ekterya.com

रोमांटिक पलायन की योजना कैसे करें

कभी-कभी आपके साथी और आपको हर रोज़ तनाव से दूर रहने की जरूरत है, वह है, काम और बच्चों। शहर के बाहर एक रोमांटिक यात्रा की योजना आपको अपनी जिम्मेदारियों से एक ब्रेक दे सकती है, और साथ ही, आप उन्हें करीब पहुंच सकते हैं सही जगह चुनकर, मजेदार गतिविधियों की योजना बना और पूरी प्रक्रिया में रोमांस जोड़ने के छोटे तरीके ढूंढकर, आप रोमांटिक पलायन की व्यवस्था कर सकते हैं जो रोमांचक और यादगार है।

चरणों

भाग 1

एक जगह चुनें
योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 1 योजना
1
अपना बजट निर्धारित करें निर्णय लें कि आप यात्रा पर कितना खर्च कर सकते हैं एक यात्रा बजट बनाएं. यह संभवतः निर्धारित होगा कि क्या आप कहीं कुछ घंटों दूर चलाते हैं या किसी दूसरे देश में उड़ान ले सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कार नहीं है, तो कुछ दिनों के लिए किराए पर एक के लिए राउंड-ट्रिप उड़ानों की तुलना में सस्ता हो सकता है, खासकर यदि आप एक ईंधन कुशल वाहन चुनते हैं।
  • उड़ानों और किराये की कारों की लागतों की तुलना करने के लिए कयाक, एक्स्पिडिया या प्रॉसिकलाइन जैसी वेबसाइटों पर जाएं
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 2 योजना
    2
    अपने आस-पास के स्थानों की जांच करें यदि आप एक सप्ताह के अंत में छुट्टी के बारे में सोचते हैं, तो उस जगह का चयन करना सबसे अच्छा है जिसे आप कुछ घंटों में पहुंचा सकते हैं। अन्यथा, आप अपनी नियति का आनंद लेने के बजाय बहुत समय बिताने होंगे। अपने क्षेत्र में गंतव्यों के लिए ऑनलाइन खोज करके प्रारंभ करें। खोज इंजन चीजों में लिखें जैसे "लीमा के पास रोमांटिक गेटवे" या "रोमांटिक गंतव्यों से 3 घंटे दूर जहां से मैं हूं"
  • यह निर्धारित करना उपयोगी हो सकता है कि आप अपनी यात्रा से कौन से सुविधा चाहते हैं अगर आप समुद्र तट पर आराम करना चाहते हैं, लेकिन समुद्र के पास नहीं रहते हैं, पास के झीलों की जांच करें जो समुद्र तट तक पहुँच प्रदान करते हैं अगर आप लंबी पैदल यात्रा करना चाहते हैं, तो पहाड़ों या नेशनल पार्क के पास के स्थलों को देखें
  • प्लान ए रोमैंटिक गेटवे स्टेप 3 नामक छवि
    3
    विदेशी स्थानों की जांच करें उष्णकटिबंधीय स्थलों को आपकी पहुंच से बाहर नहीं होना पड़ता है, भले ही आपके पास एक तंग बजट हो। कई यात्रा वेबसाइटों उड़ान और होटल के पैकेज पर सौदों की पेशकश करते हैं और कुछ पैकेज में भोजन और गतिविधियां भी शामिल होती हैं। बस इन प्रस्तावों के ठीक प्रिंट को पढ़ने के लिए मत भूलना सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि क्या शामिल है और यदि आपकी योजनाएं बदलती हैं तो वे प्रतिपूर्ति योग्य हैं
  • रोमांटिक गेटवे के संकुल को देखने के लिए ऑर्बिट्स, हॉटवायर या ट्रैवलोकिटी जैसे वेब पेज खोजें यात्रा के कई पन्नों की तुलना करें, दूसरे के मुकाबले, क्योंकि वे अलग-अलग कीमतों की पेशकश कर सकते हैं और कीमतों में एक विशेष स्थान की उड़ान के दौरान ईमेल प्राप्त करने के लिए टैरिफ अलर्ट स्थापित करने पर विचार कर सकते हैं।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 4 योजना
    4
    परिभ्रमण की जांच करें परिभ्रमण एक सुविधाजनक सभी-एक-एक पलायन की पेशकश करता है, यात्रा, आवास और भोजन के साथ अक्सर कीमत में शामिल होते हैं वे पूरी दुनिया में उपलब्ध हैं और आप उन्हें कैरेबियन सागर में उष्णकटिबंधीय स्थलों से अलास्का के पहाड़ी इलाकों में पा सकते हैं।
  • परिभ्रमण महंगा हो सकता है, खासकर यदि आपको कॉल के बंदरगाह तक पहुंचने के लिए बस यात्रा करना पड़ता है - हालांकि, कई क्रूज़ लाइन खाली कमरों को भरने के लिए अंतिम मिनट सौदों की पेशकश करती हैं, इसलिए यदि आपको सहज महसूस होता है तो यह एक आर्थिक विकल्प हो सकता है ।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 5 चरण
    5
    बुक आवास इच्छित गंतव्य के पास होटल या छात्रावास खोजें। यह देखने के लिए कॉल करने की कोशिश करें कि क्या आपके पास विशेष कमरे (अक्सर मंगल सुइट्स कहा जाता है) जो आपके ठहरने के दौरान उपलब्ध हैं। अगर आप एक कार नहीं जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जिस जगह पर रहते हैं, वह सार्वजनिक परिवहन या आसान करने के लिए स्थानीय आकर्षण के लिए एक मुफ्त शटल सेवा प्रदान करता है।
  • Airbnb या VRBO (स्वामी द्वारा अवकाश किराया) पर स्थानीय आवास की जांच करें। आप अक्सर एक पूरे अपार्टमेंट या घर को एक होटल के कमरे से कम या तुलनात्मक मूल्य पर मिल सकते हैं। इन सेवाओं के कुछ होस्ट भी खाने या दुकान करने के लिए अपने पसंदीदा स्थानीय स्थानों पर सिफारिशें पेश करेंगे।
  • भाग 2

    योजना की गतिविधियां
    योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 6 योजना
    1
    रोमांटिक रेस्तरां की जांच करें अपने निवास के पास रोमांटिक रेस्तरां ढूंढने के लिए TripAdvisor या Yelp जैसे वेबसाइटें खोजें सागर या पहाड़ों के दृश्यों के साथ जगहों की तलाश करें या निजी बूथ या चिमनी के साथ पब खोजने की कोशिश करें इसके अलावा, उन कुकियों पर विचार करें जिनसे आप व्यंजनों के करीब और साझा करने की अनुमति देते हैं, जैसे तपस या फोंड्यू
  • एक रोमांटिक गेटवे योजना 7 शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    एक फ़ील्ड दिन तैयार करें एक कोने की किराने की दुकान या बाजार के स्थानीय किराया के लिए ऑप्ट या एक लोकप्रिय रेस्तरां से ले जाना। किसी सार्वजनिक पार्क में या समुद्र तट पर एक कंबल या तौलिया लटकाकर खाने के लिए एक साथ बैठो।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 8



    3
    जोड़ों के लिए स्पा सेवा कार्यक्रम यदि आप दोनों का आनंद लेते हुए आनंद लेते हैं, तो जोड़ों के लिए एक मालिश या चेहरे का आयोजन करें यह स्वयं का इलाज करने और एक साथ आराम करने का एक अच्छा तरीका है। यदि आपके होटल में स्पा नहीं है या यदि आप एयरबैब आवास में रहते हैं, तो कंसीयज या होस्ट से पूछें कि अगर आपके पास एक सम्मानित स्पा है जो आपको सुझा सकता है।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 9 चरण
    4
    एक शराब चखने आओ अपने गंतव्य के पास दाख की बारी ऑनलाइन खोजें और देखें कि क्या वे पर्यटन और शराब का सेवन करते हैं यदि कई दाख की बारियां हैं, तो निर्धारित करें कि क्या कोई स्थानीय पर्यटन कंपनी आपको एक निर्देशित दौरे पर ले जाएगा।
  • छोटे दाख की बारियां जाने और बोतल खरीदने के बजाय वाइनरी के चखने के शुल्क का भुगतान करके किफायती शराब चखना रखें।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 10 शीर्षक
    5
    एक साहसिक भ्रमण शेड्यूल करें पहाड़ चढ़ाई, गर्म हवा के गुब्बारे, स्कूबा डाइविंग, कैनोइंग या घोड़े की सवारी के लिए स्थानीय अवसरों की जांच करें। कुछ है जो दोनों को उत्तेजित करता है, भले ही यह डरावना लगता है चुनें इसे एक साथ करना उनके साथ जुड़ने और मजेदार यादों को बनाने का एक अवसर है।
  • Video: The Great Gildersleeve: The Matchmaker / Leroy Runs Away / Auto Mechanics

    6
    एक समूह चलने के लिए जाएं रोमांटिक पलायन के दौरान आप और आपके साथी के लिए प्रत्येक पल केवल दो साथ एक साथ खर्च करने के लिए आवश्यक नहीं है। समूह चलना कई दिनों के लिए एक दूसरे को देखने की एकता को तोड़ने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, यह नए अनुभव प्राप्त करने और नए दोस्त बनाने का अवसर प्रदान करता है।
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 11 शीर्षक

    भाग 3

    रोमांस की योजना बना रहा है
    योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 12
    1
    एक साथ यात्रा की योजना बनाएं अपने साथी से पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं और यात्रा से मिलने की उम्मीद करते हैं। यदि आप सब कुछ स्वयं की योजना बनाते हैं, तो अन्य व्यक्ति सभी भावनाओं को साझा नहीं कर सकता। इसके अलावा, आप उस यात्रा की योजना के जोखिम को चलाते हैं जो आपको जितना भी उतना ही आकर्षित नहीं करता है
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे योजना 13 शीर्षक
    2
    रोमांस के लिए पैक करें कपड़े पहनें जो आपको आकर्षक महसूस करते हैं, उदाहरण के लिए, नीचे पहनने के कपड़ा, धूप या अधिक सुंदर संगठनों की तुलना में आप आमतौर पर पहनते हैं एक विशेष स्विमिंग सूट खरीदने के लिए अपने साथी को आश्चर्यचकित करें यदि वे कहीं समुद्र तट या पूल के पास जाएं
  • यदि आपके गंतव्य के अनुरूप है तो सनस्क्रीन या मच्छर से छुटकारा लें। सनबर्न और कीट के काटने से बहुत रोमांटिक मूड पैदा नहीं होगी।
  • कामुक मालिश के लिए मालिश तेल लें बस सुनिश्चित करें कि आप परिवहन सुरक्षा प्रशासन से तरल पदार्थ के दिशानिर्देशों का पालन करते हैं यदि आप विमान से यात्रा करने जा रहे हैं
  • योजना एक रोमांटिक गेटवे चरण 14
    3

    Video: Star Wars: The Last Jedi Spoiler Review and All Nine Star Wars Movies Ranked from Worst to Best

    एक साथ एक शांत समय की योजना बनाएं गतिविधियों के साथ हर समय अपने आप को एक ब्रेक की इजाजत देने की अनुमति नहीं देते। यात्रा का उद्देश्य अन्य व्यक्ति की कंपनी का आनंद लेना है होटल या हॉस्टल में शांति के क्षण रेस्तरां और स्थानीय आकर्षण के समय के रूप में खास हो सकते हैं।
  • प्लान ए रोमैंटिक गेटवे स्टेप 15 नामक छवि
    4
    इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को अलग रखें पाठ संदेश भेजने, कॉल करने और ईमेल का जवाब देने की क्षमता से ब्रेक लें तस्वीरें ले लीजिए, लेकिन जब तक आप घर न मिल जाए तब तक उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए इंतजार करना चाहिए। दोनों ही यात्रा से सब कुछ दूर चले जाएंगे, इसलिए डिस्कनेक्ट करने के लिए उस अवसर का लाभ उठाएं।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com