ekterya.com

न्यूज़ीलैंड में नौकरी कैसे प्राप्त करें

लोग नौकरी की खोज और एक अलग जीवन शैली के लिए न्यूजीलैंड में जाते हैं। लाइफ उन लोगों के लिए फिर से कभी नहीं है जो लम्बी व्हाइट क्लाउड की खूबसूरत भूमि पर जाते हैं। हालांकि, हर दिन शराब और गुलाब नहीं है उड़ान पर जाने से पहले आपको पेशेवरों और विपक्षों को सीखना चाहिए।

चरणों

न्यूजीलैंड में एक जॉब प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
न्यूजीलैंड के आप्रवासन कार्यालय से देखें कि क्या आप न्यूजीलैंड में वीजा या वर्क परमिट प्राप्त कर सकते हैं "इससे पहले कि आप छोड़ दें" देखें। न्यूजीलैंड के नियोक्ता किसी और को किराए पर ले जाने की संभावना रखते हैं जिनके पास 2 साल से अधिक के लिए वर्क व्हिसा था।
  • ऑस्ट्रेलिया को वीजा की ज़रूरत नहीं है
  • न्यूज़ीलैंड के चरण 2 में एक नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    एक बार काम करने के योग्य हो जाने के बाद कई भर्ती एजेंसियों के साथ पंजीकरण करने का प्रयास करें एनजेड नियोक्ता और कॉर्पोरेट कर्मचारी लोगों की भर्ती करने के लिए एजेंसियों की भर्ती पर निर्भर करते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि आपको इसकी ज़रूरत है, तो इसे फिर से शुरू करें।
  • साइकोमेट्रिक परीक्षण करने के लिए तैयार करें यह एनजेड में बहुत कुछ किया जाता है
  • न्यूज़ीलैंड के चरण 3 में नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    में एक खाता बनाएं jobs.co.nz या seek.co.nz. ये साइटें हाल के कार्यों के प्रकाशन की पेशकश करती हैं एनजेड में नौकरियां उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो देश में अच्छे प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं क्योंकि काम करने के इच्छुक हैं।
  • Video: ऑस्ट्रेलियाई 485 वीजा कैसे प्राप्त करें

    4

    Video: घर बैठे कनाडा का वर्क वीजा How To Find Free work visa in Canada.

    सरकार की वेबसाइट पर जानकारी प्राप्त करें, जो एनजेड में नौकरी पाने के लिए मौजूद मौजूद मांग और जानकारी के बारे में जानकारी प्रदान करता है, यात्रा करें jobs.govt.nz.



  • न्यूजीलैंड में एक नौकरी प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    5
    एग्जेट की जांच करें यदि आप सिखाते हैं, तो edgazette.gov.nz चेक करें शिक्षा क्षेत्र में "सभी" रिक्तियों की एक संपूर्ण सूची है (वे 500-1800 के बीच प्रकाशित होते हैं) शिक्षक सहायक नौकरियों को औपचारिक प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं होती है, भले ही स्कूलों में (आमतौर पर ग्रामीण) वे योग्य शिक्षक नहीं पा सकें, वे उन लोगों को किराए पर लेते हैं जिनके पास प्रमाण पत्र नहीं है
  • न्यूजीलैंड के चरण 5 में एक नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि

    Video: नौकरी पाने के अचूक आसान उपाय- हिंदी /Naukri pane ke saral upay in hindi

    6

    Video: ऑस्ट्रेलिया कैसे जाये यदि पढ़ाई में gap है। 7357195757

    वीजा या शिक्षक रिकॉर्ड के बिना लोगों को काम पर रखने के मामले में एनजेड असामान्य रूप से लचीला है। वे आप पर काम कर सकते हैं, शर्त पर कि आप अपनी कागजी प्रक्रिया शुरू करते हैं और एक उचित समय में सब कुछ ठीक कर लेते हैं।
  • 7
    एक सामान्य दिन की नौकरी की अपेक्षा करें प्रवेश समय आमतौर पर बहुत जल्दी है, लेकिन आप एक अच्छे समय में घर लौटते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एनजेड पेशेवरों के लिए बहुत आसान बनाता है और वहां एक नया जीवन शुरू करे क्या आप एक बदलाव चाहते हैं? आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं!
    • किवी का अनुभव प्राप्त करने के लिए, एक छोटा कोर्स या अंशकालिक नौकरी लेने पर विचार करें: नियोक्ता आपको देखेंगे कि आप उनकी संस्कृति में कैसे फिट हैं।
    • देश सुंदर है जैसा आप उम्मीद करेंगे और यातायात की भीड़ कम है नागरिक (आमतौर पर) कानूनों का पालन करते हैं यातायात नियम बहुमत से पीछा कर रहे हैं हवा स्पष्ट है और क्षेत्र हरा है यह एक कृषि देश है, और भोजन प्रचुर मात्रा में और काफी सस्ता है (हालांकि भेड़ का निर्यात किया जाता है, जो मांस की कीमत बढ़ जाती है)।

    चेतावनी

    • कुछ एनजेड स्कूलों के साथ समस्या यह है कि बच्चे बेहद आक्रामक होते हैं, अच्छी तरह से तैयार नहीं होते हैं या प्रेरित होते हैं, बहुत धमकाता है, और वे अन्य बच्चों या शिक्षकों पर हमला करते हैं
    • कार्यस्थल में धमकाने या धमकाने बहुत आम है इसे सामना करने के लिए तैयार हों या कुछ सरकारी संगठनों और विभागों में अपने मालिकों द्वारा भयभीत हो।
    • 20% शिक्षित किवी कार्य और एनजेड के बाहर रहते हैं। इसके लिए कारण- एनजेड में भुगतान अन्य देशों में उतना ही अच्छा नहीं है, मौसम परेशान हो सकता है, और सीमा पार कर (ऑस्ट्रेलिया में) अधिक पैसा कमाने का एक शानदार तरीका है
    • अगर आपको न्यूज़ मानकों आदि की तुलना में आपकी योग्यता प्राप्त करने की आवश्यकता है। ध्यान रखें कि इस प्रक्रिया में कुछ समय लग सकता है, आपको सचमुच प्रमाण पत्र की आवश्यकता हो सकती है और यह गलत नहीं है, इसके लिए कुछ प्रमाण पत्र और अपस्ली शीट्स सहित मूल दस्तावेज की आवश्यकता होगी, और अन्य देशों में भी यह बहुत महंगा हो सकता है। यह पूरे प्रवासन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आपको 6 महीने से कम समय का समय ले सकता है।
    • न्यूजीलैंड ऑस्ट्रेलिया नहीं है, गर्म कपड़े ले लो। मौसम यूनाइटेड किंगडम के समान है, लेकिन यह सर्दियों में गर्म है और यह गर्मी में गर्म नहीं है (आप जिस एनजेड के भाग के आधार पर हैं)।
    • जब तक आपके पास बहुत ही तकनीकी कौशल नहीं है, या ऐसे क्षेत्र में काम करें जहां पर योग्य कर्मियों की कमी है, और उत्कृष्ट व्याकरण के साथ अंग्रेजी बोलने से काम की संभावना बढ़ जाएगी। IELTS के सभी भागों में 7 या अधिक प्राप्त करने का प्रयास करें जबकि न्यूजीलैंडर अंग्रेजी के विभिन्न स्तरों के साथ बहुत अनुकूल और समझदार हैं, श्रम बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और उन लोगों को उच्च पद दिया जाता है जो अंग्रेजी बोलते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां से आते हैं।
    • अपने देश से ताजा भोजन देने की कोशिश मत करो, रीति-रिवाज यह पसंद नहीं करेगा और इसके लिए आपको कुछ हजार डॉलर का जुर्माना लगाया जा सकता है। यह "कुछ" प्रकार के सूखे और पैक किए गए भोजन को लेना संभव हो सकता है, लेकिन इसे घोषित करना सुनिश्चित करें।
    • आप जहां हो, उसके आधार पर, आपके पालतू को कुछ समय के लिए अलग-थलग पड़ना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com