाओ कम कैलोरी वोडका पेय चरण 4 छवि
    1
    अदरक और एक तरल स्वादिष्ट बनाने का मसाला के साथ वोडका मिलाएं। बर्फ के साथ एक 236 मिलीलीटर (8 ऑउंस) ग्लास में वोडका का एक शॉट जोड़ें - फिर इसे ताज़ा अदरक एल के साथ भरें। अपने पसंदीदा तरल स्वाद के दो squirts जोड़ें, झटके और एक नींबू के साथ सजाने
    • फिसर अदरक एले, आपके पास और बुलबुले होंगे!
  • बनाओ कम कैलोरी वोदका पेय चरण 5 छवि



    2
    क्रिस्टल लाइट और चूने जैसे शक्कर-मुक्त पेय के साथ वोदका मिलाएं पहले अपनी पसंदीदा स्वाद के क्रिस्टल लाइट को तैयार करें और कुछ घंटों के लिए इसे रेफ्रिजरेटर में रखें। एक 236 मिलीलीटर (8 औंस) ग्लास में बर्फ रखें, वोदका का एक शॉट जोड़ें और फिर कांच को क्रिस्टल लाइट से भरें। चूने और झटके का एक टुकड़ा निचोड़
  • क्रिस्टल लाइट में केवल 5 कैलोरी प्रति सेवारत है और विभिन्न प्रकारों (नींबू पानी, स्ट्रॉबेरी, नारंगी, आदि) में आता है, ताकि आप अपने मूड या अपने व्यक्तिगत स्वाद के आधार पर इस पेय को संशोधित कर सकें।
  • बनाओ कम कैलोरी वोदका पेय चरण 6
    3
    एक रास्पबेरी कॉकटेल मिश्रण एक ब्लेंडर में, 1/2 कप बर्फ या कई बर्फ cubes, 236 मिलीलीटर (8 ऑउंस) प्रकाश रास्पबेरी रस और 44 मिलीलीटर (1.5 ऑउंस) वोदका के साथ संयोजन करें। ताजा रसाबरी के साथ सजाने
  • इस पेय में केवल कुल 115 कैलोरी हैं, इसलिए आप दो हो सकते हैं!
  • बनाओ कम कैलोरी वोडका पेय कदम 7 शीर्षक छवि
    4
    स्ट्रॉबेरी के साथ नींबू वोडका का एक कॉकटेल तैयार करें। 2 स्ट्रॉबेरी लें, 1 टकसाल का टकसाल, 22.5 मिलीलीटर (3/4 औंस) हल्का मीड, 51 मिलीलीटर (1.75 ऑउंस) नींबू वोडका और 22.5 मिलीलीटर (3/4 औंस) का रस नींबू। एक प्रकार के बरतन में स्ट्रॉबेरी और टकसाल मिलाएं। तो फिर शेष सामग्री और बर्फ जोड़ें, और 20 सेकंड के लिए कठिन हिला।
  • बनाओ कम कैलोरी वोदका पेय अंतिम
    5

    Video: क्या मादक पेय कैलोरी कम से कम मात्रा है?

    बस यही है
  • युक्तियाँ

    • आप कई कॉकटेल पीने के हैं, लेकिन कम कैलोरी का उपभोग करना चाहते हैं, एक चाल समय-समय पर पेय है कि शराब शामिल नहीं है के एक संस्करण लेने के लिए है। यह प्रभावी है, खासकर यदि आप स्ट्रॉबेरी के साथ नींबू वोडका कॉकटेल की तरह पीना चाहते हैं, जिसमें आप वोडका के बजाय कम कैलोरी सोडा (जैसे फ़्रेस्का) जोड़ सकते हैं।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com