ekterya.com

मैक्सिको में सफाई कंपनी कैसे डालनी है

हर दिन अधिक लोग हैं जो परिवार की अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए अपना स्वयं का व्यवसाय बनाने का चयन करते हैं। जीवन के व्यस्त गति के कारण 24 घंटे कंपनियों की सफाई का आज और काम की पाली उन सभी जो समय घर पर आदेश या बस है करने के लिए नहीं की जरूरत नहीं है के लिए एक विकल्प के रूप में उभरे हैं दृढ़ता से वे इसे करना पसंद करते हैं

अपनी खुद की सफाई कंपनी खोलें एक बहुत ही लाभदायक व्यवसाय हो सकता है अगर आप इसे ठीक से बाहर ले जाना, इस लेख में ऐसा करने के लिए आवश्यक शर्तें मिले हैं आप अपने व्यापार शुरू करने के लिए और आप सफलतापूर्वक संभाल।

चरणों

भाग 1

एक व्यवसाय योजना तैयार करें
खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 4 में छवि
1
जानें कि व्यवसाय योजना क्या है सबसे पहले, आपको स्पष्ट रूप से यह पता होना चाहिए कि आप अपनी साफ-सफाई कंपनी के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं और आप इसे कैसे करना चाहते हैं, इसके लिए यह एक बिजनेस प्लान तैयार करना आवश्यक है।
  • व्यापार योजना मूल रूप से एक नक्शा है जो आपके कंपनी को भविष्य के अनुमानित लक्ष्यों के लिए मार्गदर्शन करेगी - यह निवेशकों को तलाशने या ऋण के लिए आवेदन करने के लिए भी उपयोगी है।
  • Video: Kannada Hit Songs - Hosa Belaku From Beladingalagi Baa

    स्टार्ट अ हाऊस क्लीनिंग बिजनेस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्पष्ट रूप से अपनी सेवा को परिभाषित करें सफाई के क्षेत्र में सरलतम और अधिक विशिष्ट कार्यों से लेकर सेवाओं की एक विस्तृत विविधता है। क्या आप केवल घरों या कंपनियों के लिए ही सेवा प्रदान करेंगे? क्या आप सामान्य सफाई में विशेषज्ञ होंगे या क्या आप पूरी तरह सफाई करेंगे? अगर आप चाहें तो पिछले कुछ सेवाओं में महारत हासिल करने के बाद सिर्फ कुछ ही सेवाओं से शुरू करना और प्रस्ताव बढ़ाएं, यदि आप चाहें तो यह सलाह दी जाती है
  • सेट स्मार्ट लक्ष्य चरण 16 सेट करें
    3
    अपनी कंपनी के दर्शन का निर्धारण करें भविष्य में अपनी कंपनी की कल्पना करें और सोचें कि आप क्या बनाना चाहते हैं, जिस छवि को आप प्रोजेक्ट करना चाहते हैं, जिस स्वप्न को आप प्राप्त करना चाहते हैं, वह आपका मिशन है
  • स्टे पॉजिटिव नामक इमेज का शीर्षक है जब आप अपना जीवन जानते हैं 13
    4
    यह लक्ष्यों और उद्देश्यों को स्थापित करता है, साथ ही उन्हें प्राप्त करने के लिए एक कार्य योजना भी है। लघु, मध्यम और दीर्घकालिक में लक्ष्यों को निर्धारित करने की सलाह दी जाती है, जो आपकी कंपनी की वास्तविक प्रगति को मापने के लिए काम करेगा।
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 18 बनें
    5
    मेट्रिक्स को परिभाषित करें परिणामों को मापने के लिए एक योजना स्थापित करना महत्वपूर्ण है, जिसे आपको इसे बदलने का फैसला करने से पहले वर्ष के दौरान कम से कम वफादार होना चाहिए (फोर्ब्स पत्रिका अधिकतम तीन माप उपकरणों की सिफारिश करती है)।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 2 का शीर्षक चित्र
    6
    अपनी प्रतियोगिता का अध्ययन करें अपने क्षेत्र में सफाई कंपनियों के विश्लेषण से जब अपने व्यापार की योजना और विपणन की योजना (नीचे वर्णित) बनाने आप सहायक हो सकता है - अपनी शक्तियों और कमजोरियों का विश्लेषण करती है और वे नहीं हो सकता है क्या करने के लिए विशेष ध्यान देता है अपने ग्राहकों की पेशकश करके जो आपके व्यवसाय की पहचान और आपकी सफलता की कुंजी हो सकती है।
  • भाग 2

    कानूनी व्यवसाय पंजीकरण करें
    इवेंट ए उत्पाद चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी कंपनी को वैध बनाने के महत्व को ध्यान में रखें अपनी कंपनी खोलें वैधता के भीतर साफ करना सर्वोपरि है और न केवल दायित्व उत्पन्न करता है बल्कि अधिकार भी उत्पन्न करता है। आजकल, मेक्सिको में व्यवसाय खोलने की प्रक्रिया को सरल कर दिया गया है, इसलिए प्रक्रिया बहुत तेज और अधिक कुशल है
  • छवि शीर्षक वाला कैपिटल चरण 2 प्राप्त करें
    2
    कंपनी को पंजीकृत करें पहले टैक्स एडमिनिस्ट्रेशन सिस्टम (सैट) में अपनी कंपनी रजिस्टर करने के लिए है, इसलिए इसे "आभासी कार्यालय" में एक नियुक्ति पर जाकर या 01800 463 6728 बुला sat.gob.mx करना चाहिए।
  • फ्लोरिडा चरण 12 में एक नोटरी बनें वाली छवि
    3
    एक एकाउंटेंट की सलाह लें आपकी सफाई कंपनी के पंजीकरण के दौरान एकाउंटेंट की सलाह हमेशा आदर्श होती है, लेकिन अगर आप इसे व्यक्तिगत रूप से करना चाहते हैं तो निम्न आवश्यकताएं हैं:
  • कानूनी प्रतिनिधि (कानूनी व्यक्तियों) का जन्म या प्रमाण पत्र
  • आधिकारिक पहचान वैध (निर्वाचक क्रेडेंशियल, पासपोर्ट, व्यावसायिक प्रमाणपत्र, सैन्य सेवा कार्ड)
  • राजकोषीय निवास का सबूत
  • कंपनी (नैतिक व्यक्तियों) का संविधान अधिनियम
  • एक नौकरी का साक्षात्कार चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने व्यापार का नाम तैयार करें और दूसरा विकल्प पहले से ही कब्जा कर लिया गया है। पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान आपको वार्षिक आय का अनुमान भी कहा जाएगा।
  • भाग 3

    अपनी सफाई की आपूर्ति, वर्दी चुनें और भर्ती करना
    आचरण बाजार अनुसंधान चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन सेवाओं की सूची का विश्लेषण करें जो आपको अपनी व्यवसाय योजना बनाते वक्त लिखा था और उन्हें बाहर ले जाने के लिए आवश्यक सामग्री खरीदते हैं। एक बार जब आप परिभाषित उद्देश्यों को परिभाषित कर लेते हैं और आपका व्यवसाय कानून के भीतर काम करने के लिए तैयार हो जाता है, तो यह आपके व्यवसाय को सचमुच मज़ेदार बनाने का समय है। याद रखें कि आप अब एक उद्यमी हैं, इसलिए थोक खरीद की जांच करें
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 3 का शीर्षक चित्र



    2
    कम से कम तीन आपूर्तिकर्ताओं की लागतों की तुलना करें और (जरूरी) सबसे किफायती उत्पाद का चयन न करें। कई बार आप एक बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद के साथ समय की बचत करेंगे। यह विचार है कि गुणवत्ता और कीमत के बीच का संतुलन
  • एक आवासीय सफाई सेवा के लिए ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक चरण 5
    3
    वर्दी पर विचार करें अपने कर्मचारियों को एकजुट करने और एक ब्रांड बनाना शुरू करने के लिए शर्ट में निवेश करें
  • छवि शीर्षक खरीदें सरकार अधिशेष आपूर्तियाँ चरण 20
    4
    परिवहन के साधनों का अधिग्रहण करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास सफाई उपकरण के लिए परिवहन का पर्याप्त साधन है जिसे आपको स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी
  • डिलिवरी से पहले एक नया खरीदे वाहन का निरीक्षण शीर्षक 31
    5
    व्यापार कार्ड या अन्य प्रचार सामग्री पर विचार करें यदि आप व्यापार कार्ड या प्रचार सामग्री में निवेश कर सकते हैं, तो वे सेवा करते समय अपने ग्राहकों को छोड़ने के लिए आपकी सेवा करेंगे।
  • एक आवासीय सफाई सेवा चरण 6 के लिए ग्राहकों को आकर्षित करने का शीर्षक
    6
    निर्धारित करें कि आप कितने कर्मचारी से शुरू करेंगे। कई सफाई कम्पनियां सिर्फ एक कर्मचारी के साथ शुरू होती हैं: मालिक खुद - हालांकि, यह विचार एक सफल कंपनी बनाने के लिए है, इसलिए समय के साथ आपको कर्मचारियों को भर्ती करना होगा
  • याद रखें कि आपके कर्मचारियों को केवल सफाई और अच्छे रवैये के क्षेत्र में अनुभव नहीं होना चाहिए, लेकिन यह आपके कम्पनी के काम को अपने काम के माध्यम से प्रसारित करने के लिए भी साझा करने के लिए आदर्श होगा।
  • भर्ती आपकी कंपनी की सफलता के लिए बुनियादी है, चूंकि आपके कर्मचारी ग्राहक के सामने आपके व्यवसाय का चेहरा और आवाज हैं।
  • भाग 4

    विपणन योजना पर काम करना
    खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 1 का चित्र
    1
    जानें कि विपणन या विपणन योजना आपके लिए क्या करेगी। विपणन योजना या "मार्केटिंग" जानकारी है कि पहले से ही विश्लेषण किया है और प्राप्त किया है जब आपके व्यापार की योजना बनाने का एक बहुत साझा करते हैं, केवल यहाँ संभावित ग्राहकों को अपने सफाई कंपनी की छवि बनाने के लिए प्रयोग करेंगे।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 10 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने व्यापार का विश्लेषण करें, साथ ही साथ अपनी प्रतियोगिता। परिभाषित करें कि आपके ग्राहक कौन हैं और प्रतियोगिता के मुकाबले आपके क्या फायदे हैं ताकि आपको खुद को और अधिक स्पष्ट रूप से स्थान दिया जा सके। क्या आपके पास बेहतर कीमतें, उच्च गुणवत्ता या प्रतिक्रिया समय कम है?
  • छवि शीर्षक वाली उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
    3
    अपने यातायात स्रोतों को परिभाषित करें आजकल इंटरनेट सेवाओं का उपयोग करने के लिए सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला चैनल है एक वेबसाइट खोलें और खुद को बढ़ावा देने के लिए सोशल नेटवर्क का उपयोग करें अपने दोस्तों से यह पूछने के लिए पूछें और अपने दोस्तों के साथ इसकी सिफारिश करें।
  • Video: रोटावेटर यंत्र का महत्‍व और अरहर की खेती

    Video: मुर्गीपालन कैसे करें ?

    एक साफ बिजनेस चरण 7 विज्ञापन दें
    4
    अपने सोशल नेटवर्क को सक्रिय रखें याद रखें कि आपकी वेबसाइट और आपके सोशल नेटवर्क सूचना और ग्राहक सेवा की एक खिड़की के समान हैं, इसलिए उनकी देखभाल और प्रतिक्रिया समय एक अच्छी छवि बनाने के लिए आवश्यक है
  • मार्केट एक उत्पाद चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    निर्धारित करें कि आप "सामग्री विपणन" का उपयोग करने में रुचि रखते हैं आजकल सबसे उपयोगी ऑनलाइन पदोन्नति उपकरण में से एक, क्योंकि इससे आप अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ के रूप में स्थिति बना सकते हैं और अपने ब्रांड को भी उपस्थित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक मुक्त सामग्री चरण 3 प्राप्त करें
    6
    जितना संभव हो उतना संभव ग्राहक को अतिरिक्त प्रदान करने का प्रयास करें। अक्सर ग्राहक पुरस्कार कार्यक्रम उन्हें विशेष महसूस करने का एक शानदार तरीका है कूपन या छूट नए ग्राहकों को आकर्षित करने का एक और तरीका है और आप ऑनलाइन प्रचार कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि किसी कंपनी का निर्माण करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जो कार्य आप करने जा रहे हैं, वह जुनून है।
    • आपकी सफाई कंपनी के पहले वर्ष मुश्किल हो सकते हैं - हालांकि, यदि आप अपने आप से प्यार करते हैं और आपको आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा पर गर्व महसूस करते हैं, तो वे अधिक सहनशील और मजेदार होंगे। धीरज रखो, धीरज रखो और याद रखें कि हर दिन आपकी कंपनी बढ़ती है और समेकित करती है। शुभकामनाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com