ekterya.com

यात्रा के लिए टॉयलेटरीज़ के साथ एक पैकेज कैसे तैयार करें

तुम्हें पता है कि आपको क्या पहनना है जब आप यात्रा करते हैं

. अक्सर, आप आमतौर पर प्रत्येक यात्रा पर एक ही सामान ले जाते हैं, खासकर टॉयलेटरीज़ यदि आप बार-बार यात्रा करते हैं तो उन्हें योजना और पैक करना सबसे अच्छा होगा ताकि आप उन्हें पकड़ कर जल्दी चले जाएं और फिर कभी कुछ भी न भूलें।

चरणों

1
एक सूची बनाएं आप यात्रा करते समय आपको लेने के लिए किसी से भी ज्यादा जानते हैं, इसलिए हम सूची प्रस्तुत नहीं करेंगे। आप पैक करने के लिए आइटम्स की ऑनलाइन कई सूचियां देख सकते हैं ताकि आपको कुछ जगहों पर ले जाने के बारे में कुछ सुझाव मिलें या कुछ मौसम स्थितियों के लिए।

  • अपनी सूची में सभी मौसमों के लिए आइटम शामिल करें इसमें सनस्क्रीन और होंठ बाम शामिल हैं यदि आप उन्हें गर्मियों और सर्दियों में क्रमशः उपयोग करते हैं।
  • छवि शीर्षक टॉयलेटरीज_गोलन
    2
    आइटम इकट्ठा आपको क्या आवश्यकता होगी? याद रखें कि आप इस बैग को छोड़ देंगे तैयार, इसलिए उसमें मौजूद वस्तुओं को आप घर पर दैनिक उपयोग नहीं करना चाहिए।
  • कुछ कंटेनर लें और इन्हें अपने पसंदीदा शैम्पू और कंडीशनर में डाल दें।
  • उसी उत्पाद का उपयोग करें जो आप घर पर करते हैं शैंपू और अन्य मदों को बड़ी मात्रा में खरीदना और उन्हें छोटे कंटेनरों में डालना आसान है। इसके अलावा, आप जानते हैं कि यह शैम्पू आपके बालों पर कैसे काम करेगा।
  • इसी तरह, यदि आप इन मदों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं तो आप होटल के कमरे से छोटे और मुफ्त आकार में साबुन और शैंपू को पकड़ सकते हैं। आप उन्हें अपनी किट में रख सकते हैं जब आप कुछ जगहों पर होते हैं जहां आप उन्हें नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • प्लास्टिक की थैलियों में शैम्पू की बोतल लपेटें यदि वे अनजाने में खुलते हैं
  • आपके द्वारा आमतौर पर घर पर उपयोग किए बिना यात्रा पर जाने से पहले, उन्हें छोड़ने से पहले उन्हें आज़माएं टिमबुक्टू ऐसा स्थान नहीं है जहां आपको पता होना चाहिए कि आप किसी आइटम से एलर्जी है या जो आप किसी विशिष्ट वस्तु का उपयोग नहीं कर सकते हैं। घर पर अपनी किट का परीक्षण करना यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि आप कितनी जल्दी अपनी वस्तुओं का उपयोग करते हैं, जैसे शैम्पू और टूथपेस्ट.
  • 3
    लेखों के कुछ डुप्लिकेट खरीदें जो आपके किट में जाएंगे घर पर उपयोग किए जाने वाले रेजर ब्लेड को अलग से खरीदें (यह एक डिस्पोजेबल पाने का समय हो सकता है), टूथपेस्ट की एक छोटी सी ट्यूब और इतने पर।

  • आपके पास पहले से मौजूद आइटम के लिए खोजें। क्या आपके पास पहले से एक है टूथब्रश, एक हेयरब्रश, चिमटी या नाखून फाइल?
  • Video: के लिए 3,400 किलोमीटर यात्रा, दिग्विजय सिंह मोबाइल शौचालय, एम्बुलेंस के लिए पूछता है

    छवि शीर्षक टीएसए 3 1 1 नियम 6793
    4



    एक बैग चुनें उपलब्ध कई वाणिज्यिक बैग में से एक को आज़माएं, या आप केवल एक प्लास्टिक के एक ज़िप के साथ उपयोग कर सकते हैं। कई अलग डिब्बों के साथ एक बैग की तलाश करें यदि आप एक खरीदते हैं ताकि आइटम गन्दा न हों। टॉयलेटरीज़ के लिए कुछ बैग में एक हुक के साथ एक डिजाइन है जिसे लटका दिया जा सकता है।

  • आप तरल पदार्थ को हटाने और उन्हें पारदर्शी बैग में जगह देने के लिए कहा जाएगा यदि आप हवा से यात्रा करते हैं और अपने प्रसाधन उपकरणों को एक हैंडबैग में ले जाते हैं। इस मामले में, 100 मिलीलीटर या 3.4 औंस करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की सीमा तरल पदार्थ के आउटपुट के लिए संकेत और एक पारदर्शी बैग 1 एल और zippered में डाल की आवश्यकता है। इसके अलावा, उन तक पहुंचने के लिए एक आसान स्थान में उन्हें पैक करना बहुत सुविधाजनक है एक पारदर्शी बैग में अलग जगहों को अलग रखने की कोशिश करें और यदि आप अंतरिक्ष से बाहर हो जाते हैं
  • 5
    टॉयलेटरीज़ के अपने बैग को लोड करें आपको केवल उन सामानों के एक पूर्ण और कॉम्पैक्ट बैग के साथ समाप्त करना चाहिए जिनकी आपको यात्रा करना है, लेकिन आपको केवल एक यात्रा की आवश्यकता है
  • 6

    Video: FATEHGADH-YATRA- NANDGAON- मथुरा

    टपेंटरी किट को फिर से भरना और वापस आने के बाद ही इसे से आइटम जोड़ना या निकालना, अनपैकिंग प्रक्रिया के भाग के रूप में इस तरह, आपकी किट अगली बार जब आप निकलते हैं तो तैयार रहेंगे, और इसका उपयोग आपके मन में ताजा हो जाएगा। क्या यह एक नया रेज़र ब्लेड या ब्लेड के लिए समय है? क्या आप शैम्पू से बाहर चल रहे हैं? इसे पहले का ख्याल रखना, फिर किट को दराज या शेल्फ में या अपने सूटकेस में भी रखें, ताकि वह अगली बार के लिए तैयार हो।
  • 7
    जब आप ट्रैवल बैग का उपयोग करते हैं, तो परिवहन सुरक्षा प्रशासन की परेशानी से बचें और जब आप जमीन लेते हैं तो शैम्पू या दांत पाउडर खरीद लें। कुछ बेहतरीन स्मृति चिन्ह विदेशों से प्रसाधन सामग्री हैं यह बहुत संभावना है कि 300 मिलियन यूरोपीय इसे कर सकते हैं, तो आप भी एक निश्चित ब्रांड टूथपेस्ट के बिना जी सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • डिओडोरेंट, शैम्पू, कंडीशनर, टूथपेस्ट और टूथब्रश, स्नान जेल और साबुन, ब्रश बाल जेल चेहरे लोशन: तुम क्या प्रसाधनों की अपने बैग में डाल करने के लिए के बारे में अनिश्चित हैं, तो हम निम्नलिखित सुझाव देते , शेविंग जेल और सौंदर्य प्रसाधन
    • एक कदम खोल बनाने प्रसाधनों की अपनी किट में आइटम फिर से इकट्ठा करना है जब आप यात्रा लौट ताकि आप अगली बार के लिए तैयार हैं है। इसका मतलब यह है कि आप अपने माउथवॉश और शैम्पू की बोतलों को भरने, लगभग खाली डिओडोरेंट नया एक बदलने के अलावा। इन मदों को फेंक न दें, आप उन घरों का उपयोग कर सकते हैं जो लगभग खाली हैं।
    • वजन और स्थान को बचाने के लिए आइटम और छोटे कंटेनर चुनें।
    • एक मास्टर ट्रिप सूची रखें जिसमें आपके टॉयलेटरीज़ किट की सामग्री शामिल है अपने किट की सामग्री के साथ सूची को चेक करने से पहले, अगर आपके पास पैक किया हुआ समय है
    • जब आप घर में हों तो अपने टॉयलेटरीज़ किट का उपयोग करने से बचें अधिकांश टॉयलेटरीज़ सस्ती और आसानी से मिलते हैं। डुप्लिकेट खरीदें ताकि आपको उन्हें अनपैक न करें।
    • क्योंकि टॉयलेटरीज़ की किट्स में कई छोटे आइटम शामिल हैं, क्योंकि उन्हें पैक करना छोड़कर पैकिंग करते समय आखिरी मिनट की कठिनाइयों को बचा सकता है।
    • अपने टॉयलेटरीज़ किट में चिपचिपा नोट रखें अपनी यात्रा के दौरान, उन घरों को लिखें जो आपको घर जाने पर बदलने या जोड़ना होगा।
    • चिंता मत करो सभी टॉयलेटरीज़ नहीं होने के बारे में बहुत ज्यादा किट जाने वाले अधिकांश टॉयलेटरीज़ खरीदने या बदलने के लिए बहुत आसान होते हैं, यदि आप एक को भूल जाते हैं या आप बाहर चलाते हैं
    • अगर आपके पास एक डिजिटल कैमरा है तो आप उन मदों की एक तस्वीर लेंगे जो आप ले जाएंगे यह आपके बैग की दृश्य सूची के रूप में सेवा कर सकता है
    • कुछ सामान जो टॉयलेटरीज़ नहीं हैं वे आपके बैग में जा सकते हैं ताकि आप उन्हें भूल न जाएं। जैसे आइटम शामिल हैं कपड़े धोने के प्रावधान (सिंक डाट, कपड़े फांसी के लिए रस्सी, कपड़े धोने के लिए साबुन), एक सिलाई किट और एक अलार्म घड़ी।

    Video: दिग्विजय सिंह ने 6 महीने के लिए कांग्रेस को कहा 'अलविदा' !

    डिब्बाबंद दवाओं जब भी यात्रा actualizados.Es चश्मा रखने के लिए की संभावना या दवा हमेशा अगर इन विशेष आइटम क्या आप के साथ होती है किट में रहने नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें अपने पैकिंग मास्टर की सूची में रखें और हर बार जब आप पैक करें तो उसे चेक करें।

    चेतावनी

    आप संकेत पता है, लेकिन इन पर देखने के लिए यदि आप हवाई अड्डे के सुरक्षा के मौजूदा नियमों seguro.Revisa नहीं कर रहे हैं और डिब्बाबंद इन के अनुसार यदि आप एक टॉयलेटरीज़ किट रखना होगा करने के लिए है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com