ekterya.com

कैसे कैरेबियन में snorkeling अभ्यास करने के लिए

यह लेख आपको सिखाने के लिए कैसे स्नोर्कल पानी के नीचे और वास्तव में मछली देखने में सक्षम होगा, क्योंकि यह लगभग हर कोई विफल रहता है

चरणों

कैरेबियन चरण 1 में स्नोर्कल शीर्षक वाला छवि
1
स्नोर्कल के लिए एक अच्छी जगह खोजें वास्तव में, आप होटल में या स्थानीय लोगों से पूछकर अच्छी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • कैरेबियन चरण 2 में स्नोर्कल शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने स्नोर्कल गियर पर डालें यह पहली बार आप इसका इस्तेमाल आप टूथपेस्ट के साथ यह साफ करने के लिए आंतरिक फिल्म को हटाने और फॉगिंग को रोकने में मदद, उसके बाद करना चाहते हैं, तो या समुद्र के पानी की कुछ बूँदें एक छोटे से लार चाल करेंगे। उपकरण ठीक से प्राप्त एक अच्छा हो रही है या बुरा आप पारित करते दर्शक अच्छा लग रहा है और बंद है के बीच का अंतर हो जाएगा?, चेहरे पर डाल दिया, आगे दुबला और तेजी से श्वास, दर्शक जब तक जगह में रहना चाहिए साँस छोड़ते। अब, अपने सिर के पीछे टाई डाल दिया, बहुत तंग नहीं या काम पूरा हो जाने से आप अपने चेहरे के चारों ओर चिह्नित होगा और घंटे के लिए पिछले जाएगा, और सुनिश्चित करें कि आप सील पर लटका कोई बाल छोड़ देते हैं, के रूप में इस ड्रिप जाएगा । आपने अच्छा किया है!
  • कैरेबियन स्टेप 3 में स्नोर्कल नाम वाला छवि
    3
    अपने स्नोर्कल को अपने मुंह में रखो और यह सुनिश्चित कर लें कि यह स्पष्ट है। कई अलग-अलग शैलियों हैं, $ 2 डॉलर के ट्यूबों से $ 40 डॉलर सूखी सिस्टम स्नॉर्कल्स, इसलिए एक के लिए देखो जो आपके लिए सहज है। मुंह के टुकड़े को काटो और अपने होंठ बंद करो, और पानी में जाने से पहले स्नोर्कल के माध्यम से साँस लेने का अभ्यास करें।
  • कैरेबियन चरण 4 में स्नोर्कल शीर्षक वाला छवि
    4

    Video: St Kitts Mount Liamuiga Volcano Hike

    अपने पंख तंग रखें क्या आपको वास्तव में पंखों की ज़रूरत है? सिर्फ अगर आप एक बड़े क्षेत्र या उस क्षेत्र में स्नॉर्केलिंग का अभ्यास कर रहे हैं जहां कई तरंगें हैं कृपया उनके साथ बहुत सावधान रहें, पंखों से मूंगा को बहुत नुकसान होता है
  • कैरेबियन चरण 5 में स्नोर्कल नाम वाला छवि
    5
    पंखों के साथ अभ्यास करें सही ढंग से लात मारने का अर्थ है बड़ी संख्या में मछली देखना जो कि बाकी सब नहीं देखेंगे बोर्ड पैर और टखने, अब धीरे पैर की उंगलियों को जन्म देती है और उन्हें कम, सिर्फ पानी, कोई बड़ी किक, या splashing, या हथियार, केवल धीमी और शांत की झटकेदार आंदोलनों में ले जाना चाहते हैं। मछली दिखाई जाएगी, जहां कुछ सेकंड पहले कोई नहीं था।



  • कैरेबियन चरण 6 में स्नोर्कल शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने आप को सूरज से बचाओ पहनें एक स्विमिंग सूट एक स्पष्ट शुरुआत है, लेकिन यदि आप एक छोटे से अधिक सुरक्षा का उपयोग कर सकते हैं, तो एक शर्ट तुम वापस sunburns से सुरक्षित रखने के लिए और भी जेलीफ़िश से बचाने के लिए, और शॉर्ट्स बनाए रखने सर्फ करने अपने पैरों के पीछे सनबर्न से सुरक्षित है पोंटे एक जलरोधक और उजागर भागों ठीक त्वचा, टिप्पणी है कि अभी भी शर्ट सनस्क्रीन के माध्यम से जला सकता है को शामिल किया गया, sunblock तो भी एक का उपयोग किया धड़ पर डाल दिया।
  • Video: DISNEY PIRATE NIGHT | DAVISES VACATION

    छवि कैरेबियन चरण 7 में स्नोर्कल शीर्षक
    7
    स्नोर्कल के लिए एक सुरक्षित स्थान खोजें पानी में प्रवाल या चट्टानों के लक्षणों के लिए देखो, यही वह जगह है जहां मछली होगी। क्षेत्र की जांच करने के लिए समय निकालें, वहाँ नौकाओं, पानी के खिलौने, हवा की स्थिति आदि हैं? सभी उपकरणों के साथ गोताखोरी से पहले पानी पर परिवेश की ओर ध्यान दें।
  • कैरेबियन चरण 8 में स्नोर्कल नाम वाला छवि
    8
    जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो साँसें समय जल्दी से गुजरता है और आप थके हुए होंगे, चालीस-पाँच मिनट पानी में रहने का लंबा समय होगा। समुद्र तट पर या किसी नाव में कुछ ब्रेक की योजना बनाएं ताकि दूसरे लोगों को टायर न हो।
  • कैरेबियन चरण 9 में स्नोर्कल शीर्षक वाला छवि
    9
    अगर आपके पास कोई कैमरा है, लेकिन "बाद" के लिए चित्र लेने में ऐसा शामिल न करें तो आप "अब" का आनंद न लें यदि आप कैमरे का उपयोग करते हैं, तो काफी दूरी से मछली को तस्वीर दें, जब आप इसे करीबी सीमा पर करते हैं तो यह आम तौर पर धुंधला हो जाता है। इसके अलावा, चट्टान पर थोड़ा ध्यान केंद्रित करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक चट्टान पर हैं, तो कोरल को स्पर्श न करें, अगर आप इसे से बच सकते हैं, यह उसे मार सकता है।
    • इसे उपयोग करने के बाद हमेशा अपने उपकरण को साफ करें
    • यदि आप स्नोर्कल में पानी डालते हैं, तो इसे साफ करने के लिए कड़ी मेहनत करें
    • स्नोर्कल के माध्यम से साँस लेने के लिए इस्तेमाल करने के लिए, एक चट्टान या कुछ जगह पर खड़े रहें और बस अपना चेहरा पानी में डाल दें, अपनी आँखें खोलें और धीरे धीरे साँस लेने लगें, जैसा कि आप डॉक्टर के साथ करेंगे!
    • सुनिश्चित करें कि उपकरण साफ है

    चेतावनी

    • हमेशा एक दोस्त के साथ स्नोर्कलिंग का अभ्यास करें
    • जेलिफ़िश और फायर प्रवाल से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com