ekterya.com

कैसे एक हथियार के साथ विमान से यात्रा करने के लिए

यदि आप घर से दूर हैं, तो आप को शूट करना पसंद करते हैं, तो आपको विमान पर अपने साथ एक हथियार (और गोला-बारूद) लेना पड़ सकता है जो आपको अपने गंतव्य पर ले जाएगा। जबकि सबसे "हथियारों के लिए स्थलों" सबसे शक्तिशाली राइफल और बंदूकें पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इन "स्थलों" के कई खेल प्रतियोगिताओं, जहां सबसे आम हथियार .22 राइफल और अन्य राइफल और एयर गन हैं के लिए विशेष कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1

संयुक्त राज्य अमेरिका में यात्रा
एक गन चरण 1 के साथ हवाई जहाज पर ट्रैवल नाम वाली छवि
1
एक अच्छा मामला प्राप्त करें सबसे अच्छे मामले पेलिकन, स्टारलाईट और अन्य समान कंपनियों द्वारा निर्मित हैं। उन मामलों में मुश्किल है! यहां तक ​​कि एक टैंक उन्हें अंदर क्या नुकसान पहुँचाए बिना पार हो सकता है। परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) और एयरलाइन के सामान प्रबंधन मामलों के मामले में बहुत चरम हैं, इसलिए सबसे अच्छा होना जरूरी है ठेठ वाल-मार्ट मामला स्वीकार नहीं किया जाएगा।
  • सबसे अच्छे मामलों में फोम लाइनर होते हैं जो आपके हथियार या अपने हथियारों को पूरी तरह फिट करने के लिए कटौती की जा सकती हैं कई मामलों में, आपको कटौती करनी चाहिए, क्योंकि हथियार अस्तर काटने के बिना फिट नहीं होंगे। गोला-बारूद के उद्घाटन में कटौती न करें, यहां तक ​​कि कार से यात्रा करते समय, हथियार से भरे गोला बारूद को ले जाने में अवैध है। हालांकि, आप चार्जर्स और अन्य डिवाइस प्रदान कर सकते हैं।
  • बंदूकों को नियमित सामान के अंदर पैक किया जा सकता है। चूंकि हथियारों की चोरी एक विचार है, एक ऐसा मामला है जो एक हथियार मामले की तरह नहीं दिखता है तो यह एक नुकसान हो सकता है। जाहिर है, नियमित सामान में बंदूक रखने के कारण यह समस्या हो सकती है। कुछ लोग गोल्फ क्लब के मामलों में अपने राइफलें पैक करते हैं पेलिकन से होने वाले मामले "हथियार" मामलों की तरह नहीं दिखते हैं और नमूना उपकरण, उपकरण और संगीत वाद्ययंत्रों के मामलों के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है
  • एक गन चरण 2 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ लोगों का मानना ​​है कि यात्रा से पहले हथियार की लंबाई कम होनी चाहिए। फोम लाइनर्स के साथ सुझाए गए मामलों के साथ, यह शायद आवश्यक नहीं है, लेकिन यह एक सरल कदम है जो समस्याओं से बच सकता है।
  • एक गन चरण 3 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    3
    टीएसए द्वारा अनुमोदित बीमा का उपयोग करें हालांकि बहुत से लोग आपको टीएसए द्वारा अनुमोदित बीमा का उपयोग करने के लिए कहेंगे, ये वास्तव में, कानून 49 सीएफआर 1540.111 द्वारा निषिद्ध है, यह नियम जो आग्नेयास्त्रों के परिवहन को नियंत्रित करता है। यह ध्यान देने योग्य है कि टीएसए आमतौर पर एक ही टीएसए से बीमा के उपयोग की अनुमति देता है, लेकिन वास्तव में, इन क्योंकि वे एक ही टीएसए में एक मास्टर चाबी है, जो स्पष्ट रूप से पिछले मानक द्वारा निषिद्ध है के साथ खोले जाने के लिए तैयार कर रहे हैं वैध नहीं हैं । टीएसए बीमा मामले अनलॉक पूछना होगा या कुंजी की सुविधा (या तो उन्हें संयोजन देने अगर अपने मामले एक साथ खुलता है), तो अपने बंदूक पैकिंग का निरीक्षण किया और उसके बाद फिर से बीमा मामले ब्लॉक या वे बंद कर देंगे और वे कुंजी वापस करेंगे टीएसए एजेंटों को आग्नेयास्त्रों को प्रशिक्षित करने के लिए प्रशिक्षित या अधिकृत नहीं किया जाता है, इसलिए उनके साथ संपर्क करने का कोई अन्य तरीका नहीं है। यदि कोई एजेंट तय करता है कि बन्दूक को अधिक गहन निरीक्षण की आवश्यकता है, तो उस कार्य के लिए उनको एक पुलिस अधिकारी होना चाहिए। यदि आपको लगता है कि एक दूसरे निरीक्षण बैग समीक्षा करने के बाद आवश्यक है, तो मालिक की पहचान करने और मामले को फिर से खोलने, तो यह क्षेत्र में या बनाया संशोधन के बाद विमान पर रहने के लिए सलाह दी जाती है। सर्वश्रेष्ठ बीमा खरीदें जिसे टीएसए द्वारा अनुमोदित नहीं किया गया है जिसे आप पा सकते हैं
  • एक गन चरण 4 के साथ हवाई जहाज पर ट्रैवल नाम वाली छवि
    4
    हथियारों के लिए, हवाई अड्डे पर पहुंचने का पहला कदम प्रवेश द्वार के रास्ते का उपयोग किए बिना सीधे सामान की जांच के लिए आगे बढ़ना है। जैसे ही आप काउंटर पर पहुंचते हैं, आप को रजिस्टर करने के लिए एक हथियार के रूप में आपको सहायक को घोषित करना होगा। (नोट: एयर गन / हवा राइफल / बंदूकें हवा आग्नेयास्त्रों माना जाता है नहीं और घोषित होने की जरूरत नहीं, लेकिन आप उन्हें सामान का निरीक्षण में रखने के लिए है और यह इसके बारे में सूचित करने के लिए एजेंट किसी देरी से बचने के लिए सलाह दी जाती है कुछ गलतफहमी का कारण) एक आंतरिक निरीक्षण के बिना, टीएएस द्वारा एयर टैंक की अनुमति नहीं है। इसका कारण यह है कि एक बंदूक से जुड़े एक हवाई टैंक को बंदूक के भाग के रूप में माना जाता है और एक टैंक के रूप में नहीं। तो, बस एक टैंक जुड़ा है। अगर आपको अतिरिक्त टैंक लेना पड़ता है, तो आपको उन्हें आंतरिक निरीक्षण के लिए तैयार करना चाहिए (दुर्भाग्य से, टैंकों के लिए, एक्स-रे पर्याप्त नहीं हैं) या उन्हें अलग से परिवहन करें। सावधानी के तौर पर, उपकरणों के साथ यात्रा करने का एक अच्छा विचार है जो संपीड़ित हवा के टैंकों के आंतरिक निरीक्षण की अनुमति देते हैं। टैंकों को निरीक्षण से पहले सभी हवा का दबाव जारी करना चाहिए या यदि आवश्यक हो तो आपके दबाव को छोड़ने के लिए उपकरण होना चाहिए। यात्रा के दौरान विस्फोट का कोई खतरा नहीं है
  • एक गन चरण 5 के साथ हवाई जहाज पर ट्रैवल नाम वाली छवि
    5
    सहायक आपको एक बयान के लिए कहता है कि हथियार उतार दिया गया है। इस कथन को भरने का एक तरीका है जो आपके हथियार के मामले में जाता है। आप अपने हथियार और आपके सामान के लिए एक स्टिकर प्राप्त करेंगे आपका हथियार प्रक्रिया के अगले चरण के लिए टीएसए निरीक्षक को भेजा जाएगा।
  • एक गन चरण 6 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    6
    गोला बारूद अपने चेक्ड बैगेज में या एक ही बंदूक मामले पर अलग से पैक किया जा सकता है (बशर्ते वे 75 या उससे कम क्षमता कर रहे हैं) राज्य प्रतिबंध भी बंदूक के साथ पैक किया गोला बारूद ले जाने के लिए आवेदन कर सकते हैं! आम तौर पर एयर इंडिया को गोला-बारूद करने की एक सीमा होती है, जो प्रति व्यक्ति लगभग 2 किलो हो सकती है। एयरलाइन की सीमाओं की जांच करें इन सीमाएं, सामान्य रूप से, अधिक पर लागू होती हैं, अर्थात् राइफल गनर्स जो केस के मामलों को पारित कर सकते हैं, जबकि राइफल और पिस्तौल हैंडल इन सीमाओं से प्रभावित होंगे। एक बार फिर, आप अलग से गोला बारूद भेज सकते हैं यद्यपि हथियारों को भेजना अपेक्षाकृत आसान है, लेकिन हथियार भेजना नहीं है।
  • एक गन चरण 7 के साथ हवाई यात्रा पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    7
    टीएसए का निरीक्षण काफी सतही है। जैसा कि ऊपर कहा गया है, वे केवल मामले की सामग्री का दृश्य निरीक्षण कर सकते हैं। हथियार के एक हेरफेर की आवश्यकता है, साथ ही पैकिंग लेकिन आग खोलने, भागों या लोडर को हटाने, या disassembly के किसी भी प्रकार के मामले में ही हथियार के हेरफेर के बिना, उन्हें केवल एक गहरी निरीक्षण करने की अनुमति दी जाती है। यदि एजेंट द्वारा ऐसा करने के लिए आवश्यक माना जाता है, तो उस क्षेत्र में पहुंचने वाले एक पुलिस अधिकारी होना चाहिए जो कार्रवाई करता है यद्यपि यह होने की संभावना नहीं है, वे आपसे कह सकते हैं कि आप एक हथियार से क्यों यात्रा कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है, तो कोई समस्या नहीं है। एक छोटी और सरल उत्तर आपको ज़रूरत है ऐसा कुछ "मेरी यात्रा के दौरान मेरी रक्षा करना है", "मैं शिकार चला रहा हूं" या "मैं एक शूटिंग प्रतियोगिता में जा रहा हूँ" आमतौर पर वे आपको कुछ भी नहीं पूछेंगे। मुझे ज्यादातर इस दिन के लिए क्या मिला है, मेरे आग्नेयास्त्रों के लिए निरीक्षण एजेंटों द्वारा की गई सकारात्मक प्रशंसा का बयान दिया गया है।



  • एक गन चरण 8 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    8
    निरीक्षण पूर्ण होने के बाद, मामले को बंद करें और सुरक्षित करें और अपनी चाबी रखें। आपके हथियार को "सामान" के रूप में माना जाएगा, इसके अलावा मौजूदा संभावना के अलावा कि इसे अपने गंतव्य तक पहुंचने से पहले विशेष संभाल के माध्यम से जाने के लिए भेजा जा सकता है। हालांकि एयरलाइन आपको बता सकती है कि आपके हथियार आपके सामान से अलग क्षेत्र तक पहुंच जाएगा (लगता है, यह स्की में हो सकता है), वास्तविकता में, लगभग हमेशा सामान माना जाता है और आपके अन्य सूटकेस के साथ पहुंचते हैं। एजेंट से पूछें कि आप उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं यदि उन्होंने आपको सूचित नहीं किया है और हवाई अड्डे पर आने के बाद स्टाफ के साथ उनकी तुरंत समीक्षा करें, यह जांचने के लिए तैयार रहें कि दोनों (हथियार और नियमित सामान) पूरी तरह से आए हैं
  • विधि 2

    अंतर्राष्ट्रीय यात्रा
    एक गन चरण 9 के साथ हवाई जहाज पर ट्रैवल नाम वाली छवि
    1
    उपरोक्त सभी के अतिरिक्त, अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए आपको संयुक्त राज्य अमेरिका के कस्टम्स और देश या देशों के नियम और नियम प्राप्त होंगे जिन्हें आप जा रहे हैं या देखेंगे।
  • एक गन चरण 10 के साथ हवाई जहाज पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: इजराइल से भारत ने खरीदा दुनिया का सबसे खतरनाक हथियार अब की चीन खैर नहीं

    यदि संभव हो, तो सीधी उड़ानों पर अपनी यात्रा की योजना बनाएं। यह न केवल संभावित देरी से बचा जाता है बल्कि यह भी कि आप अपने सामान को खो देते हैं, किसी तीसरे देश के लिए हथियार रखने के लिए आपके पास किसी भी समस्या के अलावा।
  • ट्रैवल ऑन एयरप्लेन्स विद ए गन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    जिस देश का आप दौरा करने जा रहे हैं, उसके सभी प्रकार पहले से प्राप्त करें आप देश के दूतावास को फोन करके और हर चीज के बारे में आपको सूचित करने के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मामले के आयोजक अक्सर उस देश में एक राइफल को प्राप्त करने के लिए आवश्यक अधिक जानकारी प्रदान करते हैं - पिस्तौल थोड़ा और अधिक कठिन होने के साथ-साथ
  • एक गन चरण 12 के साथ हवाई यात्रा पर यात्रा शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप वहां हैं, तो संयुक्त राज्य अमेरिका के सीमा शुल्क से फॉर्म 4457 प्राप्त करें, व्यक्तिगत रूप से प्रस्थान करने से पहले एक कस्टम अधिकारी द्वारा हस्ताक्षर किए गए हैं यह जरूरी है ताकि आप करों का भुगतान किए बिना संयुक्त राज्य में लौटने पर अपना हथियार प्राप्त कर सकें (यह संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर की गई हथियारों पर भी लागू होता है - और कैमरे और विदेशों में किए गए अन्य मदों के लिए भी)। एक बार जब आप फॉर्म प्राप्त कर लेते हैं, तो इसे रखें, क्योंकि इसे फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है आप प्रस्थान के उसी दिन कर सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि हवाईअड्डा निकास पर एक कस्टम कार्यालय उपलब्ध है। कार्यालय को सीधे कॉल करें, चूंकि सीमा शुल्क की उपलब्धता एयरलाइन की जानकारी पर निर्भर नहीं होती है
  • युक्तियाँ

    • एक हथियार के साथ यात्रा करना हमेशा आपको देरी करेगा! यह हथियार को पंजीकृत करने के लिए आपको अतिरिक्त समय लेगा यह आपको टीएसए का निरीक्षण करने के लिए अधिक समय लेगा जब आप अपने गंतव्य पर पहुंचें तो सामान ले जाने के लिए आपको और भी अधिक समय लगेगा (विशेषकर यदि हथियार सामान क्षेत्र से अलग क्षेत्र में आते हैं) छोड़ने से पहले कम से कम एक अतिरिक्त घंटे की योजना बनाएं यात्रा को याद करने की तुलना में अधिक समय बर्बाद करना अधिक बेहतर होगा।
    • सीधी उड़ानों पर अपनी यात्रा की व्यवस्था करने की कोशिश करें ताकि यह अधिक महंगा हो। यह सामान हस्तांतरण को समाप्त करेगा और यह भी कोई मौका है कि आपका हथियार "खो जाता है।"

    चेतावनी

    • एयरलाइन के हथियारों के साथ यात्रा करने के लिए नियमों को कॉल और समीक्षा करें प्रत्येक एयरलाइन के अलग-अलग मानदंड हैं
    • टीएसए के नियमों की समीक्षा की जानी चाहिए।
    • दोनों मामलों में, प्रकाशित मानकों के मुद्रित संस्करणों के लिए यह उपयोगी हो सकता है यदि एक झड़प उठता है, तो हाथ में "कागज" होने से आपकी यात्रा की सफलता की सुविधा होगी

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: ASTRA मिसाइल एलसीए तेजस के साथ बहुत जल्द लगाए जायेंगे

    • प्रकरण। "एयरलाइन स्वीकृत" वाले लोगों को ढूंढें और $ 200 के करीब का भुगतान करें ऐसा प्रयास करें जो आसानी से बंद हो जाता है, कुछ मामलों को बंद करने पर टीएसए के लोग कुछ "चुनौती" महसूस कर सकते हैं। सस्ते मामलों में ऐसा नहीं होगा क्योंकि वे स्पष्ट हैं और बहुत प्रतिरोधी नहीं हैं। बंदूक के मामलों के लिए, यह एक ऐसा संगीत जैसा लगता है कि एक संगीत वाद्ययंत्र के लिए कम स्पष्ट होता है और एक श्रेणी बॉक्स को शामिल करने के लिए काफी बड़ा हो सकता है। पहिएदार मामलों अच्छा है लेकिन वे आवश्यक नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com