ekterya.com

अपने अपराधी रिकॉर्ड को कैसे साफ़ करें

जेल की सजा सुनाई जाने के बाद आपको नौकरी मिलने में समस्याएं हैं? लगता! यह दुनिया का अंत नहीं है क्या तुमने कभी एक अपराध (विशेष रूप से एक अपराध) के लिए कैद किया गया तो सुरंग के अंत में प्रकाश हो सकता है। उस प्रकाश को एक्सर्च्यूज कहा जाता है, ** लेकिन ** आपका आरोप पहली बार अर्हता प्राप्त करना होगा यह निम्नलिखित तरीके से काम करता है मान लें कि आपको पहली डिग्री की चोरी (16"11"311 (बी)), तो यह संभावना है, क्योंकि यह एक हिंसक अपराध है, जब तक आप दूसरे डिग्री (अहिंसक) की चोरी के रूप में कम शुल्क में कमी नहीं करते हैं, तब तक आपको इसे अपनी पृष्ठभूमि से हटाने का अवसर नहीं होगा (16"11"312)। अन्य कारक भी रूप में एक आरोप दायर किया गया है और तब लागू होते हैं, जब तक expungement के लिए तैयार किया गया है अन्य आवश्यकताओं को पूरा करने की क्षमता।

चरणों

छवि शीर्षक से एक कार्यालय फोन कॉल वार्तालाप चरण 10 का उत्तर दें

Video: jio phone मेें (नया) DJ Song बनाए अपने नाम के /Jio phone in make dj song self name

1

Video: इस गाने को गाते वक्त मोहम्मद रफी के मुंह से आ गया था खून, एक अपराधी ने इसे फांसी से पहले सुना था

यह निर्धारित करने के लिए कि आपकी स्थिति एक expungement के लिए उत्तीर्ण होती है, आपको यह निर्धारित करने के लिए आपको अपने वकील या कानूनी प्रतिनिधि से परामर्श करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक कार्यालय फोन कॉल वार्तालाप चरण 9 का उत्तर दें



    2
    प्रक्रिया शुरू होती है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए: एक बार जब आपका वकील या कानूनी प्रतिनिधि ने स्थापित किया है कि आप expungement के लिए उपयुक्त हैं, तो आपको इस प्रक्रिया के लिए आवेदन पूरा करना होगा और अदालत, राज्य और वकील ये दरें संगठन और राज्य पर निर्भर करते हुए अलग-अलग होती हैं, इसलिए आपको स्वयं का पता लगाना होगा।
  • युक्तियाँ

    Video: WhatsApp के डिलीट मैसेज कैसे पढ़े| Whatsapp secret Trick 2018

    • चाल एक expungement प्राप्त करने के लिए, दूसरे शब्दों में, एक साफ अतीत है यह आपकी पहली अपराध, नहीं कई में से एक है। अपराधी जीवन में कुछ भी हासिल नहीं करते हैं और यही वह जरूरी है जो जज देखेगा। हम सभी गलतियां करते हैं, लेकिन न्यायाधीश पहले ही जानते हैं कि यही कारण है कि इस कार्यक्रम को स्थापित किया गया था, अच्छे लोगों को दूसरा मौका देने के लिए। expungement के लिए एक और चाल पूर्व परीक्षण हस्तक्षेप (P.T.I., अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए), हालांकि, आप यह भी कहा कि के लिए अर्हता प्राप्त करना चाहिए के एक कार्यक्रम में दाखिला लिया है। आपकी स्थिति हिंसक नहीं होनी चाहिए और अभियोजक को आपके मामले को पी.टी.आई. अपने इलाके से आपको अपने वकील या कानूनी प्रतिनिधि के साथ फिर से परामर्श करना चाहिए और इस विकल्प के फायदे और नुकसान पर चर्चा करना चाहिए। एक बार जब आप दोनों मानते हैं कि यह संभव है, तो इसका अनुरोध करें, पी.टी.आई. आपको सरकार से धन नहीं मिल रहा है, इसलिए आपको अपनी जेब से धन के साथ अपनी सेवाओं का भुगतान करना होगा। पी.टी.आई. यह काम करता है इस प्रकार है: यह लोग हैं, जो केवल पहली बार और कोई दूसरा मौका के लिए अपराध करने के लिए एक कार्यक्रम है। यह एक प्रोग्राम है जो पुनर्वास (यदि लागू हो), परामर्श, दवाओं के लिए यादृच्छिक परीक्षण, सामुदायिक सेवा, जुर्माना और मुआवजा भी शामिल पाठ्यक्रम सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए भुगतान किया जाना है। पी.टी.आई. यह भी अदालत प्रणाली को रोकने के लिए एक और तरीका है हल्के मामलों से भर जाता है, ताकि आप और अधिक गंभीर आरोपों से निपटने कर सकते हैं, यह भी लागत दोनों बचाव पक्ष के रूप अदालतों के लिए नीचे रहता है। हालांकि, अगर कोई प्रतिवादी प्रोग्राम को सफलतापूर्वक पूरा नहीं करता है, तो उसके मामले को सामान्य अदालत में वापस कर दिया जा सकता है और उसके अनुसार संसाधित किया जा सकता है। अगर प्रतिवादी पाठ्यक्रम को सफलतापूर्वक पूरा करता है तो उसके आरोपों को खारिज या खारिज कर दिया जाएगा।

    चेतावनी

    Video: निरहू ने पाद पाद के किआ माहौल खराब || HD 2018 || Bhojpuri Scene 2018 ||

    • इन विकल्पों में से किसी का लाभ लेने के लिए, आपके पास और बनाए रखना होगा एक स्थिर काम, वेतन साबित करने के लिए। इसके अलावा, सभी अर्थदंड, शुल्क और मुआवजा भुगतान की वापसी संभव नहीं है और कोई गारंटी नहीं है कि आपके शुल्कों में और / या अपने दृढ़ विश्वास को मिटा दिया गया था जब तक कि आप सभी आवश्यकताओं को कार्यक्रम द्वारा निर्धारित होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com