ekterya.com

पिक्सर स्टूडियो के दौरे कैसे प्राप्त करें

पिक्सार आपको यह बताने की कोशिश करता है कि आप अपने स्टूडियो का दौरा नहीं कर सकते, लेकिन यदि आप एक बहुत ही दृढ़ व्यक्ति हैं तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख को पढ़ें यदि आप पिक्सार स्टूडियो के दौरे में दिलचस्पी रखते हैं

चरणों

पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 1 के एक टूर का शीर्षक चित्र
1
समय-समय पर, पिक्सर चैरिटी इवेंट्स का आयोजन करता है जिसमें यह टिकट बेचता है और स्टूडियो के कुछ टूर देता है। यह युवा लोगों के लिए किया जाता है और उस अवसर के लिए गतिविधियों को तैयार किया जाता है। टिकट तेजी से बेचते हैं जब पिक्सर चैरिटी की घटनाओं का आयोजन करता है जिसमें यह पर्यटन देता है इसलिए, उन तारीखों को देखना सुनिश्चित करें जिन पर वे बेची जाएंगी। ध्यान रखें कि ये टिकट कुछ हजार डॉलर के लिए बेचते हैं, इसलिए इसे बचाने के लिए बेहतर है!
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 2 की यात्रा करें
    2
    आप किसी को जानते हैं और पिक्सर पर काम करने वाले व्यक्ति को आप एक अध्ययन दौरे देते हैं, यह एक परिवार के सदस्य या दोस्त हो सकता है यह एक दौरे पाने का सबसे अच्छा तरीका है। अगर आप कोई ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो वहां काम करता है तो आप एक दौरे प्राप्त कर सकते हैं, भले ही वह करीबी रिश्तेदार या मित्र न हो।
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 3 के एक टूर ऑफ़ द टिम शीर्षक वाली छवि
    3
    पिक्सर अपनी फिल्मों के सिनेमाघरों में दिखाई देने के कुछ महीने पहले निजी प्रस्तुति देता है। यह वह अवसर है जिसमें वहां काम करने वाले लोग किसी को अपने साथ फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। ध्यान रखें कि आप एक दौरे भी प्राप्त कर सकते हैं, अगर आपके आमंत्रित व्यक्ति के सहकर्मियों के पास अतिथि है
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 4 के एक टूर ऑफ़ द टिम का शीर्षक चित्र

    Video: डिज्नी पिक्सार एनिमेशन स्टूडियो के पूर्ण टूर !! (निजी टूर!)

    4
    वहां काम करने के लिए आवेदन करें! यह दौरे पाने का सबसे आदर्श तरीका नहीं है, लेकिन यह काम करता है। जाहिर है, आपको वहां काम करने के लिए उचित योग्यताएं होंगी और आपको इसका अध्ययन करना होगा। यदि आपके पास उपयुक्त योग्यता है तो पिक्सर आपको एक साक्षात्कार लेने के लिए कहेंगे इस तरह, आप स्थापना का एक सा देखेंगे। कौन जानता है, आप वहां काम कर सकते हैं!



  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 5 की यात्रा करें
    5
    अपनी प्रतियोगिताओं में भाग लें! यह बहुत आम नहीं है, लेकिन कभी-कभी पिक्सर एक यात्रा के दौरे के लिए मर्चेंडाइज या टिकट जीतने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है! इसी तरह, यदि आप प्रतियोगिता जीतते हैं, तो कभी-कभी अध्ययन के लिए हवाई जहाज का टिकट भी दें।
  • Video: पिक्सर स्टूडियो के अंदर एक दुर्लभ देखो | न्यूयॉर्क टाइम्स

    पिक्सर स्टूडियोज़ के चरण 6 में एक टूर का चित्र देखें
    6
    वेबसाइट पर जाएं पिक्सरप्लानेट.कॉम, जो आगामी घटनाओं को दिखाता है, लोगों को प्रतियोगिताओं, चैरिटी इवेंट्स और अन्य गतिविधियों के बारे में सूचित करता है जो संगठित हैं।
  • पिक्सार स्टूडियोज़ चरण 7 का टूर ऑफ़ द टिम शीर्षक वाला इमेज
    7
    आप पिक्सर स्टूडियो के माध्यम से ड्राइव कर सकते हैं यदि आप उस क्षेत्र में हैं जहां आप स्थित हैं। यहां तक ​​कि बहुत सुंदर और सुंदर है!
  • युक्तियाँ

    • यह समय लगेगा! एक पिक्सार का दौरा रातोंरात नहीं होगा, कभी-कभी यह महीनों, साल भी हो सकता है इसलिए, धैर्य रखें।
    • सुनिश्चित करें कि आप पिक्सर कैफे में जाते हैं यदि आपको यात्रा मिलती है! खाना बहुत स्वादिष्ट है!
    • अगर पिक्सर आपको एक साक्षात्कार के लिए तत्काल फोन नहीं करता, तो निराश मत हो वास्तव में, अधिकांश पिक्सर श्रमिकों ने उनके अनुरोध को कई बार भेजे जाने से पहले भेजा है।

    चेतावनी

    • आप किसी ऐसे व्यक्ति को मजबूर नहीं कर सकते जिसे आप जानते हैं और पिक्सर में काम करते हैं ताकि आप को दौरा कर सकें। उसे परेशान मत करो!
    • यदि आप उस क्षेत्र में हैं जहां स्टूडियो स्थित है, तो छिपकर पिक्सर दर्ज करने का प्रयास न करें! यह लगभग असंभव है कि आप इसे सभी सुरक्षा गार्ड और सदस्यों के साथ प्राप्त कर सकें। इस तथ्य का जिक्र नहीं कि आप जेल जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com