ekterya.com

अपने Expensify खाते की डिफ़ॉल्ट मुद्रा बदलने के लिए

यदि आप एक ऑनलाइन सेवा की तलाश कर रहे हैं जो आपकी वित्तीय, क्रेडिट कार्ड, रसीद और व्यय रिपोर्ट को नियंत्रित करने में सहायता करता है, तो आपके लिए एक्ज़ेंसिवेट सही उपकरण है। इस सेवा के साथ, आप मैन्युअल रूप से अपने खर्चों को किसी भी मुद्रा में बना सकते हैं और संपादित कर सकते हैं और ग्राफ़ में दर्शाए गए खर्चों के विश्लेषण की समीक्षा कर सकते हैं, जिसे आप स्प्रैडशीट में सहेज सकते हैं या निर्यात कर सकते हैं। ध्यान रखें कि Expensify में बनाए गए किसी भी खाते में आपके सभी खर्चों को विदेशी मुद्राओं में परिवर्तित करने के लिए एक डिफ़ॉल्ट मुद्रा है

आपके Expensify खाते में आपके सभी खर्चों की डिफ़ॉल्ट मुद्रा प्राथमिक व्यय नीति में सेट की गई है एक व्यय नीति को आपकी कंपनी के नियम और रिपोर्टिंग अनुमतियों के रूप में परिभाषित किया गया है। इसलिए, जब आप अपने खाते की डिफ़ॉल्ट मुद्रा बदलने की कोशिश करते हैं, तो विचार करें कि आपने प्राथमिक व्यय नीति बनाई है या नहीं। डिफ़ॉल्ट मुद्रा बदलने के लिए, इस लेख को पढ़ते रहें।

चरणों

विधि 1
व्यय नीति के बिना मुद्रा परिवर्तित करें

Video: Expensify पहचान

अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 1
1
Expensify में लॉग इन करें expensify.com पर जाएं अपने कंप्यूटर पर किसी भी ब्राउज़र का उपयोग करें और लॉग इन करें या एक नया खाता बनाएं।
  • एक नया खाता बनाने के लिए, वेबसाइट के मुख्य स्क्रीन पर दिखाई देने वाले टेक्स्ट बॉक्स में अपना ईमेल दर्ज करें और "नि: शुल्क साइन अप करें" पर क्लिक करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने ईमेल पर भेजे गए लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण के बाद अपना ईमेल पता सत्यापित कर लें।
  • यदि आपने पहले ही अपना खाता बनाया है, तो आपको बस लॉग इन करना होगा और सेवाओं का उपयोग करना शुरू करना होगा।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 2
    2
    अपने खाते की सेटिंग एक्सेस करें एक बार प्रवेश करने के बाद, स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित उपयोगकर्ता आइकन पर क्लिक करें। फिर, "सेटिंग" पर क्लिक करें और स्क्रीन के बाएं पैनल में "प्राथमिकताएं" चुनें।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 3
    3
    डिफ़ॉल्ट मुद्रा बदलें आपके खाते की डिफ़ॉल्ट मुद्रा "डिफ़ॉल्ट आउटपुट मुद्रा" फ़ील्ड में दिखाई देती है। एक नई मुद्रा चुनने के लिए ड्रॉप-डाउन की तारीख पर क्लिक करें
  • ऐसा करने के बाद, परिवर्तन स्वतः सहेजे जाते हैं।



  • विधि 2
    प्राथमिक व्यय नीति मुद्रा बदलें

    अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 4
    1
    Expensify में लॉग इन करें expensify.com पर जाकर अपने कंप्यूटर पर किसी भी ब्राउजर का इस्तेमाल करें और अपने ईमेल अकाउंट और पासवर्ड का इस्तेमाल कर लॉग इन करें।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 5
    2

    Video: Expensify: व्यय की रिपोर्ट है कि चूसना नहीं है!

    अपने खाते की नीतियों तक पहुंचें शीर्ष मेनू में स्थित "एडमिन" (प्रशासन) पर क्लिक करें फिर, स्क्रीन के बाएं पैनल में "नीतियां" चुनें। आपके पास कम से कम एक पॉलिसी बनाई गई होनी चाहिए, आपकी प्राथमिक व्यय नीति
  • यदि आपने अभी तक कोई नहीं बनाया है, तो "टीम" या "कॉर्पोरेट" (कंपनी) के विकल्पों के बगल में "नीति बनाएं" पर क्लिक करें। नई नीति के लिए विजार्ड के सभी फ़ील्ड या विंडो भरता है
  • इस सहायक के पास स्क्रीन के बाएं पैनल में बारह चरण सूचीबद्ध हैं: मूल बातें, कनेक्शन, श्रेणियां, अन्य सभी में। प्रत्येक चरण बुनियादी नीतियों और व्यय नीति के कॉन्फ़िगरेशन को परिभाषित करता है।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज`s Default Currency Step 6
    3
    अपने खाते की प्राथमिक नीति की मुद्रा बदलें। एक बार जब आप पॉलिसी स्क्रीन में हों, तो सूची में अपनी प्राथमिक नीति के शीर्षक पर क्लिक करें। यह आपको आपकी वर्तमान नीति की मूल सूचना स्क्रीन पर ले जाएगा, जिसमें आप अपनी मुद्रा "आउटपुट मुद्रा" फ़ील्ड में संपादित कर सकते हैं। बस एक नया मुद्रा चुनने के लिए ड्रॉप-डाउन तीर पर क्लिक करें।
  • ऐसा करने के बाद, परिवर्तन स्वतः सहेजे जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com