ekterya.com

लॉस एंजिल्स के लिए छुट्टी पर कैसे जाना

लॉस एंजिल्स कई कारणों से छुट्टी पर जाने के लिए एक उत्कृष्ट गंतव्य है। तापमान सभी वर्ष दौर सुखद है। आप एक छोटे बजट के साथ जा सकते हैं ... या अपने सारे पैसे खर्च कर सकते हैं। और सबसे अच्छी बात है, आपको आकर्षण मिलेगा, आपके परिवार के हर सदस्य अपनी उम्र या हितों की परवाह किए बिना आनंद ले सकते हैं!

चरणों

लॉस एंजिल्स चरण 1 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
1
अपनी छुट्टी के केंद्र का फैसला अपने पसंदीदा चुनें या मन में कई हैं! लॉस एंजिल्स, ऑरेंज काउंटी और सैन डिएगो एक साथ कम या ज्यादा हैं, इसलिए याद रखें कि अवकाश स्थान यहां हैं।
  • लॉस एंजिल्स चरण 2 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    2
    थीम पार्क छुट्टी पर जाने के लिए दक्षिणी कैलिफोर्निया अद्भुत में 7 प्रमुख थीम पार्क हैं! ये उत्तर से दक्षिण तक हैं: छह ध्वज जादू माउंटेन, यूनिवर्सल स्टूडियोज हॉलीवुड, नॉट्स बेरी फार्म, डिजनीलैंड पार्क, डिज्नी कैलिफोर्निया साहसिक, लेगोलैंड कैलिफ़ोर्निया और सीवर्ल्ड सैन डिएगो।
  • लॉस एंजिल्स चरण 3 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    3
    समुद्र तट पर अवकाश आप दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक सैकड़ों तटों का आनंद ले सकते हैं। आप मालिबू के समुद्र तटों मिलेगा, सांता मोनिका समुद्र तट, वेनिस बीच (जंगली और अजीब के लिए घर), Manhattan Beach और Hermosa Beach (लॉस में बीच वॉलीबॉल का मक्का (घाट पर Palisades Park के साथ) (समुद्र तट के केवल 43 किमी है) स्वर्गदूतों), Redondo Beach (मरीना और दुकानों और रेस्तरां) के साथ घाट साथ, हंटिंगटन बीच (सक्रिय खेल और सर्फ के घर), न्यूपोर्ट बीच (आप बाल्बोआ मज़ा जोन पर जाएँ और बंदरगाह टहलने कर सकते हैं), Laguna Beach (कला कॉलोनी और प्रसिद्ध एमटीवी), Dana Point में Doheny समुद्र तट (अच्छा समुद्र तट शिविर), सैन Onofre समुद्र तट (एक और प्रसिद्ध सर्फिंग स्थान), मिशन समुद्र तट (सैन डिएगो, Belmont मनोरंजन पार्क), प्रशांत समुद्र तट (सैन डिएगो) और इंपीरियल समुद्र तट (निकटतम समुद्र तट मेक्सिको)। और इन समुद्र तटों के बारे में क्या? वैसे भी अभी भी अधिक समुद्र तटों!
  • लॉस एंजिल्स चरण 4 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    4
    हॉलीवुड की छुट्टियां हॉलीवुड हस्ताक्षर को देखो, फेम हॉलीवुड वॉक ऑफ पर सितारों शिकार, हॉलीवुड बाउल में एक संगीत कार्यक्रम का आनंद लें, कोडेक थियेटर (अकादमी पुरस्कार के घर), भड़कीले हॉलीवुड में खरीद और रात के खाने चलाता है & हाइलैंड केंद्र, सुनना Wurlitzer बड़े पैमाने पर पुनर्निर्मित किया गया था (एक विषय "बेबीलोन" है) और एल कैप्टन थियेटर में एक डिज्नी फिल्म आनंद मिलता है, Grauman के चीनी थियेटर के प्रसिद्ध आंगन के नक्शेकदम पर अपने पैरों को डाल दिया, पर फिल्म देखने ऐतिहासिक मिस्र के रंगमंच में हॉलीवुड के पर्यटन समीक्षा, हाल ही में पुनर्निर्मित ग्रिफ़िथ वेधशाला पर जाते हैं, एक दिन खरीदारी, भोजन और यात्रा के यूनिवर्सल स्टूडियो सिटीवॉक नाइट क्लबों खर्च करते हैं।
  • लॉस एंजिल्स में अवकाश शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पहाड़ों में छुट्टियाँ एकांत पर टहलने (अच्छी तरह से, भीड़ घंटे में छोड़कर) एंजिल्स क्रेस्ट राजमार्ग लो। जब आप वहां होंगे, तो आप सोचेंगे कि आप कोलोराडो में हैं शहर और बिग बीयर की झील पर जाएं, फिर विश्व राजमार्ग के किनारे पर जाएं, झील एरोहेड में नौकायन और डेरा डाले जाएं, पाम स्प्रिंग्स एरियल ट्रामवे पर एक सवारी करें जहां से आपको एक असाधारण दृश्य मिलेगा।
  • लॉस एंजिल्स में अवकाश शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: Star Trek: TNG 30th Anniversary Reunion Full Panel - Front Row - August 4, 2017




    6

    Video: Chinatown, el barrio Chino de Los Angeles, California.

    खरीदारी की छुट्टियां बेवर्ली हिल्स में रोडियो ड्राइव, क्या यह कुछ और कहना आवश्यक है? सीमा के शहर में लॉस एंजिल्स से फैशन और गहने के जिलों का दौरा, दक्षिण के चारों ओर एक त्वरित टहलना ... अच्छी तरह से दक्षिण! तिगुआना, मैक्सिको "निर्बाध शहर" का हिस्सा है जो कि दक्षिणी कैलिफोर्निया का निर्माण करता है, लॉस एंजिल्स में कई प्रमुख खरीदारी केंद्रों में से एक का दौरा करता है (ओन्टारियो मिल्स में ओन्टारियो मिल्स सबसे बड़ा है, जबकि सैन डिएगो में विज्स आउटलेट केंद्र है सबसे अच्छा "वातावरण" और लास अमेरिकास में दुकानें का नजारा दिखता है कि तिजुआना बहुत करीब है)।
  • लॉस एंजिल्स में अवकाश शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    द्वीपों पर छुट्टियां सांता केटालिना द्वीप में केवल "42 किमी तटरेखा" है, लेकिन "वायुमंडल" में एक दुनिया दूर है। दूरदराज के द्वीप पर होने के अनुभव के लिए, चैनल द्वीप राष्ट्रीय उद्यान के द्वीपों का दौरा करें।
  • लॉस एंजिल्स चरण 8 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    8
    इतिहास के साथ छुट्टियां: लॉस एंजिल्स के शहर में ओल्वरा स्ट्रीट पर जाएं, जहां यह शहर शुरू हुआ! हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि सैन डिएगो डी अल्काला मिशन भी प्राचीन काल से ओल्वरा स्ट्रीट को पार कर रहा है क्योंकि यह कैलीफोर्निया में मिशन की संपूर्ण श्रृंखला का पहला स्थान था। दक्षिणी कैलिफोर्निया में अन्य स्पेनिश मिशनों में सैन लुइस रे मिशन, सान जुआन कैपिट्रानो मिशन, सैन गेब्रियल मिशन, सैन फर्नांडो मिशन, सैन ब्यूनेवेन्टुरा मिशन और सांता बरबरा मिशन शामिल हैं। वे सभी अलग-अलग हैं और वे आपसे मिलने के लिए उन्हें लायक हैं। सैन डिएगो में, पुराने स्पेनिश केंद्र शहर का केंद्र था और अब एक जीवंत जगह है कि ऐतिहासिक स्थलों, दुकानों और रेस्तरां मिक्स है। सैन डिएगो का ऐतिहासिक गैसलाम्प क्वार्टर जिला, जो कि मूल "ग्रिंगो" केंद्र था, अब एक मजेदार रात का जीवन केंद्र है। इसके अलावा, समुद्री संग्रहालय जो सैन डिएगो के तट पर है समुद्र के प्रेमियों के लिए एक "करना चाहिए" है।
  • लॉस एंजिल्स चरण 9 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    9
    कला के साथ अवकाश अभी भी नए गेट्टी संग्रहालय और मूल गेट्टी संग्रहालय मालिबू में न चूकें, नॉर्टन साइमन संग्रहालय पासाडेना में, अद्भुत है संग्रहालय और पुस्तकालय हटिंगटन चित्रों के अलावा भी सुंदर उद्यान टहलने, म्यूजियम ऑफ आर्ट ला काउंटी के लिए है एन्जिल्स जो सब कुछ का थोड़ा सा है कला के महोत्सव और मास्टर्स के तमाशा (गर्मियों में) और दीर्घाओं आम तौर पर Laguna Beach न।
  • लॉस एंजिल्स चरण 10 में अवकाश शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: सफ़ेद बालों को काला ब्लैक साइनिंग देने के लिए चमत्कारी नुस्खे। Black for white hair.

    जानवरों के साथ छुट्टियां सैन डिएगो चिड़ियाघर (दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण चिड़ियाघरों में से एक), एस्कॉन्डिडो में सान डिएगो वन्यजीव पार्क और सीवर्ल्ड सैन डिएगो (आराध्य शामू, हत्यारा व्हेल के साथ) पर जाएं। इसके अलावा, आप अपने कुत्ते साथी के साथ हटिंगटन समुद्र तट में "कुत्ते समुद्र तट" के साथ जाना चाहिए, तो आप एक साथ सेंट्रल पार्क में पार्क बेंच कैफे में भोजन कर सकते हैं (जहां आप लोगों और कुत्तों के लिए मेनू पाएंगे)। तुम भी व्हेल, जिसने सर्दियों के महीनों और जल्दी वसंत ऋतु के दौरान लॉस एंजिल्स के विभिन्न बंदरगाहों से छोड़ देखने के लिए वृद्धि कर सकते हैं। अंत में आप सांता कैटालिना द्वीप के क्रिस्टल साफ़ जल में स्नोर्कल या गोताखोर कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लॉस एंजिल्स में छुट्टी पर जाने के लिए विभिन्न स्थानों की योजना बनाएं उन सभी पर जाएँ!
    • कैर्री या किराए पर कार लॉस एंजिल्स मेट्रो क्षेत्र में लगभग सभी आकर्षण एक-दूसरे से मील दूर हैं!
    • हल्के कपड़े पहनें यह पाम स्प्रिंग्स में बहुत गर्म हो सकता है और समुद्र तट पर हॉलीवुड की हवा में "बस"

    चेतावनी

    • लॉस एंजिल्स में सभी रेस्तरां और बार गैर धूम्रपान स्थान हैं। कुछ समुद्र तट भी हैं संकेतों की जांच करें
    • एक नक्शा खरीदें! लॉस एंजिल्स का महानगरीय क्षेत्र सड़कों और राजमार्गों की भूलभुलैया है।
    • टैक्सी प्राप्त करने की योजना न करें जब तक कि आप हवाई अड्डे पर नहीं हैं। यात्रियों की तलाश में टैक्सी ड्राइवर सड़कों पर घूमते नहीं हैं आपको टैक्सी कंपनी का फोन नंबर पता होना चाहिए और आपको इसकी ज़रूरत पड़ने पर पहले से एक कॉल करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com