ekterya.com

ब्रिटिश संस्कृति के लिए अनुकूलन कैसे करें

ग्रेट ब्रिटेन और उत्तरी आयरलैंड का यूनाइटेड किंगडम दुनिया का पांचवां सबसे अमीर देश है और यूरोप में सबसे विविध देशों में से एक है। यह लेख आपको सिखा देगा कि इंग्लैंड, स्कॉटलैंड, वेल्स और उत्तरी आयरलैंड की महान सांस्कृतिक किस्मों के अनुकूलन कैसे करें।

चरणों

Video: Q&A on Swadeshi Muslims

ब्रिटिश संस्कृति चरण 1 के लिए अनुकूल शीर्षक छवि
1
रूढ़िवादी के बारे में भूल जाओ आजकल, यूनाइटेड किंगडम में, कुछ समय पहले स्थापित कई रूढ़िवादी महत्वपूर्ण नहीं हैं। मान लें कि हर कोई बहुत बीयर पीता है और दांत टूट चुका है और चाय के आदी है। लोगों और संस्कृति के बारे में पूर्वकल्पित विचारों को एक तरफ रखकर आपको अपना मन खोलने और संस्कृति में आत्मसात करने के लिए तैयार रहें, जहां आप हैं।
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 2 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    2
    मतभेदों को समझें यूनाइटेड किंगडम विभिन्न देशों (इंग्लैंड, स्कॉटलैंड, उत्तरी आयरलैंड और वेल्स) से बना है और कई अलग-अलग परंपराएं, बोलियों और यहां तक ​​कि भाषाओं में भी हैं समझें कि पहाड़ी क्षेत्रों में लोगों की संस्कृति एक समान नहीं है, जैसा कि एक दक्षिणी अंग्रेजी तटीय शहर की है, जिससे आपको गलतियों से बचने और सामान्यीकरण करने में मदद मिलेगी।
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 3 में एडाप्ट शीर्षक वाली छवि
    3
    छोटे रिक्त स्थान के लिए इस्तेमाल हो जाओ संयुक्त राज्य अमेरिका न केवल एक बड़ा देश है, बल्कि कारों, घरों और बड़े स्थानों का उपयोग करने के लिए भी प्रथा है जैसा कि सभी यूरोपीय देशों में है, यूनाइटेड किंगडम में अंतरिक्ष की लक्जरी नहीं है। उस मायने में, घरों, अपार्टमेंट (फ्लैट), कारों और उपकरणों का उपयोग करने के लिए उपयोग की तुलना में छोटा है, इसलिए छोटे क्षेत्रों के साथ अपने आप को परिचित कराएं।
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 4 के अनुकूल विज्ञापन

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    4
    पब पर जाएं पब ब्रिटिश संस्कृति का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और कुछ भी नहीं आप अपने आप में पुराने ढंग के बियर की पिंट की तुलना में बेहतर तरीके से विसर्जित कर देंगे। छात्रों, कार्य सहयोगियों, मित्रों और परिवार के पब में इकट्ठा होते हैं और सामाजिक समारोहों के लिए एक केंद्रीय बिंदु का गठन करते हैं।
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 5 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    5
    विनम्र रहें इसके लिए अनुकूल करने के लिए भीड़ में शामिल हों अगर आप किसी के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं, तब भी माफ़ी मांगो, भले ही उनकी गलती हुई हो, क्योंकि वे आपको एक विनम्र व्यक्ति के रूप में देखेंगे। दूसरों की निजी जगह का सम्मान करें और हमेशा लाइन में प्रतीक्षा करें



  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 6 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    6

    Video: जब भारत 100% साक्षरता था और यह कैसे नष्ट हो गया। हिंदी में ब्रिटिश भारत के कुछ छिपा तथ्य

    मजाक स्वीकार करें ब्रिटिश संस्कृति के सबसे भ्रामक पहलुओं में से एक हास्य है चुटकुले या चिढ़ा करना किसी को परेशान करने के तरीके हैं, लेकिन यह एक बुरी चीज नहीं है किसी का मजाक बनाना आमतौर पर स्नेह दिखाने का एक तरीका है। एक ब्रिटिश के रूप में एक बार कहा था: "किसी को आप को पसंद नहीं है परेशान कभी नहीं"
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 7 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    7
    ड्राइविंग करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ. ट्रैक के बाईं ओर ब्रिटिश ड्राइव इसलिए, इसे भी करना सुनिश्चित करें, अन्यथा, बहुत खराब परिणाम होंगे। इसके अलावा, यूनाइटेड किंगडम में कारों के स्टीयरिंग व्हील सही पक्ष पर है, इसलिए आपको इसे भी इस्तेमाल करना होगा मोड़ के साथ विशेष रूप से सावधान रहें और याद रखें कि सही यूके में विपरीत ट्रैफिक को उसी तरीके से पार कर जाता है जैसे बाएं मुड़ता संयुक्त राज्य अमेरिका और दूसरे देशों में करते हैं जो सही ड्राइव करते हैं।
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 8 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    8

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Paper / Fire

    भाषा के लिए इस्तेमाल हो जाओ ब्रिटिश अलग-अलग शब्द इस्तेमाल करते हैं और उन्हें अलग ढंग से उच्चारण करते हैं। ब्रिटिशों द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों के साथ ऑनलाइन खोज या पुस्तकों की खरीद या किताबें खरीदने में मदद करें
  • ब्रिटिश संस्कृति चरण 9 के अनुकूल विज्ञापन शीर्षक
    9
    लंदन से यूनाइटेड किंगडम में बहुत अधिक है यद्यपि लंदन एक उत्कृष्ट शहर है और यूनाइटेड किंगडम में सबसे लोकप्रिय है, वहां कई अन्य शहर हैं जो संस्कृति और आश्चर्य से भरे हुए हैं। उदाहरण के लिए, नॉटिंघम यात्रा करने के लिए एक शानदार शहर है। यह निश्चित रूप से लंदन की तुलना में एक छोटा शहर है, लेकिन आप तुरंत देखेंगे कि सब कुछ बहुत सस्ती है। लोकप्रिय ब्रिटिश युवक बैंड "द वॉन्टेड" की जे मैकगिनीज नॉटिंघम से आती है इसके अलावा, हरे भरे हरे रंग का मैदान यूनाइटेड किंगडम की एक विशिष्ट विशेषता है, जो उस जगह का पता लगाया जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जब दोस्तों का एक समूह पब होता है, तो आम तौर पर उनमें से हर एक को अपना पेय खरीदने के बजाय हर किसी के लिए पेय खरीदता है, कुछ "एक दौर" के रूप में जाना जाता है
    • पब में आप पेय खरीदते समय भुगतान कर सकते हैं, या "खाता" खोल सकते हैं और भुगतान करते समय भुगतान कर सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप उत्तरी आयरलैंड, स्कॉटलैंड और वेल्स पर जाते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि जब आप आगे उत्तर में जाते हैं तो मौसम आमतौर पर खराब हो जाता है
    • स्वयं सेवा पेय (गर्म या ठंडा) के साथ सावधान रहें, क्योंकि वे व्यावहारिक रूप से असीमित हैं, आपको इसे भरने के लिए हर बार भुगतान करना होगा

    चेतावनी

    • क्षेत्रीय बोली और शब्दजाल से भी परिचित होने से बचें, क्योंकि लोग उन्हें परेशान और यहां तक ​​कि आक्रामक मानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com