ekterya.com

प्रथम श्रेणी या व्यावसायिक वर्ग को कम के लिए कैसे उड़ाना

यदि आप प्रथम श्रेणी में उड़ना चाहते हैं तो आपको कुछ अच्छे टिकट छोड़ने के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि, सभी नहीं खोए जाते हैं क्योंकि समय-समय पर आप बहुत कुछ भुगतान किए बिना प्रथम श्रेणी में जाने के लिए "कुछ" कर सकते हैं। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको इन विशेष केबिन में उड़ान भरने में मदद करेंगी।

चरणों

कम से कम चरण 1 के लिए फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास को शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी उड़ान की तारीखों के साथ लचीले रहें और अच्छी दरों तक पहुंचने के लिए समय के साथ आरक्षित रहें। कई ऑनलाइन एजेंसियां ​​जैसे ओर्बिट्ज़ और ट्रैवलोकिटी में एक खोज उपकरण है, जो कि लचीली तारीखों के साथ देखने के लिए सबसे कम दर है
  • कम से कम चरण 2 के लिए फ्लाई फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास शीर्षक वाली छवि
    2
    उड़ान की तारीख को कभी भी बुक न करें जब से आपको पूरी राशि चुकानी पड़ेगी जो कि अधिक महंगी होगी।
  • कम से कम चरण 3 के लिए फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास को शीर्षक वाला इमेज
    3
    सोमवार और शुक्रवार जैसे दिन पर यात्रा से बचें कीमत कम करने के लिए शनिवार की रात यात्रा करने की कोशिश करें
  • कम से कम चरण 4 के लिए फ्लाई फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    अपनी यात्रा के लिए प्रस्थान प्रस्थान हवाई अड्डे के साथ प्रयोग - यह कभी-कभी दरों को कम कर सकता है कई ऑनलाइन एजेंसियां ​​पास के हवाई अड्डों की कीमतों की जांच कर सकती हैं
  • कम से कम चरण 5 के लिए फ्लाई फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास शीर्षक वाला छवि
    5



    भूमि परिवहन की लागतों पर विचार करें, खासकर यदि प्रस्थान हवाई अड्डा दूर है अगर आप वर्जिन अटलांटिक में उच्च श्रेणी में यात्रा करने जा रहे हैं तो वे आपको दोनों पक्षों पर स्थानांतरित करेंगे। उदाहरण के लिए, लॉस एंजिल्स को यात्रियों को कैलिफोर्निया में कहीं भी ले जाया जा सकता है।
  • कम से कम चरण 6 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास शीर्षक वाला छवि
    6
    स्टॉप करना अक्सर उनसे नहीं कर सस्ता होता है रात की "लाल आँख" की उड़ानें बुकिंग करके एक अच्छा प्रोत्साहन मिल सकता है - पहली कक्षा की सीट आपको बेहतर सोएगी।
  • कम से कम चरण 7 के लिए फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास को शीर्षक वाला छवि
    7
    कई एजेंसियों में अपनी उड़ान की कीमत की जांच करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी ग्लोबल डिस्ट्रिब्यूशन सिस्टम (जीडीएस) को कवर करते हैं - ये 4 डाटाबेस हैं जो दुनिया भर के एयर मार्केट को संभालते हैं - सब्रे, वर्ल्डस्पैन, गैलीलियो और एमेडियस। कुछ एजेंसियां ​​एक जीडीएस पर भरोसा करती हैं ताकि सभी ठिकानों को कवर किया जा सके, आपको कहीं और में जांचना चाहिए।
  • कम से कम चरण 8 के लिए फ़्लाय फर्स्ट क्लास या बिजनेस क्लास शीर्षक वाली छवि
    8
    कई उड़ानों पर, ध्यान रखें कि एक ही उड़ान कहीं और अलग कीमत पर सूचीबद्ध हो सकती है।
  • कम से कम चरण 9 के लिए फर्स्ट क्लास या बिज़नेस क्लास शीर्षक वाला छवि
    9
    अपनी ट्रैवल एजेंसी को यह देखने के लिए कॉल करें कि क्या वे ऑनलाइन पाए गए दर में सुधार कर सकते हैं। आप प्रथम श्रेणी के विशेषज्ञ समेकनकर्ता का उपयोग भी कर सकते हैं, जो कि अधिकतर दरों पर पहुंच प्राप्त कर सकते हैं जो अन्यत्र उपस्थित नहीं हैं। आम तौर पर एक समेकनकर्ता इष्टतम होता है जब आप 4 से 8 सप्ताह के बीच पहले से बुक करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने एयरलाइन के फ्लायर प्रोग्राम पर जाएं आप अभिजात वर्ग की स्थिति प्राप्त कर सकते हैं और सुधार के लिए प्राथमिकता, और सीट विशेषाधिकारों के रूप में विशेष पुरस्कार का आनंद ले सकते हैं। कुछ एयरलाइंस उत्तीर्ण सदस्यों को प्रथम श्रेणी में पास करते हैं यदि अंतरिक्ष उपलब्ध है।
    • मैक्सजेट और ईओएस एयरलाइंस जैसे नए "शुद्ध व्यवसाय वर्ग" ट्रान्साटलांटिक एयरलाइनों की जांच करें मैक्सजेट 102 बिजनेस सीटों के साथ बोइंग 767 संचालित करता है। केवल $ 750 के लिए न्यूयॉर्क से लंदन तक उड़ान भरने के लिए संभव है।
    • आप एयर इंडिया, आइसलैंड एयर और कुवैत एयरवेज जैसे कम गुणवत्ता वाली एयरलाइनों पर यात्रा करने पर भी विचार कर सकते हैं - इसमें संयुक्त राज्य अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम के बीच उड़ानें हैं, और वे अन्य एयरलाइंस के बहुमत से $ 60 सस्ता हैं।
    • यदि आप पश्चिम तट से एशिया तक यात्रा कर रहे हैं, तो ईएवी, चीन एयरलाइंस और कोरियाई जैसे एशियाई एयरलाइनों में से एक पर विचार करें - आप अक्सर बहुत अच्छे सौदे प्राप्त कर सकते हैं
    • सूचित रहें प्रमुख एयरलाइंस पर बिजनेस क्लास के किराए की विशेष पेशकश देखें - आपको हमेशा अपने संदेश वितरण सूची में शामिल होना चाहिए।
    • पूछें कि क्या आप हवाई अड्डे पर बिजनेस क्लास में जा सकते हैं। यह रिसेप्शन डेस्क पर, या दरवाजे पर या अक्सर यात्री के कमरे में किया जा सकता है यह आपको $ 200 से भी कम समय के लिए छोड़ सकता है - जो तुरंत बुकिंग की तुलना में बहुत सस्ता है
    • यदि संभव हो तो, एक बेहतर पर्यटन सीट खरीदें - जो कि अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर पर्यटकों और व्यापार के बीच एक वर्ग है। अगर विमान पूर्ण हो गया है तो आपको व्यावसायिक श्रेणी या प्रथम श्रेणी में नि: शुल्क हस्तांतरण होने की अधिक संभावना है।
    • एक पर्यटक वर्ग की टिकट खरीदें और फिर अपने अक्सर फ्लायर मील का उपयोग व्यापार वर्ग या प्रथम श्रेणी के लिए स्थानांतरित करने के लिए
    • एक एयरट्रान एयरवेज बिजनेस क्लास टिकट खरीदें - यह केवल प्रति व्यक्ति सौ डॉलर की लागत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com