ekterya.com

न्यू मैक्सिको में कैसे जाए

न्यू मैक्सिको एक अद्वितीय राज्य है यदि आप दक्षिणपूर्व में कभी नहीं रहे हैं, तो वहां चलने के लिए आपके दृष्टिकोण और दैनिक आदतों में कुछ समायोजन की आवश्यकता हो सकती है। इन चरणों का पालन करें और आप यह पता लगाने के बहुत करीब होंगे कि उसे आकर्षण का देश कहलाता है।

चरणों

न्यू मैक्सिको चरण 1 पर ले जाएँ छवि शीर्षक
1
शांत रहो यदि आप न्यूयॉर्क या लॉस एंजिल्स जैसे तेज गति वाले शहर से आते हैं, तो आपको एक संस्कृति का झटका मिल जाएगा। सामान्य तौर पर, न्यू मैक्सिको में लोग बहुत आराम से हैं वे जल्दी में नहीं हैं ड्राइविंग करते समय यह बहुत स्पष्ट होगा, क्योंकि आपके सामने व्यक्ति बाएं बारी करने के लिए इंतजार कर सकता है, जब ट्रैफिक लाइट हिरन होता है, जब तक कि वह फिर से लाल न हो जाए सींग को मत छूएं, चिल्लाओ मत, अपने स्टीयरिंग व्हील पर दस्तक न करें। यह जिस तरह से लोगों को चीजें लेने में बदलाव नहीं करेगा - यह केवल तंग और सख़्त दिखेंगे।
  • नई मेक्सिको में ले जाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    स्पेनिश का उपयोग करें न्यू मैक्सिको में बहुत से लोग हैं जो अंग्रेजी नहीं जानते हैं बहुत से लोग स्पेनिश में वाक्यांशों का उपयोग करते हैं, भले ही वे अंग्रेज़ी बोलते हों आप दोनों भाषाओं में संवाद कर सकते हैं याद रखें कि बहुत से लोग हिस्पैनिक वंश के होते हैं, भले ही वे ऐसा न लगे हों, और अधिक कारण के साथ यदि हिस्पैनिक वंश के लोगों से आते हैं तो उस जगह में अंधेरा त्वचा हो।
  • नई मेक्सिको में ले जाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपने रूढ़िवादी को एक तरफ छोड़ दें। यहां तक ​​कि न्यूयॉर्क जैसे शहरों में भी, कुछ लोग संस्कृति के अनुसार समूह करते हैं, जिनके संबंध में वे संबंधित हैं। न्यू मैक्सिको में यह मामला नहीं है। लोग अपनी जाति या संस्कृति से स्वतंत्र रूप से मिलकर बातचीत करते हैं। बहुसंख्यक जातीय समूह सफेद हैं (स्पेन के वंश, संयुक्त राज्य के दूसरे हिस्सों से, कुछ जर्मनी ...), मैक्सिकन और अमेरिकी भारतीय यह दोनों दौड़ के जोड़ों को देखने के लिए बहुत आम है क्या कम आम हो सकता है समलैंगिक जोड़ों या खेत से किसी और शहर से किसी के बीच एक संघ मिलना है, लेकिन सामान्य तौर पर, न्यू मैक्सिको एक ऐसा स्वागत स्थल है जहां सामान्य दृष्टिकोण "जीवित रहते हैं और जीवित रहते हैं", ऐसा कुछ जो नहीं होता है देश के अन्य स्थानों में



  • नई मेक्सिको में ले जाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    कार लीजिए न्यू मैक्सिको वास्तव में रेगिस्तान है सार्वजनिक परिवहन ऐसा कुछ नहीं है जिस पर आप निर्भर रहना चाहते हैं, जब तक आप अल्बुकर्क में नहीं रहते सौभाग्य से, वाहन दर्ज करने की लागत बहुत कम है और कोई निरीक्षण शुल्क नहीं है। आप इस आखिरी नोटिस करेंगे क्योंकि आप रोशनी फांसी के साथ कई पुराने ट्रक देखेंगे। और यदि आप एक ट्रक ड्राइव नहीं करते हैं, तो आप भी जगह से बाहर महसूस करेंगे। एक बड़ा एक
  • नई मेक्सिको में ले जाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    क्रीम पर रखो न्यू मैक्सिको एक बहुत सूखी जगह है आपकी त्वचा तुरंत ही आपके होठों की तरह ध्यान देगी। सनस्क्रीन पर रखो या आपकी त्वचा चमड़े बन जाएगी आप इस जगह में बहुत अधिक हवा भी प्राप्त कर सकते हैं, एक बार फिर, आपकी त्वचा की रक्षा करें
  • नई मेक्सिको में ले जाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 6

    Video: Fakta Ladh Mhana 2011 Marathi Movie

    6
    अपने नए घर की सराहना करते हैं सबसे पहले, इसे इस्तेमाल करना मुश्किल होगा, खासकर यदि आप कई जगहों से बहुत से वनस्पति या बहुत व्यस्त हैं न्यू मैक्सिको काफी शांतिपूर्ण और चमकदार है चट्टानों पर बने पुराने घरों की यात्रा करें, रेगिस्तान में बने गुफाएं और इसकी व्यापक टिब्बा स्थानीय इतिहास (चर्च, बिली द किड, गोरोनिमो और स्मोकी बियर) से परिचित हो जाओ। कांटेदार नाशपाती और कसावा, या क्षेत्र से भुना हुआ चिकन खाओ (रैटलस्नेक!)।
  • युक्तियाँ

    • अपने साथ एक जैकेट लाओ यह रेगिस्तान है, लेकिन बहुत से लोग समझ नहीं पाते हैं कि यह गर्मियों में भी रात में रेगिस्तान में ठंडा है।
    • ध्यान रखें कि यह एक बेहद शुष्क जलवायु है, संभवतः आपके लिए एक बहुत ही अनवरत परिवर्तन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com