ekterya.com

यदि आप मैक्सिको में फीस के लिए काम करते हैं, तो लाभ कैसे प्राप्त करें

सेवानिवृत्ति बचत, घर बीमा, वित्त ... सब कुछ महत्वपूर्ण है और कभी कभी वेतन आप पर्याप्त सरकार या निजी समर्थन के बिना कमाने के साथ इन सभी जरूरतों को कवर करने के लिए कोई रास्ता नहीं हो रहा है तो। क्या एक तथ्य यह है कि कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप सिर्फ शुरू या यदि आप पहले से ही इस मोड में काम कर साल लग, यह विकल्प है कि एक सम्मानजनक सेवानिवृत्ति तक पहुँच प्रदान करेगा, या कि आप आईआरएस के साथ कुछ पैसे बचाने के लिए या की अनुमति की तलाश शुरू करने के लिए बहुत देर हो चुकी कभी नहीं है काम के अंदर या बाहर दुर्घटना होने के मामले में चिकित्सा व्यय बीमा तक पहुंच।

इस अनुच्छेद में आपको कुछ विकल्प मिलेंगे ताकि आप कुछ सेवाओं से लाभ उठा सकें जो आपके जीवन को आसान बनाते हैं और आपके लिए प्रस्तावित छोटे और दीर्घकालिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आपको कुछ शांति प्रदान करते हैं। यह अपडेट की गई जानकारी है जिसे आप अभी अभ्यास में डाल सकते हैं।

चरणों

भाग 1

कटौती के लिए करों को वापस करने के लिए ट्रेजरी का अनुरोध करें
छवि शीर्षक प्रोसेस अकाउंट्स प्राप्य योग्य चरण 5
1
आपके पास व्यक्तिगत खर्च होने पर बिलों के लिए पूछें संदेह मत करो कि आप खजाना को कुछ पेसोस कमा सकते हैं जब तक आप समय में पूरा हो जाते हैं और अपने बयानों के साथ फार्म और घटाए जाने वाले विभिन्न व्यक्तिगत खर्चों में चालान का अनुरोध करते हैं। इस प्रकार सैट इन खर्चों के बीच में शामिल हैं: AFORES योगदान, शिक्षण और busing, बंधक, अंतिम संस्कार के खर्चों, चिकित्सा व्यय (चिकित्सा और दंत चिकित्सा फीस और यहां तक ​​कि लेंस), स्थानीय करों, बीमा प्रीमियम प्रमुख चिकित्सा खर्च के लिए।
  • फ्लोरिडा में प्रॉपर्टी खरीदें खरीदें
    2
    अपने वक्तव्य को पूर्ण और समय पर करें आप अपने दम पर लेखांकन विस्तृत या क्योंकि वित्त के मामलों आपके बात नहीं कर रहे हैं आप एक एकाउंटेंट या मुनीम को काम पर रखा गया है या नहीं, जैसा कि आप जानते हो सकता है और ठीक से अपनी आय और व्यय की घोषणा इतनी है कि जब सैट उनके रिकॉर्ड की जांच विसंगतियों नहीं पाते चाहिए और यह उन करों को वापस करने के लिए तेज़ है
  • छवि शीर्षक प्रोसेस अकाउंट्स प्राप्य योग्य चरण 12
    3
    एसएटी के "स्वचालित रिटर्न" की प्रक्रिया का पालन करें मूल कदम निम्न हैं:
  • अपना ई-फ़िरमा (पूर्व में FIEL, उन्नत इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर) के साथ अपनी घोषणा ऑनलाइन भेजें।
  • जब आप अपने घोषणापत्र के प्रारूप को भर रहे हों, तो विकल्प "वापसी" को चिह्नित करें, अगर आपके पास कोई विकल्प है तो आप इस विकल्प का सलाह देते हैं।
  • यह इंगित करता है कि आपके CLABE अंतर बैंक बैंक आपको ऐसी प्रक्रियाओं के लिए चुन लिया है, सावधान "उंगली त्रुटि" बनाने के लिए नहीं हो, क्योंकि यह ध्यान में रखा जाता है कि उस में आपको बताता है कि आप क्या Hacienda वापसी जमा।
  • ठीक से खुदरा विक्रेताओं के आरएफसी या जिन लोगों के साथ आप कटौती करने योग्य ऑपरेशन करते हैं, उन्हें सही बताएं, सभी प्रारूपों को सही ढंग से भरना महत्वपूर्ण है।
  • प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए, सैट पृष्ठ पर इस अनुभाग का परामर्श करें।
  • लीजिए लघु व्यवसाय ऋण चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी प्रक्रिया और अधिकृत राशि के परिणाम की जांच करें जब आप अनुरोध करते हैं, तो इस प्रक्रिया में अधिकतम 40 कैलेंडर दिन लगते हैं। अपनी प्रक्रिया के परिणाम जानने के लिए, आपको केवल एसएटी पेज के इस खंड में अपने आरएफसी और ई। फर्ा या पासवर्ड के साथ दर्ज करना होगा। पूछताछ और अधिक जानकारी के लिए मेक्सिको से 01 55 627 22 728 पर कॉल, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा से 1 877 44 88 728
  • भाग 2

    AFORES में अधिकतम पैदावार प्राप्त करें
    छवि शीर्षक शीर्षक बदलें कानूनी अभिभावक चरण 9
    1
    सेवानिवृत्ति निधि प्रशासक (आगे) की सेवाओं के बारे में जानें उसे किराये पर IMSS या ISSSTE की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सिफारिशें दी CONDUSEF का पालन करें असली दीर्घकालिक लाभ को देखने के लिए, चीजों को आप अपने मूल्यांकन पर जांच होनी चाहिए में से कुछ हैं: रिटर्न है कि आप जीतने के लिए देता है, कमीशन आप शुल्क और सेवाओं को प्रदान करता है। आप को यह पता करने के लिए कि यह अच्छी तरह से चुनना कितना ज़रूरी है, कंड्यूज़एफ का उल्लेख है कि अगर आप उच्च रिटर्न और कम कमीशन के साथ आगे बढ़ते हैं तो आप 25 से 30% अधिक पेंशन कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक बदलें कानूनी अभिभावक चरण 12

    Video: Credit Card Reform After the Financial Crisis: Rio Rancho Town Hall, New Mexico

    2



    एक आगे किराया चरण हैं, जो CONSAR बताता है का पालन करें, साथ ही अपने हाथ पकड़, वहाँ आप Afores की एक सूची पा सकते हैं मजदूरों के शुल्क, अपनी संपर्क जानकारी और दस्तावेजों का अनुरोध आपने किया के लिए सेवाओं की है।
  • भाग 3

    मेडिकल सेवा और पेंशन तक पहुंच प्राप्त करने के लिए आईएमएसएस में निगमन
    छवि शीर्षक से एक लीगल गार्डियन चरण 3 बनें
    1
    आईएमएसएस द्वारा आपके और आपके लाभार्थियों के लिए सेवाओं के बारे में पता करें आप स्वैच्छिक योजना के तहत अनिवार्य शासन सामाजिक सुरक्षा निगमन बीमा लाभ बीमारी और मातृत्व (चिकित्सा सेवा) और विकलांगता पेंशन और / या विधवापन और उम्र के 65 वर्ष में सेवानिवृत्ति पेंशन शामिल दाखिला ले सकते हैं। एक अग्रिम वार्षिक भुगतान किया जाता है जो आपको एक वर्ष के लिए कवरेज देता है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक निर्धारित करें कि स्वास्थ्य बीमा क्या भुगतान करता है कार दुर्घटना चरण 4 में कार बीमा
    2
    अपने निगमन पर ऑनलाइन या परिवार चिकित्सा इकाई (यूएमएफ) में प्रक्रिया करें यह प्रक्रिया मुफ़्त है और आप इसे आईएमएसएस पेज से या सीधे उप-दायित्व या परिवार चिकित्सा इकाई (यूएमएफ) की खिड़की पर कर सकते हैं जो आप से मेल खाती है यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो आईएमएसएस टेलीफोन नंबर पर कॉल करें: 01 800 623 23 23
  • निजी कंपनियों के साथ एक चिकित्सा व्यय बीमा के अनुबंध का मूल्यांकन इस बात पर ध्यान दें कि आप आईएमएसएस की सेवाओं के बजाय प्रमुख चिकित्सा खर्चों के लिए बीमा भी खरीद सकते हैं, यह आपकी संभावनाओं के अनुसार लागतों और लाभों का मूल्यांकन करने का मामला है। तुलनात्मक और विकल्पों के बारे में जानकारी कोंडुसेफ की वेबसाइट पर भी पाया जा सकता है।
  • भाग 4

    अन्य संभावित लाभों पर विचार करें
    फ्लोरिडा में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    सरकार के साथ एक बंधक ऋण पर विचार करें INFONAVIT और FOVISSSTE फीस के लिए कर्मचारियों को सेवा आवास ऋण नहीं दे, लेकिन आप संघीय बंधक सोसायटी (SHF), एक सरकारी वित्तीय संस्था कार्यक्रमों के माध्यम से मेक्सिको के लिए आवास पर पहुंचने का समर्थन करना है कि में अन्य विकल्पों की जांच कर सकते लिमिटेड प्रयोजन (सॉफ्टवेयर) के साथ वित्तीय संस्थानों द्वारा संचालित बंधक ऋण का
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 11 में एक कानूनी पृथक्करण प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अनुचित बर्खास्तगी के लिए बीमा का किराया CONDUSEF मानते हैं वर्तमान में बीमा कंपनियों बीमा है कि बेरोजगारी कहा जा सकता है की जरूरत नहीं है कि क्योंकि वे इस्तीफे या स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति या आपसी सहमति से रोजगार संबंध की समाप्ति को कवर नहीं, सभी को कवर अनुचित बेरोजगारी है (यानी आप वह यह है कि आपको निकाल दिया गया था या आपके नियोक्ता की मृत्यु हो गई है या विकलांगता में है
  • फिर भी, इन बीमाों में से एक को किराए पर देना आसान हो सकता है क्योंकि वे पेरोल, बंधक, और ऑटो ऋण भुगतान को कवर करते हैं, शायद, आप बेरोजगार होने पर आप नहीं बना सकते। वास्तव में, उन्हें किराया करने की आवश्यकता यह है कि आपने इनमें से एक क्रेडिट को किराए पर लिया है।
  • CONDUSEF पृष्ठ के इस भाग में सत्यापित करें कि वे कंपनियां हैं जिनके साथ आप इस तरह के बीमा का अनुबंध कर सकते हैं और जो सर्वोत्तम मूल्यांकन हैं
  • युक्तियाँ

    • पर्याप्त धैर्य और सही जानकारी के साथ आप देखेंगे कि सेवाओं से समर्थन प्राप्त करना कितना संभव है, जो उन दोनों मामलों में सार्वजनिक और निजी संस्थानों से मिलते हैं जो आपकी चिंता करते हैं। अधिकांश प्रक्रियाएं स्वतंत्र हैं, लेकिन हमेशा इन मामलों में, आपको कुछ आवश्यकताओं और दस्तावेजों का पालन करना चाहिए।

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    चेतावनी

    Video: Thorium: An energy solution - THORIUM REMIX 2011

    • किसी भी सेवा को काम पर रखने से पहले इस तरह के बीमा कंपनियों, AFORES या पेंशन के रूप में वित्तीय संस्थानों की पेशकश यह वित्तीय संस्थाओं के ब्यूरो की जांच करने के सेवाओं की तुलना और सत्यापित करें कि आप CONDUSEF संस्थाओं और राष्ट्रीय बैंकिंग और प्रतिभूति आयोग द्वारा अधिकृत हैं (के लिए महत्वपूर्ण है CNBV)।
    • इस लेख में कर संबंधी मुद्दों पर जानकारी अपडेट से 2016 तक आती है, याद रखें कि ट्रेजरी समय-समय पर प्रक्रियाओं को बदलती है हमेशा अपनी वैधता को एसएटी पर सीधे जांचें, टेलीफोन पर संचार करें या अपनी वेबसाइट पर चेक करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com