ekterya.com

सैन फ्रांसिस्को में फनिक्युलर के लिए एक टिकट कैसे खरीदें

सैन फ्रांसिस्को के फनस्क्यूलर सिस्टम ने 1873 से अपनी पहाड़ियों के माध्यम से लोगों को ले जाया है। इसे राष्ट्रीय ऐतिहासिक आकर्षण का नाम दिया गया है। जब आप सैन फ्रांसिस्को में जाते हैं, तो तीन पंक्तियों में से किसी एक, कैलिफोर्निया की रेखा, पॉवेल-हाइड लाइन या पॉवेल-मेसन लाइन पर एक यात्रा करना याद रखें। सैन फ्रांसिस्को के फनिकल्स में चलने के कई तरीके हैं और आपके टिकट खरीदने के कई तरीके हैं। यह लेख आपको बताएगा कि आपके प्रवास की लंबाई के आधार पर, सैन फ्रांसिस्को के फिकर्युलर के लिए टिकट कैसे खरीदें

चरणों

विधि 1

1 से 3 दिनों के लिए टिकट
सैन फ्रांसिस्को चरण 1 में एक केबल कार टिकट खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
फेशियल्यूलर के चालक को साधारण टिकट खरीदें। प्रत्येक यात्रा की लागत $ 5 (3.5 €, ₤ 3) है। तिकड़ी को टिकट की दुकानों पर भी खरीदा जा सकता है जो फ़निक्युलर लाइनों के पास हैं। यूनियन स्क्वायर के नजदीक, मछुआरे के घाट के पास हाइड और बीच की सड़कों, या मार्केट और पॉवेल सड़कों की दुकानें देखें वे वेस्टफील्ड मॉल के पास, सैन फ्रांसिस्को में आगंतुक कार्यालय में भी उपलब्ध हैं।
  • फ़ुटबालर यात्रा के दौरान, एक ड्राइवर आपकी साइट से नीली नोट बुक के पास जाएगा जो लोग टिकट नहीं दिखाते हैं या पासपोर्ट पास (पासपोर्ट पास) को $ 5 का भुगतान करना होगा ड्राइवर $ 20 तक के टिकट का आदान-प्रदान कर सकते हैं
  • सैन फ्रांसिस्को चरण 2 में एक केबल कार टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र

    Video: PAPAS 4 - लॉस एंजिल्स और सैन फ्रांसिस्को

    2
    1 या 3 दिन के पासपोर्ट पास खरीदें
  • एक दिवसीय सैन फ्रांसिस्को पासपोर्ट पास $ 13 (€ 9, € 8) और 3-दिन का पासपोर्ट पास $ 20 (€ 14, € 13.3) खर्च होता है ये गुजरते हैं आप अपने द्वारा खरीदी गई अवधि के लिए फेशियल्यूलर में असीमित यात्राएं करने देते हैं और ऐतिहासिक ट्राम, बसों और ट्रॉली बसों में भी स्वीकार किए जाते हैं। ड्राइवर एक-दिवसीय पासपोर्ट पास जारी कर सकते हैं वे ऑनलाइन उपलब्ध नहीं हैं
  • विधि 2

    एक सप्ताह के लिए
    सैन फ्रांसिस्को चरण 3 में एक केबल कार टिकट खरीदें शीर्षक वाली छवि
    1



    मार्केट और पॉवेल स्ट्रीट या हाइड और बीच की सड़कों पर सैन फ्रांसिस्को नगरपालिका ट्रांजिट कियोस्क के 7 दिनों के लिए पासपोर्ट पास खरीदें। इसकी लागत $ 26 (€ 18.4, € 16) है और फेशियल, ट्राम और बसों पर असीमित यात्राएं शामिल हैं।
    • सात दिवसीय पासपोर्ट पास सैन फ्रांसिस्को नगर परिवहन एजेंसी (एसएफएमटीए) और संयुक्त राष्ट्र प्लाजा के पास ग्राहक सेवा केंद्र पर भी उपलब्ध है। सैन फ्रांसिस्को हवाई अड्डे के सूचना मंडल में हवाई जहाज से उतरने के बाद भी आप इसे खरीद सकते हैं।
  • सैन फ्रांसिस्को चरण 4 में एक केबल कार टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप सैन फ्रांसिस्को के संग्रहालयों की यात्रा करने की भी योजना बना रहे हैं, तो सिटीपास ऑनलाइन खरीदें सैन फ्रांसिस्को के सिटीपास में 7-दिवसीय पासपोर्ट पास शामिल है और इसमें आधुनिक कला के सैन फ्रांसिस्को संग्रहालय, युवा संग्रहालय, कैलिफोर्निया एकेडमी ऑफ साइंसेज, और बे का सैन फ्रांसिस्को एक्वेरियम शामिल है। इसके अलावा, इसमें खाड़ी पर एक नाव यात्रा भी शामिल है इन टिकटों की लागत $ 60 और $ 130 (€ 42 से € 92 तक, € 37 से € 80 तक) है
  • विधि 3

    एक महीने के लिए
    सैन फ्रांसिस्को में एक केबल कार टिकट खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    1

    Video: क्षेत्रीय सबवे नेटवर्क - सैन फ्रांसिस्को 2018 में बार्ट ट्रेन

    Video: बार्ट - में और सैन फ्रांसिस्को के आसपास सबवे

    सैन फ्रांसिस्को में सार्वजनिक परिवहन के लिए एक माह का पास खरीदें। पास कैलेंडर माह के लिए एकदम सही हैं
    • सैन फ्रांसिस्को अपने अक्सर यात्रियों के लिए कई गुजरता प्रदान करता है आप वयस्क "ए" फास्ट पास खरीद सकते हैं जो सभी यात्राओं के लिए आदर्श है, इसमें शहर के भीतर बार्ट शामिल है और $ 70 (€ 49, € 43) की लागत होती है। आप एक वयस्क "एम" फास्ट पास खरीद सकते हैं जो सभी यात्राओं के लिए आदर्श है, लेकिन इसमें बार्ट शामिल नहीं है और $ 60 (€ 42, € 37) का खर्च नहीं है। आप छूट पर सीनियर या यूथ टिकट भी खरीद सकते हैं।
    • यदि आप अपना क्लिपर कार्ड लेते हैं, तो ये पास ऑनलाइन उपलब्ध हैं I जिस तरह से आप चाहें चुनने के लिए वेबसाइट पर जाएं क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करें और पास के साथ नीले क्लिपर कार्ड को आपके कार्ड से चार्ज किया जाएगा और इसे आपको भेजा जाएगा।
    • क्लिपर कार्ड को सैन फ्रांसिस्को में Walgreen के स्टोरों पर भी खरीदा जा सकता है।

    युक्तियाँ

    • सैन फ्रांसिस्को नगरपालिका परिवहन प्रणाली को "मुनी" के रूप में भी जाना जाता है।
    • पासपोर्ट बे एरिया रैपिड ट्रांजिट (बार्ट) पर वैध नहीं हैं।
    • स्वेनिरर फिकर्युलर टिकट सीमित संस्करण हैं और मछुआरे के घाट के पास टिकट की दुकानों पर उपलब्ध हैं, समुद्र तट और हाइड सड़कों के बीच में, और यूनियन स्क्वायर और मार्केट और पॉवेल सड़कों के पास।
    • 1 जुलाई, 2011 को एकल टिकटों में और सभी पासपोर्टों में $ 1 की वृद्धि हुई थी। मासिक पास भी कीमत में गुलाब
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com