ekterya.com

अर्जेंटीना में एक बच्चा कैसे अपनाना

कई परिवारों के लिए एक बच्चे को अपनाने का एकमात्र तरीका है, जिनके पास संतानों का कोई दूसरा विकल्प नहीं है हालांकि, अर्जेंटीना में, यह परिवर्तन बहुत जटिल है, यहां तक ​​कि बदलावों के बावजूद, ऐसा करने से पहले आपको बहुत रोगी होना चाहिए। इस अनुच्छेद के साथ हम यह विश्लेषण करते हैं कि अर्जेंटीना में सबसे सुखद तरीके से संभवतः अपनाने के लिए कुंजियां क्या हैं

चरणों

भाग 1
अनुरोध तैयार करें

कैलिफ़ोर्निया चरण 1 में एडॉप्ट ए बेबी शीर्षक वाली छवि
1
आवश्यकताओं को पूरा करता है अर्जेंटीना में अपनाने के लिए, कुछ कानूनी आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। गणतंत्र में, दोनों जोड़ों और व्यक्तियों को अपनाया जा सकता है। यह आवश्यक है कि आपके पास नाबालिग के साथ कम से कम 18 वर्ष का अंतर हो, तीन साल का कानूनी विवाह है, यदि लागू हो, तो 30 साल से अधिक होने के साथ या सह-अस्तित्व के 3 साल के लिए मान्यता दें। गणतंत्र में आपको 5 साल का निवास भी होना चाहिए। ये सामान्य स्थितियां हैं, लेकिन प्रत्येक प्रांत में उन परिवर्तनों को लागू करने की शक्ति है जो वे उपयुक्त मानते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 11
    2
    अपने प्रांत में पंजीकरण अनुरोध करें अर्जेंटीना में अपनाने में सक्षम होने के लिए यह जरूरी है कि आप किशोर न्यायालय में और आपके निवास स्थान के अनुरूप नागरिक न्यायालय में दोनों पंजीकृत करें। इसलिए यह जरूरी है कि आप व्यक्तिगत रूप से निवास के प्रान्त को संबोधित करते हैं और यद्यपि यह अनिवार्य नहीं है यदि समय सीमा में कटौती करने के लिए सेवा करने से यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है
  • छवि का शीर्षक एक मनोवैज्ञानिक बनें चरण 1
    3
    अन्य प्रांतों में पंजीकरण के लिए आवेदन करें। अर्जेंटीना के विभागीय वितरण के कारण, विभिन्न खुली रजिस्ट्रियों हैं ताकि आपके प्रांत में पंजीकरण उस प्रांत तक सीमित हो। यदि आप इस प्रक्रिया में तेजी लाने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको संबंधित प्रांतों या बाकी प्रांतों के रजिस्टरों में पंजीकरण करना होगा। इस कदम के साथ आप अधिक दत्तक विकल्प तक पहुंचने की संभावनाओं को बढ़ाते हैं।
  • एक जापानी बेबी चरण 12 को अपनाने वाला चित्र
    4
    मूल्यांकन प्रक्रिया पर काबू पाएं एक पूर्व चरण के रूप में पंजीकरण प्राधिकृत करने के लिए आपको यह साबित करना होगा कि आप कानून द्वारा स्थापित कानूनी आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं और यह कि अन्य लोगों के बीच, आपके जीवन के तरीकों, सहवास, निवास और उन लोगों के प्रमाण की आवश्यकता होती है जो न्यायाधीश को आपके पंजीकरण के मान्यता से पहले उचित मानते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान आपको अपने निवास, आपकी आजीविका, आपके संबंध और बहुत कुछ जैसे मुद्दों पर दस्तखत करने के लिए कहा जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 12
    5



    पंजीकरण फ़ाइल प्राप्त करें प्रासंगिक दस्तावेज माता-पिता की उपयुक्तता को प्रमाणित प्रदान करने के बाद और पार्टियों सुना के बाद न्यायाधीश इसी फ़ाइल द्वारा दत्तक माता-पिता के रूप में पंजीकरण दे दी। इस पल से आप पहले से ही कानूनी तौर पर अपनाने के लिए, इस प्रक्रिया के दूसरे चरण है, जो जहां प्रक्रिया का सबसे देरी हो रही है करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • भाग 2
    नाबालिग प्राप्त करें

    छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 10

    Video: Suspense: The Dunwich Horror / The Bet / Murder Off Key

    1

    Video: QATILON KA QATIL - Full Length Action Hindi Movie

    जब तक कोई मामूली सौंपा नहीं किया जाता है तब तक प्रतीक्षा करें एक बार प्रतीक्षा सूची तक पहुंचने के बाद, जब तक कि मामूली अनुरोध के साथ नाबालिग में प्रवेश करने तक इंतजार करना आपकी बारी है, और इसी अदालत के पेशेवरों के अनुसार, आपके परिवार के साथ फिट हो सकते हैं। दत्तक ग्रहण को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर निर्भर करते हुए यह प्रक्रिया महीने से सालों तक ले सकती है।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 1
    2
    बच्चे की असाइनमेंट प्राप्त करें: एक बार जब सही बच्चे को आपके लिए मिला, तो अदालत आपको बच्चे के मूल्यांकन के साथ-साथ हालात की भी संभावना पेश करेगी, ताकि आप यह साबित कर सकें कि क्या बच्चा प्रस्ताव के साथ फिट बैठता है। जाहिर है इस बिंदु पर आप अदालत के निर्णयों के अधीन भी होंगे, जो हमेशा बच्चे के कल्याण की तलाश करेगा ताकि प्रक्रिया जटिल हो सके। अगर सबकुछ ठीक हो जाता है, तो यह पूर्व-गोद लेने के चरण में जाता है
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 3
    3

    Video: श्री कृष्ण ने अर्जुन को अपने विराट रूप के दर्शन दिये | Geeta | Shree Krishna Story | Prabhu Leela |

    पूर्व-गोद लेने के चरण को प्रारंभ करें अगर संपूर्ण न्यायिक प्रक्रिया सही है, तो आपको सौंपा गया मामूली देखभालकर्ता के रूप में अभिभावक नियुक्त किया जाता है अदालत इस स्थिति को अनुदान देता है और इसलिए पूर्व-गोद लेने की अवधि खुलती है जो छह से बारह महीनों तक हो सकती है, छह सामान्य होने के नाते इस अवधि के दौरान, मामले के प्रभारी सामाजिक कार्यकर्ता अक्सर अदालत को संबोधित किए गए रिपोर्ट तैयार करने के लिए परिवार की यात्रा करेंगे, जो इस संबंध में सक्रिय कानून के अनुपालन का मूल्यांकन करेगा और, असफल रहने से, अंतिम अपनाने की सिफारिश की जाएगी।
  • मनोवैज्ञानिक चरण 4 में एक निजी प्रैक्टिस प्रारंभ करें

    Video: The Mark of the Beast Documentary

    4
    निश्चित संरक्षकता प्राप्त करें एक बार न्यायालय स्वीकार करता है कि पहले चरण के दौरान आपके व्यवहार पर जारी रिपोर्टों को सकारात्मक रूप से माना जाता है, अंतिम स्वीकृति प्रक्रिया शुरू होती है। इस समापन के लिए तथाकथित गोद लेने का परीक्षण आयोजित किया जाता है, जहां आपको अंतिम अपनाने के अनुरोध के लिए प्रकट होना होगा और बच्चे को कानूनी रूप से परिवार के सदस्य के रूप में शामिल करने में सक्षम होना होगा।
  • चेतावनी

    • अर्जेंटीना में गोद लेने की प्रक्रिया प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं के मामले में बहुत लंबे, जटिल और कभी-कभी परेशान होती है। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है कि यदि आपकी अपनाने की इच्छा स्पष्ट है, तो संगत रहें क्योंकि जिस तरह से आपको बड़ी जटिलताएं मिलेंगी
    • न्यायिक अधिकारियों से पहले सभी प्रक्रियाएं नि: शुल्क हैं हालांकि, आपको फ़ाइलों, दस्तावेजों और कुछ आवश्यक मूल्यांकन के लिए शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है यदि आप इस प्रक्रिया को कवर करने के लिए एक वकील का सहारा लेते हैं तो आपको अपनी फीस का भी प्रभार लेना चाहिए।
    • हालांकि आम तौर पर यह शायद ही कभी होता प्रारंभिक पूर्व गोद लेने या पालक बच्चे के जन्म के माता पिता के दौरान इस प्रक्रिया के उलट और बच्चे की वापसी का अनुरोध करने के लिए अदालत जा सकते हैं कर सकते हैं। यह सामान्य नहीं है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है।
    • यदि आपको अर्जेंटीना गणराज्य के न्याय खंड के पारिवारिक क्षेत्र को अपनाने के बारे में संदेह है, तो आपके पास एक है पूर्ण गाइड जहां आप गोद लेने की प्रक्रिया के बारे में जानना चाहते हैं, आप सभी को देख सकते हैं।
    • हालांकि यह प्रक्रिया लंबी और जटिल है, लेकिन यह हमेशा गैरकानूनी विकल्पों पर निर्भर करता है। वास्तव में यह संभव है कि इस प्रक्रिया के दौरान आप लोगों को संदिग्ध वैधता के तंत्र के माध्यम से प्रक्रियाओं को सुलझाने या खुद को अपनाने के लिए भी तैयार कर सकते हैं। यदि आप ऐसे मामलों का सामना करते हैं, तो उनके प्रस्तावों को अवमूल्यन नहीं करते हैं, क्योंकि आपराधिक नेटवर्क के साथ काम करने के अलावा, आरोपों का सामना कर सकते हैं यदि स्थिति आखिर में खोज की जाती है
    • चूंकि सरकार की ओर से प्रक्रियाएं सरल नहीं हैं और न ही बहुत कुछ जानकारी है, अगर कुछ संगठन हैं जो दत्तक माता-पिता को नींव के रूप में मदद करते हैं अपनाना . प्रत्येक प्रांत में माता-पिता के लिए समर्थन समूह और सलाह मौजूद हैं। उनके अस्तित्व के बारे में पूछें, अगर आपको उनकी आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com