ekterya.com

यूरेल पास कैसे खरीदें

यूरेल, जो यूरोप को कवर करने वाली गाड़ियों की एक नेटवर्क है, कई प्रकार के प्रीपेड पास प्रदान करता है आप युरेल सिस्टम से जुड़े 21 देशों की यात्रा के लिए यूरेल ग्लोबल पास खरीद सकते हैं, 3, 4 या 5 देशों में यात्रा करने के लिए एक पास पास, एक क्षेत्र के भीतर असीमित यात्रा के लिए एक क्षेत्रीय पास, या स्व-स्पष्टीकरण वाला एक देश पास

चरणों

खरीदें एक युरियल पास चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि किन देशों को आप जाना चाहते हैं यह निर्धारित करेगा कि आप किस प्रकार के यूरेल पास खरीदेंगे।
  • खरीदें एक युरियल पास चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: MONACO THE RICHEST COUNTRY IN THE WORLD | Monte Carlo Travel Vlog

    तय करें कि आप कितने समय यात्रा करना चाहते हैं। आप एक निरंतर अवधि के लिए एक पास खरीद सकते हैं, या हर दो महीनों में निश्चित दिनों की संख्या का उपयोग कर सकते हैं।
  • कीमतें आपके द्वारा चुने गए पास के अनुसार बहुत भिन्न होती हैं, जिन देशों या क्षेत्रों में आप उस पास के लिए चयन करते हैं और आप कितने समय के लिए मान्य होना चाहते हैं नवंबर 2010 तक, एकल देश का पास 45 डॉलर के रूप में शुरू होता है और ग्लोबल पास $ 469 जितना कम हो सकता है।



  • खरीदें एक यूराइल पास चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि संभव हो तो eurail.com पर अपना यूरेल पास ऑनलाइन खरीदें पास प्रमाणित मेल द्वारा भेजा जाएगा, आप इलेक्ट्रॉनिक टिकट के संस्करण को मुद्रित नहीं कर सकते।
  • पास के पास एक ट्रेन स्टेशन पर उन्हें खरीदने की लागत से ऑनलाइन औसत 20% कम खरीदा जाता है, और यूरोपीय ट्रेन स्टेशनों पर सभी Eurail पास उपलब्ध नहीं हैं।
  • आप यूरेल को पहले से छह महीने तक खरीद सकते हैं। पहली बार जब आप एक मुख्य ट्रेन स्टेशन पर कार्ड का उपयोग करते हैं, तो कर्मचारी सक्रियण और समाप्ति तिथियां भर देंगे।
  • खरीदें एक यूराल पास चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर आपको अपने यूरेल पास में मदद की ज़रूरत है, या यदि आप एक पास खरीद बिना यूरोप में आते हैं, तो एक यूरेल सहायता डेस्क पर जाएं। यूरेल सहायता कार्यालय लगभग हमेशा बड़े ट्रेन स्टेशनों के भीतर स्थित होते हैं, / / ​​eurail.com/eurail सहायता में सूची जांचें, अपने मूल देश या गंतव्य में से किसी एक को खोजने के लिए कार्यालय।
  • यदि आप अपने देश में यूरेल हेल्प डेस्क नहीं पा सकते हैं, तो यूरेल ने एक बड़ी ट्रेन स्टेशन के अंतरराष्ट्रीय टिकट कार्यालय में मदद मांगने की सिफारिश की है।
  • यूरोप में खरीद के लिए एकमात्र यूराल उपलब्ध है: रोमानिया, पुर्तगाल, नॉर्वे, इटली, आयरलैंड, हंगरी, ग्रीस और क्रोएशिया के लिए एक देश का पास - हंगरी-रोमानिया, ग्रीस, इटली, ऑस्ट्रिया के कई देशों के पास - हंगरी, क्रोएशिया - स्लोवेनिया - हंगरी या ऑस्ट्रिया - स्लोवेनिया, क्रोएशिया - यूरल पास पास और यूरेल ग्लोबल पास
    खरीदें एक यूराल पास स्टेप 4 बुलेट 2 खरीदें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com