ekterya.com

80 के दशक की पार्टी के लिए ड्रेस कैसे करें

थीम्ड पार्टियां लोकप्रिय और मज़ेदार हैं वे आपको 80 के दशक के आधार पर एक पार्टी में आमंत्रित कर सकते हैं और संभवत: आपको पता नहीं है कि क्या जाना है। 1 9 80 के फैशन के अलावा मज़ेदार देखने और महसूस करने के लिए इन युक्तियों का उपयोग करने से आपको पार्टी में ध्यान देने में मदद मिल सकती है या यहां तक ​​कि ध्यान में केंद्र बन सकता है!

चरणों

विधि 1

अपना स्वयं का संगठन बनाएं
एक 80s पार्टी चरण 1 के लिए पोशाक शीर्षक छवि
1
अपने संगठन को आकार दें 1 9 80 के दशक में कई अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग का एक युग था। महिलाओं की शैलियों सबसे नीचे और नीचे छोटी थीं। अक्सर, एक बहुत बड़ी शर्ट एक मिनेसट या पतली पैंट या लेगिंग के साथ मिलाया गया था।
  • आप एक बड़े स्वेटर है, तो कंधे पर मस्ती करने के लिए और अधिक दे देंगे की तरह 80 के दशक से एक चमकीले रंग है कि नीचे एक ऊपरी परिधान या खेल ब्रा का उपयोग करें देखने के लिए, खासकर गर्दन काट दिया।
  • अगर आपके पास ऊपर या नीचे के लिए बड़ी वस्तुएँ नहीं हैं, तो अपने माता-पिता की कोठरी में देखने का प्रयास करें (1 9 80 के दशक से भी वे प्रामाणिक कपड़े भी ले सकते हैं)
  • एक 80s पार्टी के चरण 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    2
    खोज या कंधे पैड बनाओ कंधे पैड महिलाओं के कपड़े का एक बहुत लोकप्रिय हिस्सा थे। वे बड़े थे, बेहतर थे यदि आपके कंधे पैड के साथ ब्लाउज नहीं है, तो इसे कुछ के साथ भरने की कोशिश करें।
  • एक 80s पार्टी के चरण 3 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    मिश्रण रंगों को फिट बैठता है कई फैशनकारियों ने बोल्ड और उज्ज्वल रंग संयोजनों का विकल्प चुना। नीयन रंग विशेष रूप से लोकप्रिय थे।
  • नीचे के साथ अपने शीर्ष परिधान को गठजोड़ करें और विपरीत रंग का एक स्पर्श जोड़ें। उदाहरण के लिए, आप कुछ पैंट और एक चमकदार पीले या गुलाबी बेल्ट के साथ-साथ बुलंद झुमके के साथ एक बिजली के नीले ब्लाउज को बढ़ा सकते हैं।
  • चमकदार रंगों के विपरीत यदि आपके पास कोई मिलान वाला संगठन नहीं है, तो आप भी विभिन्न चमकीले रंग पहन सकते हैं। एक ही समय में तीन या चार रंग भिन्न हैं लेकिन उज्ज्वल मिश्रण करने की कोशिश करें।
  • आप मिन्स्कर्ट के नीचे चमकदार मोज़ा पहन सकते हैं और उस पर कुछ हीटर जो एक अलग रंग हैं।
  • एक 80s पार्टी के कदम 4 के लिए पोशाक शीर्षक छवि
    4
    80 के दशक से एक गुंडा देखो के लिए ऑप्ट। एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह 80 के दशक में एक और गुंडा देखने का विकल्प चुनती है, जो कि मूल रूप से काले और डेनिम कपड़ों से मिलती है।
  • कम से कम दो अलग-अलग प्रकार के डेनिम का उपयोग करें सामान्य तौर पर, पुरुष समान सामग्री के जैकेट के साथ जींस पहनते थे महिलाओं ने मिनीस्कर और डेनिम जैकेट पहना था।
  • फीता के साथ डेनिम वस्त्रों को मिलाएं 80 के दशक से एक क्लासिक लुक एक फीता ऊपरी वस्त्र है जो एसिड डेनिम जींस से मेल खाता है। मौलिक अलग सामग्रियों के विपरीत, 80 के दशक की शैली का एक महत्वपूर्ण विशेषता है।
  • एक 80s पार्टी चरण 5 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    5
    एथलेटिक कपड़ों पहनें 1 9 80 के दशक में खेलों की लोकप्रियता भी थी। हालांकि, यह आधुनिक और साथ ही साथ गठजोड़ नहीं करती थी।
  • एक गद्देदार sweatpants और एक जैकेट कि एक जूता से मेल खाता है 80 के दशक के एक परिपूर्ण देखो हो सकता है वे मुश्किल हो सकता है, यह खेल संकुल मखमल या velour के लिए चुनते हैं बेहतर है।
  • एक और विकल्प है कि 80 के दशक के अभ्यास के लिए प्रसिद्ध स्त्री का इस्तेमाल करना है: एक तेंदुआ, मोज़ा और हीटर उज्ज्वल विपरीत रंगों के साथ इन सभी कपड़ों का उपयोग करना उचित है
  • विधि 2

    सभी विंटेज कपड़े खोजें
    एक 80s पार्टी चरण 6 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    अपने क्षेत्र में दूसरी हाथ की दुकान पर जाएं 80 के दशकों से कपड़े ढूंढने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उस युग से जुड़े कपड़े ढूंढें। पुराने हाथों के स्टोर उन लोगों के लिए खजाना हो सकते हैं जो पुराने जमाने के वस्त्रों की तलाश में हैं, इसलिए उन्हें आपकी पहली पसंद होना चाहिए।
  • एक 80s पार्टी चरण 7 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    80 के दशक के वस्त्रों के लिए अपने पुराने रिश्तेदारों से पूछें। आप लोग क्या उनके attics या basements में स्टोर में आश्चर्य हो सकता है 1 9 80 के दशक (जो कि 60 के दशक के मध्य में पैदा हुआ) में किसी भी परिवार के सदस्य या पड़ोसी से पूछें, अगर आपके पास कोई पुराना कपड़े है जो आपको उधार दे सकता है
  • एक 80s पार्टी चरण 8 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    उन कपड़ों के लिए देखो जो उस समय लोकप्रिय थे। कुछ प्रतिष्ठित 80 के दशक आप जैकेट ब्रांड सिर्फ सदस्यों के वस्त्र पा सकते हैं, पैराशूट पैंट, जींस एसिड धोया या बड़े लोगो, मिनी स्कर्ट, हीटर, लोचदार लोचदार कमर के साथ पैंट के साथ रंगे टी-शर्ट, एक टुकड़ा स्वेटर और डेनिम जैकेट
  • एक 80s पार्टी चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    उन सामग्रियों की खोज करें जो 80 के दशक में लोकप्रिय हैं। 80 के दशक में विभिन्न सामग्रियों का मिश्रण बहुत लोकप्रिय था। चमड़े, डेनिम, मखमल, वेलर या लेस कपड़ों के लिए देखो। फिर कुछ सामग्रियों में शामिल हों जो विपरीत रूप से विपरीत होते हैं।
  • उज्ज्वल रंग और असाधारण प्रिंटों के कपड़ों की भी तलाश करें।
  • क्रेवित स्टोर में वृद्ध लोगों से पूछें अगर उन्हें लगता है कि कपड़े जो आपने चुनते हैं उन्हें 1 9 80 के दशक में पहना था।
  • विधि 3

    कंघी अपने बाल
    एक 80s पार्टी चरण 10 के लिए ड्रेस शीर्षक छवि
    1



    इसे बड़ा करें या घर पर रहें 80 के दशक की विशेषता थी क्योंकि लोगों में बहुत अच्छे बालों थे। सीधे बाल वाले लोग स्थायी रूप से स्थायी हो जाते थे, जिससे हर समय बाल को घुमाया जाता था। हालांकि, अगर आप वास्तव में चाहते हैं तो आप अस्थायी रूप से अपने बालों को एक कंघी, बाल-स्प्रे और थोड़ा धैर्य का उपयोग कर सकते हैं कंघी यह समय के अनुसार
  • एक 80s पार्टी चरण 11 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    तरंग या अपने बाल कर्ल कर्लर एक विशेष प्रकार की प्लेट है जो उच्च तापमान के माध्यम से बालों में तरंगों को पैदा करता है। अपने बालों को कर्लिंग एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन यह आपको 80 के दशक से एक निश्चित शैली देगा और आपके सीधे बाल को अधिक भारी बना देगा लोहे के साथ या कुछ रोलर्स के साथ बाल रेजर्ट करें और फिर अपनी उंगलियों से थोड़ा सा उबाल लें या लाहौर पर लागू करें यह बड़ा बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
  • एक 80s पार्टी चरण 12 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: योगी आदित्यनाथ ने खोला वो राज जिसे जानने के लिए हर कोई बेताब है !

    एक बनें मुलेट। हालांकि म्यूलेट ज्यादातर एक नर केश (प्रसिद्ध देश गायक बिली रे साइरस) द्वारा उपयोग किया जाता था, 80 के दशक में दोनों पुरुषों और महिलाओं ने इसे इस्तेमाल किया था
  • यदि आप एक केश बनाने के लिए अपने बाल काट नहीं करना चाहते हैं दलदली, आप पार्टी की दुकान में विग प्राप्त कर सकते हैं। तुम भी एक केश विन्यास में एक लंबे विग बारी सकता है मुलेट।
  • सभी को यह बताना सुनिश्चित करें कि आपका केश "औपचारिक आगे" और "पीछे से पार्टीिंग" है
  • एक 80s पार्टी चरण 13 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    एक घोड़े की पूंछ बग़ल में उपयोग करें क्या आपके बाल सीधे या घुंघराले है, एक तरफ चोटी इसलिए यदि आप इससे पहले कि आप अपने चोटी भी अधिक प्रामाणिक दिखेगा बनाने rizártelo कर सकते हैं, 80 के दशक की एक क्लासिक केश बड़ा, बेहतर है।
  • विधि 4

    उपसाधन के साथ अपने देखो पूरक
    एक 80s पार्टी चरण 14 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    अपनी उंगलियों को कुछ दस्ताने से काटें। Mittens बहुत लोकप्रिय थे, विशेष रूप से डेनिम और फीता के साथ एक और गुंडा देखो के संयोजन में। फीता दस्ताने की सिफारिश की जाती है, लेकिन कोई भी जोड़ी काम करेगी।
  • एक 80s पार्टी के चरण 15 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    2
    बड़े झुमके का उपयोग करें यह आवश्यक नहीं है कि वे एक ही प्रकार के दोनों हो। उस समय अलग-अलग डिजाइनों (दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए) के दो बड़े झुमके पहने हुए थे। यदि वे चमकीले रंग हैं जो आपके संगठन के साथ फिट या विरोधाभास हैं, तो भी बेहतर है! यदि आप बड़े रंगीन झुमके या पंख नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो सोने के छल्ले अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • एक 80s पार्टी के चरण 16 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    मोटी कॉलर की तलाश करें फिर, विभिन्न प्रकार chunky हार के 80 के दशक चेन या मोटी मोती वे लोकप्रिय थे और क्रूसमूर्ति के शामिल किए जाने भी आम था की एक गुंडा देखो बनाने में मदद करेंगे का उपयोग करें। आप पहनने वाले अधिक कॉलर, बेहतर। आप विभिन्न अलग-अलग प्रकार के कंगन और मोटे कंगन भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो धातुओं के विपरीत हैं।
  • Video: 5 बॉलीवुड हीरोइन जो शादी से पहले ही माँ बन गई

    एक 80s पार्टी चरण 17 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    4
    बड़े धूप का चश्मा पहनें 1 9 80 के दशक में, यहां तक ​​कि घर के अंदर या रात में प्लास्टिक फ्रेम के साथ बड़े धूप का चश्मा बहुत लोकप्रिय था चमकदार फ्रेम वाले बच्चों के लिए सस्ते धूप का चश्मा बहुत समान हैं
  • एक 80s पार्टी चरण 18 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    5
    80 के दशक से मेकअप शैलियों का उपयोग करें 80 के दशक के श्रृंगार में काले लिपस्टिक (महिलाओं और बदमाश पुरुषों के लिए!) और एक बहुत ही चमकदार आँख छाया आप पूरे पलक और आँखों पर आँख छाया लागू कर सकते हैं। इस युग के कुछ सेलिब्रिटी ने एक साथ विभिन्न रंगों के रंगों के साथ प्रयोग किया, रंगों के दो से तीन ब्लॉकों का निर्माण किया।
  • Video: Henrik Ibsen: The Master Playwright documentary (1987)

    एक 80s पार्टी चरण 1 9 के लिए ड्रेस चित्र
    6
    एक लोचदार बैंड का उपयोग करें अपने बालों पर एक विस्तृत लोचदार बैंड (अधिमानतः एक पर मुलेट) आप 80 के दशक यह गौण दशक के संगठन पूर्ण व्यायाम के साथ सबसे अच्छा काम करता की एक नज़र, या तो एक velor sweatshirt, या तेंदुआ, चड्डी या पैर warmers का एक संयोजन दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने अस्सी के दशक की अतिरंजना देखो 80 के दशक से प्रेरित एक पार्टी का लक्ष्य मज़े करना और असाधारण होना है।
    • यदि आप अपने संगठन के लिए एक वस्त्र की कमी नहीं करते हैं, तो इसके साथ कुछ इसी तरह की जगह लेने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास हीटर नहीं हैं, तो उन्हें मोजे के साथ बदलें जो घुटने तक पहुंचते हैं।
    • असाधारण हो और कुछ दिलचस्प चुनिए। गुलाबी नीयन, गहरे लाल या काले बैंगनी जैसे रंगों की लिपस्टिक का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com